For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में असीम रियाज- हिमांशी खुराना का ब्रेकअप, पोस्ट शेयर कर कहा- दिल टूट गया !

    |

    बिग बॉस 13 के लोकप्रिय कपल का लॉकडाउन में रिश्ता खतरे में पड़ गया है। हम बात कर रहे हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना की। जिनकी लव स्टोरी बिग बॅास में शुरू हुई और घर के बाहर आने के कुछ महीने बाद दोनों के प्यार में कोई नया ट्विस्ट आ गया है। इसका इशारा खुद हिमांशी खुराना ने अपने इस नए पोस्ट से किया है।

    जहां पर हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर करके खुलासा किया है कि उनका दिल टूट गया है। बता दें कि असीम रियाज ने बिग बॅास में रहते हुए ही हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था।

    असीम को सलमान खान ने इसे लेकर काफी समझाने की कोशिश भी की थी। यहां तक कि असीम रियाज के साथ शो में रोमांस करने पर हिमांशी की सगाई भी टूट गई। अब इस तरह की खबरें फैंस को दुखी कर सकती हैं। यहां पढ़िए आखिर ऐसा क्या हुआ...

    असीम और हिमांशी का रिश्ता खत्म

    असीम और हिमांशी का रिश्ता खत्म

    बिग बॅास 13 के घर से जिस प्रेम कहानी की शुरुआत हुई वो अब खत्म होने के कगार पर है। हम बात कर रहे हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना की। हिमांशी ने घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की और असीम के दिल में बस गईं। लेकिन अब ऐसा मालूम होता कि लॅाकडाउन में इनका कनेक्शन खत्म हो गया है।

    लॅाकडाउन के कारण

    लॅाकडाउन के कारण

    हाल ही में दोनों ने एक रोमांटिक म्यूजिक सिंगल भी किया जिसे काफी पसंद भी किया गया है। दोनों इसमें एक साथ काफी कमाल के दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लॅाकडाउन के कारण दोनों इस वक्त अपने -अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

    हिमांशी ने कहा हमें कोई साथ नहीं देखना चाहता

    हिमांशी ने कहा हमें कोई साथ नहीं देखना चाहता

    आपको बता दें कि बीते कई दिनों से लॅाकडाउन में रहते हुए हिमांशी अपने कई डांस वीडियो पोस्ट कर रही थीं। लेकिन अब उन्होंनेट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता। साथ में एक टूटा हुआ दिल भी बनाया है।

    असीम और हिमांशी के बीच तीसरे की एंट्री

    असीम और हिमांशी के बीच तीसरे की एंट्री

    इसके बाद से ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री हुई है जो दोनों को साथ नहीं देखना चाहता। शायद इस वजह से हिमांशी का दिल भी टूट गया है। हालांकि इस पर हिमांशी को कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

    असीम के साथ अपने रिश्ते पर फोकस करो हिमांशी

    असीम के साथ अपने रिश्ते पर फोकस करो हिमांशी

    हिमांशी के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ये कोई मायने नहीं रखता है अगर आप दोनों साथ में खुश हैं तो। आप उन लोगों को दिमाग नहीं बदल सकते हैं। आप सिर्फ असीम के साथ अपने रिश्ते पर फोकस करो।

    हिमांशी हुई ट्रोल

    हिमांशी हुई ट्रोल

    वहीं कई लोगों ने इस पर हिमांशी का मजाक भी बनाया है और कहा है कि आप ही लोगों को मौका देते हैं कि लोग आपको ट्रोल करें। ऐसे कई रिएक्शन आप हिमांशी के पोस्ट के नीचे देख सकते हैं।

    हिमांशी खुराना और असीम रियाज का ब्रेकअप

    हिमांशी खुराना और असीम रियाज का ब्रेकअप

    गौरतलब है कि हिमांशी के परिवार को असीम के साथ उनके रिश्ते पर कोई ऐतराज नहीं था। वहीं असीम का परिवार भी इसके लिए तैयार था। लेकिन दोनों की लव स्टोरी में ट्विस्ट कहां से आया इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

    English summary
    Bigg Boss 13 Fame Asim Riaz and himanshi khurana breakup tweet viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X