For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss के बिना काम चलता है, सलमान खान के बिना नहीं, एक्स कंटेस्टेंट का बडा खुलासा !

    |

    बिग बॅास 13 का फिनाले करीब आ रहा है। जल्द शो को उनके टॅाप 5 कंटेस्टेंट मिल जायेंगे। फिनाले तक पहुंचने के लिए 4 कंटेस्टेंट शामिल होंगे। इस बीच खबर आ रही है कि जल्द मॅाल टास्क और मिड वीक एलिमिनेशन होने वाला है, जिसमें से कोई एक कंटेस्टेंट शो से बाहर चला जाएगा। हाल ही में शो से बाहर हुए विशाल आदित्य सिंह।

    पूरे शो के दौरान विशाल सिंह केवल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के कारण चर्चा में रहे हैं। दोनों के बीच लड़ाई और मारपीट भी खबरों का हिस्सा बनी। इसी के चलते सलमान खान ने मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया और घर से बाहर होने के बाद विशाल ने कई खुलासे किए हैं।

    विशाल ने सलमान खान का शो के प्रति रवैया और इस सीजन के विनर के नाम की भी घोषणा की है। चलिए आपको बताते हैं कि विशाल ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अपने बिग बॅास के छोटो और चर्चित सफर पर क्या बयान दिया है।

    आखिर ये कैसे हो गया

    आखिर ये कैसे हो गया

    विशाल ने बताया कि इस तरह शो से बाहर निकलने की उन्होंने उम्मीद नहीं की थी। विशाल ने कहा कि जब घड़ी टास्क में खुद को बचाने के लिए गिनती करनी थी तो मैंने असीम और रश्मि के लिए सही गिनती की थी, अपने समय पर मैंने कैसे गलती कर बैठा। ग्रैंड फिनाले से एक वीक पहले बाहर आ गया।

    सलमान खान नहीं रहेंगे तो नहीं चलेगा

    सलमान खान नहीं रहेंगे तो नहीं चलेगा

    सलमान खान के संबंध में विशाल ने कहा कि वह बहुत सुलझे इंसान हैं। चीजों को देखने का उनका तरीका अलग है। मेरा मानना है कि बिग बॅास में बिग बॅास ना रहे तो चल जाएगा, लेकिन सलमान खान ना रहें तो नहीं चलेगा।उनके बिना इस शो की कल्पना नहीं कर सकते हैं।

    सिद्धार्थ शुक्ला भड़काते हैं

    सिद्धार्थ शुक्ला भड़काते हैं

    विशाल सिंह ने कहा कि वह चाहते हैं कि इस शो का विनर विशाल सिंह बने। इसके साथ सिद्धार्थ को लेकर एक इंटरव्यू में विशाल ने कहा कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं बनी। उनका बात करने और भड़काने का तरीका मुझे जरा भी पसंद नहीं है। घर के बाहर मेरी दोस्ती असीम और रश्मि के साथ रहेगी।

    मधुरिमा इसके लायक नहीं हैं..

    मधुरिमा इसके लायक नहीं हैं..

    मधुरिमा से बाहर आकर मिलने के सवाल पर विशाल ने कहा कि प्यार की कोई गुंजाइश नहीं बची है। मैं मिलना तो दूर उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहता हूं। पैचअप का कोई सवाल नहीं है। मैं सिंगल हूं। वो इस लायक नहीं हैं। चप्पल और फ्राइंग पैन वाले मामले पर मुझे ज्यादा नहीं कहना। हमारे रास्ते अब अलग है।

    इन दोनों के बीच कोई एक विनर

    इन दोनों के बीच कोई एक विनर

    फिलहाल बता दें कि बिग बॅास 13 का फिनाले 15 फरवरी माना जा रहा है। ऐसे में अब एक वीक के अंदर कई ट्विस्ट और टर्न देखने मिलेंगे। शो के विजेता के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का नाम सबसे ऊपर है।

    English summary
    Bigg Boss 13 contestant Vishal aditya singh talk about Salman Khan and more,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X