For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला से पत्नी शेफाली की बढ़ती दोस्ती पर पति पराग ने कहा, दोनों का अफेयर पता है मुझे

    |

    बिग बॅास 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं शेफाली जरीवाला की एंट्री हो चुकी है। ये साफ नजर आ रहा है कि शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पुरानी दोस्ती लौट आयी है।

    हालांकि शो के दौरान ही शेफाली ये साफ कर चुकी हैं कि वह पहले से सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। शो के अंदर भी शेफाली पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में अब शेफाली के पति पराग त्यागी का बयान दोनों के रिश्ते पर आया है।

    शेफाली के घर के अंदर जाने और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बढ़ रही दोस्ती पर पराग ने स्पॅाटबॅाय से खुलकर बातचीत की है। चलिए जानते हैं कि पराग ने अपनी पत्नी शेफाली को लेकर क्या कहा है।

    शेफाली और सिद्धार्थ का रिश्ता

    शेफाली और सिद्धार्थ का रिश्ता

    पराग ने बातचीत के दौरान ये साफ कर दिया है कि उन्हें शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की दोस्ती से किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने शेफाली और सिद्धार्थ के बीते रिश्ते पर भी बात की।

    शॅार्ट टाइम पीरियड के लिए साथ

    शॅार्ट टाइम पीरियड के लिए साथ

    पराग ने ये साफ तौर पर कहा कि हम एक दूसरे से कभी कुछ नहीं छिपाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के अफेयर के बारे में मुझे काफी पहले से पता है। शेफाली ने मुझे ये बता दिया है कि दोनों शॅार्ट टाइम पीरियड के लिए साथ थे।

    शेफाली की खूबी ये है कि

    शेफाली की खूबी ये है कि

    पराग ने आगे कहा कि हर किसी का अतीत होता है। मुझे इस बात से खुशी है कि शेफाली अपनी बातों को लेकर हमेशा से पारदर्शी रही हैं। शेफाली की खूबी ये है कि वह कोई भी बात नहीं हाइड करती हैं।

    सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बताकर मुझे

    सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बताकर मुझे

    अपनी पत्नी शेफाली का जिक्र करते हुए पराग कहते हैं कि बिग बॅास में कई लोग हैं जिनका अतीत रहा है। लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। बाहर के लोग सब जानते हैं फिर भी। इन सब के बीच शेफाली ने सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बताकर मुझे प्राउड फील करवाया है।

    मैं उन पर भरोसा

    मैं उन पर भरोसा

    क्या सिद्धार्थ और शेफाली को एक साथ देखकर पराग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं इस सवाल के जवाब में पराग ने कहा कि वो लोग ऐसा महूसस करते हैं जो एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं। मैं उनपर बेहद भरोसा करता हूं।

    English summary
    Bigg Boss 13 shefali jariwala husband Parag tyagi on her affair with sidharth shukla, here read full detail news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X