For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की होगी गर्लफ्रेंड आंकाक्षा से शादी, माहिरा का टूटेगा दिल!

    |
    Bigg Boss 13:घर से निकलते ही Paras Chhabra करेंगे Akanksha Puri से शादी | FilmiBeat

    बिग बॅास 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिश्ता पूरी तरह से छाया हुआ है। जहां पर हाल ही में फैमिली राउंड में माहिरा की मां की एंट्री हुई और उन्होंने पारस से दूर रहने की सलाह अपनी बेटी को दी।

    इसके साथ शुक्रवार यानी कि आज के एपिसोड में शो के अंदर होगी पारस की मां की एंट्री जो साफ तौर पर अपने बेटे से कहती हैं कि उन्हें अपना गेम खेलना चाहिए। माहिरा के कारण वह कमजोर दिखाई दे रहे हैं।

    हालांकि अब इस गेम में रहकर पारस और माहिरा एक दूसरे से दूर होते हैं या नहीं ये तो जल्द पता चलेगा। लेकिन इतना तो तय है कि पारस जल्द शादी करने वाले हैं। जी हां, इसका खुलासा पारस की गर्लफ्रेंड आंकाक्षा पुरी ने किया है।

    शादी होना तय

    शादी होना तय

    मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में आंकाक्षा ने इस बात का खुलासा किया है। शादी के बारे में सवाल करने पर आंकाक्षा ने साफ तौर पर कहा है कि हां, हम दोनों ने इसकी प्लानिंग की है। शो में जाने के कुछ दिन पहले इसे लेकर दोनों की बातचीत हुई है।

    इस साल तक शादी

    इस साल तक शादी

    आंकाक्षा ने साफ तौर पर कहा कि पारस का भी शादी को लेकर ये मानना था कि अब इसमें देरी नहीं करनी चाहिए। शादी जल्द हो वही ठीक है। मैं ये भी चाहती हूं कि वह अपने काम पर ध्यान दे। मुमकिन है कि इस साल तक हम दोनों शादी कर लें।

    हमारे रिश्ते की बेइज्जती

    हमारे रिश्ते की बेइज्जती

    बता दें कि माहिरा के साथ पारस के रिश्ते को लेकर आंकाक्षा बेहद दुखी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आंकाक्षा ने कहा था कि वह इसके लिए पारस को कभी माफ नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था कि हमारे रिश्ते की इस तरह बेइज्जती करने पर मैं पारस को माफ नहीं करूंगी।

    लव एंगल दिखाने के लिए उसने

    लव एंगल दिखाने के लिए उसने

    पारस के गेम का खुलासा करते हुए आंकाक्षा ने कहा था कि शो में उसका लव एंगल दिखाया जा रहा है वो असली लगे इसके लिए वो मेरी बेइज्जती नहीं कर सकता है। हमारे टैटू का भी मजाक उड़ाया है उसने। ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है। अब उसने इसका भी मजाक उड़ा दिया है जिसका कोई मतलब नहीं।

    बहरहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में पारस और माहिरा का रिश्ता सिर्फ गेम तक है और शो से बाहर निकलने के बाद आंकाक्षा के साथ पारस का रिश्ता क्या रंग लाएगा। बिग बॅास 13 की और भी अपडेट के लिए पढ़ते रहिए फिल्मी बीट हिंदी।

    English summary
    Bigg Boss 13 Paras chhabra and Akanksha puri married after Bigg Boss,here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X