For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13 फिनाले से पहले माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ के लिए किया चौंकाने वाला ट्टीट, वायरल

    |

    बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले माहिरा शर्मा के बैक टू बैक चार ट्टीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि माहिरा शर्मा फिनाले से एक कदम पहले बाहर हो गई हैं। कम वोट के चलते वह शो से बाहर हो गई हैं।

    इस पूरे सफर में माहिरा एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर शो में दिखाई दी हैं। खासकर पारस छाबड़ा के साथ वह अपनी दोस्ती और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दुश्मनी और फिर दोस्ती को लेकर माहिरा ने पूरा लाइमलाइट बटोरा है।

    शो से देर रात बाहर होने के बाद माहिरा ने फिनाले से ठीक पहले अपने खास दोस्त पारस छाबड़ा और फिर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऐसा ट्टीट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं कि माहिरा ने ऐसा क्या ट्टीट किया है। यहां देखिए..

    एक अलग इंसान बनकर

    एक अलग इंसान बनकर

    माहिरा शर्मा ने पहला ट्टीट करते हुए लिखा है कि मेरा सफर कितना मजेदार रहा है। मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और मैंने अपने आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली है। मैं अब एक दम अलग इंसान बनकर बाहर निकली हूं।

    अपने सफर के लिए

    अपने सफर के लिए

    अपने दूसरे ट्टीट में माहिरा ने लिखा है कि मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता। मैं अपनी जर्नी के लिए अपने सभी फैंस को क्रेडिट देती हूं। मेरी तरफ से आप सभी को प्यार

    तीसरा ट्टीट पारस के लिए

    तीसरा ट्टीट पारस के लिए

    अपने तीसरे ट्टीट में उन्होंने लिखा है कि थैंक यू पारस। मेरी इस जर्नी में लगातार मेरा साथ देने के लिए। हम दोनों के एक साथ मिलकर हर सिचुएशन का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी ताकत थे। मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी।

    चौंकाने वाले लोग बने सिद्धार्थ

    चौंकाने वाले लोग बने सिद्धार्थ

    अपने आखिरी ट्टीट में माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कहा है कि शो पर कई चौंकाने वाली चीज हुई है। चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गई यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। थैंक यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी जर्नी में हमसफर बनने के लिए।

    English summary
    Bigg Boss 13 Mahira sharma tweet about sidharth Shukla and paras chabra, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X