For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्लीवेज- मोटापे पर ट्रोल होने के बाद रश्मि देसाई का भड़का गुस्सा कहा- मेरा शरीर, मेरी मर्जी

    |

    बिग बॅास 13 के बाद रश्मि देसाई पूरी तरह से अपनी निजी जिंदगी को लेकर छाई हुई हैं। शो के दौरान जहां उन्होंने अरहान के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की। वहीं शो खत्म होने से पहले उनके साथ ब्रेकअप भी कर लिया।

    शो से बाहर निकलने के बाद रश्मि देसाई केवल मीडिया इंटरव्यू में बिजी हैं। जहां पर अपनी शादी, तलाक और मोटापे को लेकर बेझिझक बात कर रही हैं।

    लोग अभी भी मुझे 'सौतेली मां' कहते हैं, टैग से परेशान हैं करीना कपूर खान, किया खुलासा !लोग अभी भी मुझे 'सौतेली मां' कहते हैं, टैग से परेशान हैं करीना कपूर खान, किया खुलासा !

    इस बार रश्मि ने अपने वजन को लेकर ट्रोल होने संबंध में अपनी राय रखी है। ट्रोल करने वालों को रश्मि ने करारा तमाचा मारा है। अपनी भड़ास निकाली है। चलिए जानते हैं कि रश्मि देसाई ने क्या कहा है। यहां पढ़ें इस संबंध में पूरी बातचीत।

    लो क्लीवेज के कारण

    लो क्लीवेज के कारण

    रश्मि ने बताया कि उन्हें कदम-कदम पर लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। मुझे मेरी साइज, मेकअप, कपड़ों, बाल, लो क्लीवेज की वजह से कई बार ट्रोल होना पड़ा है।

    लोगों को उससे भी दिक्कत

    लोगों को उससे भी दिक्कत

    वह आगे कहती हैं कि मैं उन लोगों में से हूं जिनका वजन बढ़ता-घटता रहता है। लोगों को उससे भी दिक्कत है। बहुत सी बार ऐसा होता है उन्हें मेरे कपड़े, या डांस पसंद नहीं आता है। तो वो इसपर भी बोलते हैं।

    ये मेरा शरीर है..

    ये मेरा शरीर है..

    रश्मि ने आगे कहा कि वो जैसी हैं,वैसी ही रहेंगी। उन्होंने आगे कहा कि मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं कि ये मेरा शरीर है। तो मेरी मर्जी । मैं इसके साथ वो ही करूंगी, जो मुझे ठीक लगता है। ये मेरा हक है।

    कई रोल निभाते हैं

    कई रोल निभाते हैं

    महिलाओं को लेकर रश्मि ने कहा कि मुझे लगता है कि महिला दिवस रोज मनाया जाना चाहिए। हम सभी बहुत ताकतवर हैं। और कई काम करते हैं। हम अपनी जिंदगी में बीवी, मां, बहन, बेटी और कई अलग रोल निभाते हैं।

    डिप्रेशन

    डिप्रेशन

    रश्मि ने ये भी कहा कि तलाक के बाद वह पूरी तरह से डिप्रेशन में आ गई थीं। उससे बाहर आना काफी मुश्किल हो गया था। जिंदगी का वो समय मेरे लिए काफी पेचीदा था। रश्मि कहती हैं कि मैं नहीं चाहती थी कि मेरा और नंदिश का तलाक हो।

    English summary
    Bigg Boss 13 fame Rashmi Desai spoke about body shaming pay disparity,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X