For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13 day 1 Live written : अमीषा पटेल का महा ट्विस्ट, पहले दिन हुई जमकर लड़ाई

    |

    बिग बॉस 13 ने अपने शुरू होते हुए बवाल मचा दिया है। शो के पहले दिन कंटेस्टेंट घर के अंदर तो आ गए हैं। लेकिन उनके पास अभी खाना बनाने का कोई सामान नहीं है। इसके साथ आज होने वाली है शो में मालकिन अमीषा पटेल की एंट्री। जो कि सभी घर वालों के लिए पहले दिन एक मजेदार टास्क लेकर आयेंगी। साथ ही पहले दिन कंटेस्टेंट के बीच होने वाली है फाइट।

    यहां पढ़िए शो की लाइव अपडेट। आखिर कैसा रहा बिग बॉस 13 का पहला दिन । सिद्धार्थ इस बात से काफी परेशान हैं कि वह केवल किचन में 24 घंटे रहने वाले हैं।

    आसिम बिना टी शर्ट पहनकर सोने जाते हैं। इसे लेकर लोग उन्हें टोकते हैं। रश्मि और स्द्धार्थ एक साथ बेड शेयर करते हैं। वहीं देवोलीना और आरती सिंह के साथ पारस छाबड़ा बेड शेयर करते हैं। आसिम को पारस और सिद्धार्थ डे परेशान करते हुए नजर आते हैं। कोएना जाकर आसिम को समझाती हैं कि उन्हें लोगों से घबराने की जरूरत नहीं है।

    एक महिला कंटेस्टेंट बनेगी रानी

    एक महिला कंटेस्टेंट बनेगी रानी

    अमीषा पटेल घर की मालकिन बन कर आयी हैं। बाथरूम में एक सीक्रेट दरवाजा है। हर वीक एक लड़की इस बाथरूम की रानी बनेगी। वह अपने खुद के लिए इस बाथरूम का इस्तेमाल कर सकती है। इसके बारे में शो में आगे बताया जाएगा।

    किचन का सामान पाने के लिए किस वाला टास्क

    किचन का सामान पाने के लिए किस वाला टास्क

    घर में खाने का सामान पाने के लिए एक टास्क अमीषा ने दिया है। जहां पर सभी कंटेस्टेंट को खाने का सामान एक दूसरे को मुंह से पास करना है। जितना सामान आएगा वो किचन के लिए सेफ हो जाएगा।बॅाक्स में से सामान निकालकर मुंह से एक दूसरे को पास करना है। अंडा मुंह से पास करने में सभी को काफी मुश्किल हुई। माहिरा और रश्मि देसाई इससे काफी असहज हुए।

    किचन का सामान देखकर हुए खुश

    किचन का सामान देखकर हुए खुश

    आखिरकार सभी को किचन का ढेर सारा सामान मिल गया। किचन का सामान देखकर सभी काफी खुश हुए। दिलचस्प रहा कि आरती सिंह चाय बनाना सिखाती हैं सिद्धार्थ शुक्ला को।

    पारस छाबड़ा और आसिम रियाज की फाइट

    पारस छाबड़ा और आसिम रियाज की फाइट

    पारस छाबड़ा और आसिम एक दूसरे के पीठ पीछे बुराई करते हुए नजर आते हैं।आसिम एक सांग के जरिए खुद को कश्मीर का लड़का बोलते हैं। इस पर पारस भड़क पड़ते हैं। सिद्धार्थ डे भी कश्मीर का नाम लेने का विरोध बोलते हैं। पारस कहते हैं कि ये भारत है। आसिम कहते हैं कि मैं खुद को लोगों के सामने बता रहा हूं। वोट वाली कोई बात नहीं है। फिर पारस और आसिम के बीच इसे लेकर बहस होती है।

    लिपस्टिक से मचेगा बवाल

    लिपस्टिक से मचेगा बवाल

    अमीषा पटेल ने देर रात पूल में डांस करते एंट्री की एक दिलचस्प टास्क के साथ। मालकिन चाहती हैं नाम से गेम लेकर आयीं। जो लड़के अपना काम ठीक से नहीं करेंगे उन्हें काला दिल मालिकन देंगी। इसके साथ शुरू होता है पहला टास्क। मेल कंटेस्टेंट को अपना शर्ट उतारना होगा। उस पर फीमेल कंटेस्टेंट पर लिपस्टिक से पहला अनुभव लिखेंगी। फीमेल कंटेस्टेंट पहले टास्क के लिए अबु मलिक और आजिम को चुनती है।

    मेल कंटेस्टेंट के लिए काले दिल से बचने के लिए टास्क

    मेल कंटेस्टेंट के लिए काले दिल से बचने के लिए टास्क

    फिर पारस और सिद्धार्थ डे को फीमेल कंटेस्टेंट चुनती हैं। दोनों की आंख बंद होती है और उन्हें हाथ पकड़ कर फीमेल कंटेस्टेंट का नाम बताना है। माहिरा का हाथ पारस पहचान लेते हैं। वह टास्क जीत जाते हैं। सिद्धार्थ डे हार जाते हैं।इसके बाद बारी आती है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की। जिन्हें फनी कपड़े पहनकर वॅाक करना है। सिद्धार्थ डे और अबु मलिक को पूल में जाकर गाना गाने का टास्क अमीषा देती हैं।

    इन दो कंटेस्टेंट को मिला काला दिल

    इन दो कंटेस्टेंट को मिला काला दिल

    अमीषा पटेल पूरा टास्क होने के बाद काला दिल का साइन पारस छाबड़ा और आसिम को देती हैं। दोनों इससे नाखुश नजर आते हैं।

    English summary
    Here read Bigg Boss 13 day 1 written update Ameesha Patel Entry fight with asim riaz, paras chhabra
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X