For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive Video: असीम एहसान फरामोश हैं, बिग बॉस 13 का विनर सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे

    |
    Bigg Boss 13: Shefali Zariwala ने बताया कौन जीतेगा शो, Siddharth Asim या Rashami|FilmiBeat

    बिग बॅास 13 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। आने वाले समय में शो के अंदर कई ट्विस्ट देखने मिलेंगे। जो कि फैंस के साथ घरवालों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। शो के अंदर कुछ खास कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य एंट्री लेंगे।

    इस बीच वीकेंड का वार के एपिसोड में शो की एक और मजबूत कंटेस्टेंट बाहर हो गईं। हम बात कर रहे हैं शेफाली जरीवाला की। जी हां, शेफाली ने शो से बाहर आने के बाद फिल्मीबीट वीडियो टीम से खास मुलाकात की।

    जहां पर उन्होंने असीम रियार और सिद्धार्थ शुक्ला के लड़ाई के बीच के कई राज खोल दिए हैं। साथ ही ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो के अंदर धोखा हुआ है। चलिए जानते हैं कि शेफाली जरीवाला ने क्या कहा है। पढ़ें पूरी खबर विस्तार से।

    असीम एहसान फरामोश है..

    असीम एहसान फरामोश है..

    बकौल शेफाली, मैंने बहुत अच्छे दोस्त कमाए हैं। अच्छा अनुभव लेकर बाहर निकली हूं। मैं नहीं मान सकती कि ये वही असीम रियाज हैं जिससे मैंने दोस्ती की। उसके स्वभाव में 180 डिग्री का बदलाव हुआ है। वो एहसान फरामोश हो गया है। वो बदतमीज हुआ है। कोई उसको चढ़ा रहा है या भड़का रहा है। या फिर ये उसका असली स्वभाव है, मुझे नहीं पता। लेकिन ये वो असीम नहीं है जिससे मेरी दोस्ती हुई।

    फिक्स्ड डिपोजिट आरती को कहा गया, इस पर आपकी क्या राय है?

    फिक्स्ड डिपोजिट आरती को कहा गया, इस पर आपकी क्या राय है?

    फिक्स्ड डिपोजिट शब्द मेरे सामने इस्तेमाल हुआ था। मैंने किसी को इसके बारे में पहले नहीं बताया असीम के बात करने का बाद मुद्दा बना। इसकी सोच क्या बनती है इसे आप अलग समझ सकते हैं। जब आरती ने मुझसे पूछा तो मैंने कहा कि आप इसे रश्मि से जाकर पूछ लीजिए। रश्मि और उनकी गैंग ने इसे दोस्ती से जोड़ दिया। वे कोई भी सकारात्मक बात नहीं करते हैं। मेरे ख्याल से किसी को ये इस्तेमाल नहीं करना चाहता है।

    पराग के नल्ला कहने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ?

    पराग के नल्ला कहने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ?

    मैं पराग की भावना समझती हूं। वो बहुत प्रोटेक्टिव पति हैं। कोई भी आपकी पत्नी से ऐसा बर्ताव करेगा तो पति को गुस्सा आएगा। वो काफी दुखी हुए। जिस इंसान ने असीम को उसकी जिंदगी की बडी खबर दी कि हिमांशी बाहर उनका इंतजार कर रही है वही इंसान आपको गाली देगा उससे आपका दिल दुखेगा। कोई भी इंसान इस तरह से रिएक्ट करेगा। अगर असीम दिल से माफी मांगेते हैं तो जरूर माफी करूंगी।

    शहनाज और असीम की सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर आपकी राय ?

    शहनाज और असीम की सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर आपकी राय ?

    शहनाज को हर उस लड़की से समस्या है जिससे सिद्धार्थ की दोस्ती है। आरती के बाद उन्हें मुझसे भी शिकायत होने लगी। मेरे हिसाब से असीम पोक करता है। सिद्धार्थ असीम को बड़े भाई जैसा प्यार करता है। असीम अपने बॉडी लैंग्वेज से पूरे दिन पोक करता है। वो म्यूट में गाली देते हैं। सिद्धार्थ का गुस्सा ज्यादा है। सबका धैर्य घर में कम हो रहा है। एग्रेशन के मामले में दोनों एक समान है। प्रोवोक करने में असीम टॅाप पर है।

    सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता काफी उलझ गया है?

    सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता काफी उलझ गया है?

    मुझे शहनाज पहले से पसंद नहीं हैं। सिद्धार्थ को मैंने इस समय काफी दुखी देखा है। शहनाज के बर्ताव से सिद्धार्थ काफी ज्यादा दुखी हैं। शहनाज को इस बार का जो फिल्प है वो पूरी तरह से फ्लॅाप है। सिद्धार्थ को काफी चोट पहुंची है शहनाज के स्वभाव के कारण।

    शो के विनर और टॅाप 3 कंटेस्टेंट के तौर पर आप किसे देखती हैं?

    शो के विनर और टॅाप 3 कंटेस्टेंट के तौर पर आप किसे देखती हैं?

    टॅाप 5 की बात की जाए तो असीम, सिद्धार्थ, शहनाज के साथ रश्मि और आरती को देखती हूं। वहीं टॅाप 3 में केवल असीम, सिद्धार्थ और शहनाज हो सकते हैं। विनर के लिए पसंद सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

    English summary
    Bigg Boss 13 Exclusive video shefali jariwala talk about Asim riaz and Sidharth shukla
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X