For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BB13: पारस की गर्लफ्रेंड ने उठाया माहिरा की मां पर सवाल, कहा- आपकी बेटी को Kiss कर रहा है

    |
    Bigg Boss 13: Mahira Sharma's mother lashes out at Paras Chabbra for kissing her daughter |FilmiBeat

    बिग बॅास 13 में इस सीजन दो ऐसे कपल हैं जिनकी रोमांटिक स्टोरी काफी चर्चा में है। एक तरफ जहां शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार टीआरपी बटोर रहा है। वहीं घर के बाहर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का दोस्ती वाला प्यार कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रहा है।

    इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और माहिरा शर्मा की मां के बीच अपने-अपने बयानों को लेकर एक दूसरे के साथ भिड़त कर रही हैं। बता दें कि शो के अंदर पारस ये साफ तौर पर दिखा रहे हैं कि वह माहिरा को पसंद करते हैं।

    यही वजह है कि वह मौका पाते ही उन्हें किस करने लगते हैं। जिससे माहिरा परेशान होकर ये भी कहती हैं कि उनकी मां को ये सारी चीजें पसंद नहीं है। हालांकि अब माहिरा भी पारस के करीब आती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन दोनों के किस पर ही अब नया विवाद शुरू हो गया है। चलिए जानते हैं कैसे..

    दोनों एक दूसरे को पसंद

    दोनों एक दूसरे को पसंद

    माहिरा शर्मा की मां ने कुछ दिन पहले ये बयान दिया था कि पारस के साथ उनकी बेटी की दोस्ती से उन्हें कोई भी मसला नहीं है। दोनों एक दूसरे को घर के अंदर सपोर्ट कर रहे हैं। उनका रिश्ता केवल दोस्ती तक सीमित है।

    आपकी बेटी को किस कर रहा है और आप

    आपकी बेटी को किस कर रहा है और आप

    इस पर पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि मेरा बॅायफ्रेंड आपकी बेटी के हाथ पर किस कर रहा है और आपको दोनों का रिश्ता केवल दोस्तीभरा लग रहा है।

    उन्हें कैसे कोई परेशानी नहीं है..

    उन्हें कैसे कोई परेशानी नहीं है..

    इसके बाद आकांक्षा ने आगे कहा कि मैं इस बात से भौचक्की रह गई हूं कि मिसेज शर्मा को इस बात से कोई परेशानी नहीं है और वह इस चीज को इतना हल्के में ले रही हैं।

    ये सिर्फ लवर्स के बीच होता है

    ये सिर्फ लवर्स के बीच होता है

    आकांक्षा ने आगे कहा कि पारस जिस तरह से माहिरा को किस कर रहा था, वो केवल लवर्स के बीच होता है और माहिरा उसे कुछ कहने की जगह सिर्फ बोल रही थी कि ये क्या कर रहा है?

    उन्हें लव बाइट नहीं दे सकता

    उन्हें लव बाइट नहीं दे सकता

    आकांक्षा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उनका कोई मेल दोस्त इस तरह से उन्हें लव बाइट नहीं दे सकता है। मजाल है कि मेरा कोई दोस्त मुझे ऐसे काट कर दिखाए। इतना तो तय है कि अगर फैमिली राउंड में आकांक्षा घर के अंदर गईं तो पारस और माहिरा दोनों के होश उड़ना तय है।

    अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन करेंगे साल 2021 में धमाका, तगड़ी डिटेल आयी सामने !अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन करेंगे साल 2021 में धमाका, तगड़ी डिटेल आयी सामने !

    English summary
    Bigg Boss 13 paras girlfriend akanksha puri target Mahira mom over kissing , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X