For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पर आसिम रियाज का हेटर्स को करारा जवाब, हिमांशी खुराना शादी पर बोलीं- दोनों का धर्म अलग है

    |

    बिग बॅास 13 के बाद आसिम रियाज ने अपनी फिटनेस और म्यूजिक वीडियो से पहले से अधिक लोकप्रियता हासिल की है। 13 जुलाई को आसिम रियाज ने मीडिया के साथ अपना खास जन्मदिन मनाया। इसके साथ उन्होंने बड़ी ही सादगी से अपने करियर और फैंस के सपोर्ट को लेकर मीडिया के सामने अपनी भावना जाहिर की।

    जम्मू से शुरू हुआ आसिम रियाज का सफर लंबे सफर तक बॅालीवुड में संघर्ष कर बीता। बिग बॅास 13 ने आसिम रियाज को एक अलग पहचान दी। फैंस तो आज भी बिग बॅास 13 का विनर आसिम रियाज को मानते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से कम लोकप्रियता होने के बाद भी आसिम रियाज ने बिग बॅास में उन्हें कड़ी टक्कर दी।

    इसके साथ हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया है। बिग बॅास 13 के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार एक साथ दिखाई देते हैं। अपने रिश्ते को लेकर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना हमेशा से मीडिया के साथ ओपन रहे हैं। हिमांशी खुराना ने बताया है कि आखिर क्यों नहीं हो रही है आसिम रियाज से उनकी शादी।

    आसिम रियाज ने दिया करारा जवाब

    आसिम रियाज ने दिया करारा जवाब

    आसिम ने मीडिया के सामने केक लाते हुए अपने अब तक के सफर पर भावना जाहिर की। साथ ही नफरत करने वालों के लिए भी करारा जवाब दिया। आसिम ने कहा कि मेरा 10 साल का सफर है। मैं आज 28 साल का हो गया हूं। मैं छोटी सी जगह से आया हूं। एक छोटे से मोहल्ले से। अपने बड़े-बड़े सपने देखने। बाकी जब लोग मुझ पर हंसते थे तो मैं भी हंसता था कि ये लोग मुझ पर आज हंस रहे हैं।

    आसिम रियाज- जो लोग मुझसे नफरत करते हैं

    आसिम रियाज- जो लोग मुझसे नफरत करते हैं

    आसिम रियाज ने आगे अपनी बात रखते हुए ये बताया कि वो आज किस मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग नहीं जानते की मेरा जो डिजायर है रैपिंग, राइटिंग,मॅाडलिंग। ये सबने मुझे यहां तक लेकर आया है। मैं आज बहुत खुश हूं। जो लोग मुझसे नफरत करते हैं वो करते रहें। लेकिन जो लोगों ने मुझे प्यार दिया है उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

    हिमांशी खुराना ने शादी पर किया खुलासा

    हिमांशी खुराना ने शादी पर किया खुलासा

    वहीं दूसरी तरफ हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से शादी को लेकर एक ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वो आखिर कब आसिम रियाज से शादी कर रही है। हिमांशी खुराना ने कहा कि आसिम ने अभी पूरी तरह से अपना काम करना शुरू किया है। यह आसिम रियाज के लिए आगे बढ़ने का समय है। हम अभी शादी के लिए नहीं सोच रहे हैं। मैं भी चौबीस घंटे काम कर रही हूं। शादी करने का मतलब हमें एक दूसरे को समय देना होगा।

    परवरिश और धर्म भी अलग- हिमांशी खुराना

    परवरिश और धर्म भी अलग- हिमांशी खुराना

    हिमांशी ने आगे कहा कि दो अलग-अलग इंडस्ट्री में हम काम करते हैं हमारी सोच अलग है। हमारी परवरिश और धर्म भी अलग है। वो मुंबई में हैं। इस वजह से भी सब कुछ अलग है। हम जल्दबाजी करके अपने लिए चीजों को खराब नहीं करना चाहते हैं। शादी एक बड़ा फैसला है। हम जल्दबाजी में शादी नहीं करना चाहते हैं। हम एक दूसरे के लिए रिश्ते को मजाक नहीं बनाना चाहते हैं। हम इसे सही समय पर समझदारी से करना चाहते हैं।

    आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी

    आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी

    गौरतलब है कि हिमांशी खुराना पंजाब में काफी लोकप्रिय हैं। वह अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर वहां पर छाई रहती हैं। आसिम रियाज भी आने वाले दिनों में बड़े पर्दे पर दिख सकते हैं। बिग बॅास 13 से निकलने के बाद हिमांशी और आसिम रियाज की जोड़ी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। जिसे काफी पसंद किया गया। दोनों फिलहाल अपने काम में बिजी हैं।

    English summary
    Bigg Boss 13 Fame Asim Riaz birthday speech for haters Himanshi khurana talk about marriage,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X