For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना क्या वाकई कर रही हैं बाहर असीम रियाज का इंतजार, जानिए सच

    By Varsha Verma
    |

    बिग बॉस 13 कई मजेदार कंटेस्टेंट और उनके होने वाले विवादों से भरा है। अब शो में लेटेस्ट खुलासा हिमांशी खुराना और असीम रियाज की लव लाइफ को लेकर हुआ है। ये कितना सच है और कितना झूठ ये तो खुद हिमांशी खुराना ही बता पाएंगी. दरअसल बिग बॉस हाउस में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने आकर असीम रियाज को हिमांशी खुराना का मैसेज दिया। जिसके बाद से असीम घर में फूले नहीं समा रहे हैं।

    जावेद अख्तर के अल्फाजों का 'जादू' जो पर्दे से लेकर सदन तक चला, सिनेमा भी करता है फख्रजावेद अख्तर के अल्फाजों का 'जादू' जो पर्दे से लेकर सदन तक चला, सिनेमा भी करता है फख्र

    बीते एपिसोड में शेफाली जरीवाला के पति पराग पहुंचे। जहां उन्होंने असीम रियाज को पहले तो लताड़ लगाई और फिर उन्होंने असीम को प्यार भरा मैसेज दिया। इस मैसेज के बाद तो लड़ाकू नेचर वाले असीम उनसे लड़ना तक भूल गए। जी हां, पराग त्यागी ने आकर खुलासा किया कि हिमांशी खुराना उनका घर के बाहर इंतजार कर रही हैं।

    पराग त्यागी असीम रियाज के कान में कहते हैं कि हिमांशी खुराना ने मंगेतर के साथ रिश्ता तोड़ा दिया है और वह तुम्हारा इंतजार कर रही हैं। इसे सुन असीम रियाज खुश हो जाते हैं। पहले तो वह कहते हैं कि मैं अपने कानों से नहीं सुन लेता मुझे तब तक विश्वास नहीं करना चाहिए। लेकिन बाद में शेफाली जरीवाला कहती हैं कि पराग सच बोल रहे हैं और खुद हिमांशी ने उन्हें ये मैसेज देने को कहा है।

    शेफाली जरीवाला, हिमांशी खुराना और असीम रियाज की दोस्ती

    शेफाली जरीवाला, हिमांशी खुराना और असीम रियाज की दोस्ती

    बता दें शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना शो में काफी अच्छे दोस्त थे। शेफाली ने ही असीम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्ती करवाई थी। इसके बाद तीनों की तिगड़ी बनी थी। लेकिन हिमांशी के घर से जाने के बाद शेफाली और असीम में तगड़ी लड़ाई हो जाती है।

    हिमांशी खुराना का मैसेज सुन असीम रियाज ने सुनाई अपनी दास्तां

    हिमांशी खुराना का मैसेज सुन असीम रियाज ने सुनाई अपनी दास्तां

    जब असीम इस मैसेज को सुनते हैं तो वह अपनी फीलिंग्स को सभी के साथ साझा करते हैं और बताते हैं कि हिमांशी के जाने के बाद मुझे प्यार का एहसास हुआ। वह रोज रात को उनका दिया हुआ परफ्यूम लगा कर सोते हैं।

    क्या है इस मैसेज का सच

    क्या है इस मैसेज का सच

    बात ध्यान देने वाली ये है कि जब शो में असीम के भाई आए तो वह ऐसी खबरों को महज अफवाह बताकर टाल देते हैं। जिसके बाद से यह कंफर्म नहीं हो पा रहा है कि सच कौन बोल रहा है। पराग त्यागी जो पूरे कॉन्फिडेंट के साथ ये मैसेज देते हैं या फिर असीम के भाई। ये सब अब हिमांशी खुराना के बयान सामने आए के बाद ही साफ हो पाएगा।

    हिमांशी खुराना ने अभी तक ऐसा कोई मैसेज क्यों खुद नहीं दिया

    हिमांशी खुराना ने अभी तक ऐसा कोई मैसेज क्यों खुद नहीं दिया

    सवाल ये उठता है कि अगर ये मैसेज सही है तो हिमांशी खुराना ने अभी तक खुद क्यों कुछ नहीं कहा है। हिमांशी बिग बॉस से बाहर आने के बाद से लगातार कई इंटरव्यू दे चुकी हैं। अगर ये सच है तो उन्होंने खुद इस पर कुछ क्यों नहीं कहा।

    असीम के भाई ने बताया था इस मैसेज को गलत

    असीम के भाई ने बताया था इस मैसेज को गलत

    शो में जारी एक टास्क के दौरान असीम के भाई घर में आते हैं। वह उन्हें सब कुछ बताते हैं लेकिन इस तरह की कोई बात नहीं कहते। जिसके बाद खुद असीम अपने भाई से इस बारे में सवाल करते हैं। वह एकदम मना कर देते हैं और इसे फेक बताते हैं।

    सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है

    सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है

    सोशल मीडिया पर असीम रियाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फैन तो इस खबर से काफी खुश हैं। उनके फैंस तो दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

    English summary
    Bigg Boss 13: Singer Himanshi Khurana message for Asim Riaz. parag tyagi says she is waiting for him know it is Fake or true
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X