For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13: इस सुपरस्टार ने छोड़ा शो, घरेलु हिंसा के बाद एक्स-पति के साथ होगी एंट्री !

    |

    बिग बॅास 13 को लेकर आए दिन कई तरह की अपडेट सामने आ रही है। हाल ही में ये खबर आयी कि शो के लिए कई स्टार्स ने हाई फीस के चलते हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। लेकिन इस बीच टीवी की इस हिट एक्ट्रेस ने शो का हिस्सा बनने के लिए अपने हिट शो से खुद को अलग कर लिया है।

    स्पाॅटबॅाय की रिपोर्ट अनुसार दलजीत कौर ने अपना टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा छोड़ दिया है। रिपोर्ट अनुसार दलजीत टीवी की सबसे कंट्रोवर्शियल बिग बॅास 13 में जाने की प्लानिंग कर रही हैं।

    इस वजह से उन्होंने शो शुरू होने से पहले बिग बॅास की तैयारी के लिए खुद को शो से अलग कर लिया है। रिपोर्ट अनुसार दलजीत ने मेकर्स को अपना ये फैसला बता दिया है। इस वजह से मेकर्स दलजीत के किरदार अंतरा को निभाने के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

    बिग बॅास 13 फिटनेस पर काम

    बिग बॅास 13 फिटनेस पर काम

    रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि दलजीत शो नोटिस पीरियड पर काम कर रही हैं। बिग बॅास 13 के लिए अपनी फिटनेस पर काम कर रही हैं। दलजीत वैसे भी टीवी की फिट एक्ट्रेसेस में शामिल हैं।

    एक्स कपल के तौर पर

    एक्स कपल के तौर पर

    साथ ही मेकर्स ने दलजीत को रिप्लेस करने के लिए नई एक्टेस की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे मामले पर दलजीत ने कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा है। खबर ये भी आयी है कि दलजीत को एक्स कपल के तौर पर शो के लिए अप्रोच किया गया है। जहां पर दलजीत और उनके एक्स पति शालीन भनोत को शो के लिए बुलाया गया है।

    अकेले या शालीन के साथ

    अकेले या शालीन के साथ

    हालांकि अभी तक दलजीत की तरफ से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं आयी है। ये देखना दिलचस्प होगा कि दलजीत अकेले शो में एंट्री करती हैं या फिर अपने एक्स पति शालीन के साथ

    वेस्टर्न आउटफिट्स

    वेस्टर्न आउटफिट्स

    आपको बता दें कि वह अकेली ही अपने बेटे को संभाल रही है। टीवी शो में दलजीत सिर्फ साड़ी पहने ही दिखाई देती है लेकिन रियल लाइफ में इन्हें अधिकतर बार वेस्टर्न आउटफिट्स में ही देखा गया।

    ऑफिशियली डायवोर्स 2015

    ऑफिशियली डायवोर्स 2015

    दिलजीत कौर और शालीन भनोट का ऑफिशियली डायवोर्स 2015 में हुआ था। दिलजीत ने डायवोर्स का कारण डोमेस्टिक वॉइलेंस, डाओरी और हैरेसमेंट बताया था।

    English summary
    Bigg Boss 13 Dalljiet Kaur QUITS Guddan Tumse Na Ho Payega For Salman Khan’s Show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X