For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BB13 VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़की शिल्पा शिंदे , कहा- अच्छी एडिटिंग हो रही है

    |
    Bigg Boss 13; Siddharth Shukla के Game Plan पर ये है Shilpa Shinde की राय | FilmiBeat

    बिग बॅास 13 के घर की कंट्रोवर्सी का असर बाहर भी हो रहा है। हाल ही में बिग बॅास 11 के दो खास कंटेस्टेंट हिना खान और विकास गुप्ता इस सीजन का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिए। लेकिन कहीं पर शिल्पा शिंदे नजर नहीं आयीं, जो कि बिग बॅास 11 की विनर रह चुकी हैं।

    बता दें कि शिल्पा इस बार का सीजन फॅालो कर रही हैं। फिल्मीबीट के वीडियो इंटरव्यू शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाली है।

    साथ ही में ये भी कहा है कि इस बार का सीजन पूरी तरह से मसालेदार बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े पर अपना तगड़ा रिएक्शन दिया है और शो पर खुद को गलत दिखाने का आरोप भी लगाया है। नीचे देखिए video

    सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात

    सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात

    शिल्पा शिंदे ने फिल्मीबीट से बातचीत में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शो में रियल दिख रहे हैं। मैंने दोनों का झगड़ा देखा नहीं है। अगर चैनल किसी को सपोर्ट कर रहा है तो वो इंसान कुछ भी कर सकता है। जैसा मैंने सुना है कि चैनल सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात कर रहा है। इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

    एक साथ सोते हैं वो अजीब लगता है

    एक साथ सोते हैं वो अजीब लगता है

    पारस और माहिरा के रिश्ते को सच्चा बताते हुए शिल्पा ने कहा कि पारस काफी माहिरा को लेकर चल रहा है। मुझे लगता है कि दोनों का रिश्ता रियल है। सिद्धार्थ-शहनाज का पर नहीं पता। शहनाज मुझे पागल और फनी लगती है। वो चीजें लोग पसंद करते हैं। वो ( सिद्धार्थ-शहनाज) नेशनल टीवी पर एक साथ बेड पर सोते हैं वो थोड़ा ज्यादा लगता है।

    चैनल ने मुझे गलत दिखाया है

    चैनल ने मुझे गलत दिखाया है

    शो में अभी तक हिना खान और विकास गुप्ता नजर आ चुके हैं। ऐसे में खुद के शो के अंदर जाने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि मैं अंदर गई तो सबकी छुट्टी हो जाएगी। चैनल फिर जिन लोगों को प्रमोट कर रहा है उनका क्या होगा। वैसे भी फैंस ने मुझे विनर बनाया है। चैनल ने हमेशा मुझे गलत दिखाया है।

    शो की अच्छी एडिटिंग हो रही है

    शो की अच्छी एडिटिंग हो रही है

    शो के संबंध में शिल्पा ने कहा किबिग बॅास वीकेंड का वार फॅालो करती हूं। ये सीजन एक डेली शो बन गया है। पूरे साल आगे बढ़ने वाला है। कुछ चीजें देखकर लगता है कि अच्छी एडिटिंग हो रही है। लगता है कि पूरा डेली शो है। मसाला मिल रहा है लोगों को।

    मधुरिमा की गंदी हरकत

    मधुरिमा की गंदी हरकत

    मधुरिमा के विशाल को मारने पर शिल्पा ने कहा कि बिग बॅास में इस बार दो हो जाए कोई बाहर नहीं होता है। ये सब बिग बॅास की सहमति से अंदर हैं। रही बात मधुरिमा की तो उन्होंने गलत किया है। दोनों को उस समय की कदर करनी चाहिए थी, जह दोनों का रिश्ता अच्छा था। मधुरिमा की ये गंदी हरकत है इसमें विशाल कहीं पर भी गलत नहीं हैं।

    English summary
    Bigg Boss 13 Shilpa Shinde bashes channel over sidharth shukla, WATCH FULL VIDEO HERE
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X