For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पारस छाबड़ा ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से किया ब्रेकअप, कहा- उसकी वजह से सलमान सर ने मेरे साथ

    |

    बिग बॅास 13 फेम पारस छाबड़ा एक बार फिर से आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। शो के दौरान वह कई बार ये कहते हुए नजर आ चुके हैं कि वह आकांक्षा से खुश नहीं हैं।

    उनके साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। घर से बाहर आने के बाद भी इस तरह की खबरें फिर से सामने आ रही हैं। बिग बॅास 13 के खत्म होने के साथ पारस छाबड़ा फिर से बिग बॅास 13 के घर में नजर आ रहे हैं।

    Bigg Boss 13 fame Paras Chhabra ने Whats app से Block किया Akanksha Puri को | FilmiBeat

    फिलहाल इस वक्त शहनाज गिल के साथ पारस के स्वयंवर की तैयारी चैनल ने कर रखी है। इसी से साफ हो जाता है कि पारस बिग बॅास के घर से ही आकांक्षा से खफा हैं। वो भी तब जब सलमान ने आकांक्षा के साथ धोखे का आरोप लगाते हुए पारस को जमकर लताड़ लगाई। हाल ही में पारस ने इसे लेकर बात की है। चलिए जानते है कि पारस ने क्या कहा है...

    मीडिया के सामने यकीन दिलाने की जरूरत नहीं

    मीडिया के सामने यकीन दिलाने की जरूरत नहीं

    टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट से बात करने के दौरान पारस छाबड़ा ने कहा कि मैं इस बारे में पहले बात कर चुका हूं। आकांक्षा अगर सही में मुझसे प्यार करती हैं तो उसे मीडिया के सामने ये यकीन दिलाने की कोई जरूरत नहीं है। मैं अपना भविष्य उसके साथ नहीं देखता हूं।

    निजी जिंदगी की जानकारी

    निजी जिंदगी की जानकारी

    वह आगे कहते हैं कि जब आकांक्षा मीडिया के सामने बयान दे रही थी तब मैं बिग बॅास के घर में था। सारे बयान उसकी तरफ से आए हैं। किसी ने मेरी बात नहीं सुनी। मेरे लिए ये समझ से बाहर है कि आकांक्षा ने हमारी निजी जिंदगी की जानकारी कैसे लीक कर दी।

    सलमान खान का गु्स्सा

    सलमान खान का गु्स्सा

    सलमान की नाराजगी जाहिर करते हुए पारस ने कहा कि आकांक्षा की वजह से मुझे सलमान खान का गुस्सा झेलना पड़ा है। इन सभी को देखते हुए मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं अब उसके साथ नहीं रहने वाला। मैं आकांक्षा से मिलकर कहूंगा कि उसे जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।

    5 साल से धोखा

    5 साल से धोखा

    पारस और माहिरा के रिश्ते के बीच बढ़ रही नजदीकियों पर आकांक्षा पुरी काफी गुस्से में थीं। उन्होंने ये कहा था कि या तो वो मुझे 5 साल से धोखा दे रहा था या फिर वो घर के अंदर धोखा दे रहा है।

    बिग बॅास के घर में खेल

    बिग बॅास के घर में खेल

    इंडिया फोरम से बातचीत में आकांक्षा ने कहा है कि मुझे शक होने लगा है कि वह तीन महीने से या तो बिग बॅास के घर में खेल रहा है या फिर तीन साल से मेरे साथ। मैं उसके बाहर आने का इंतजार करूंगी, मैं अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती हूं।

    शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' का विलेन मुसलमान नहीं होगा- फराह खान का बड़ा खुलासाशाहरुख खान की 'मैं हूं ना' का विलेन मुसलमान नहीं होगा- फराह खान का बड़ा खुलासा

    English summary
    Bigg Boss 13 fame Paras chhabra break relationship with akanksha because of Salman, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X