For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13 Video: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई, असीम ने जूता उठाकर कहा-चाट ले इसे

    |
    Bigg Boss 13: Asim Riaz ने Siddharth Shukla क्यों दिखाया घरवालों के सामने जूता | FilmiBeat

    असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फिर से लड़ाई देखने को मिलेगी। जहां पर दोनों फिर से एक दूसरे पर जुबानी जंग से वार करते हुए दिखाई देंगे।

    Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं असीम रियाज को मिला बड़ा ब्रेक, तगड़ी बॅालीवुड फिल्म!Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं असीम रियाज को मिला बड़ा ब्रेक, तगड़ी बॅालीवुड फिल्म!

    बिग बॅास 13 की सबसे बड़ी हाईलाइट की बात की जाए तो वह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की फाइट ही रही है। जहां पर वह हर वीक एक दूसरे के साथ हाथापाई तक कर आए हैं।

    हाल ही में घर में हुए कप्तान टास्क के दौरान दोनों के बीच की आपसी लड़ाई को ध्यान में रखते हुए बिग बॅास ने दोनों को गेम से बाहर रखा। लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ लड़ाई करते हुए नजर आए। ये मामला शुक्रवार के एपिसोड में और भी गंभीर होने वाला है, जहां पर असीम अपना जूता निकालकर सिद्धार्थ के सामने ऐसी हरकत करते हैं।

    बिग बॅास ने दिया टास्क

    बिग बॅास ने दिया टास्क

    विशाल सिंह की गलती को ध्यान में रखते हुए बिग बॅास एक बार फिर से टास्क रद्द कर देते हैं। जिसके बाद वह सभी घरवालों को दो ऐसे सदस्यों के नाम बताने को कहते हैं जो टास्क रद्द करवाने में सबसे अधिक भूमिका निभा चुके हैं।

    असीम ने निकाला जूता

    असीम ने निकाला जूता

    इस दौरान सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे का नाम लेते हैं और फिर असीम रियाज कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के कारण कई टास्क रद्द हुए हैं। फिर सिद्धार्थ जाकर ये कहते हैं कि हां, मेरे कारण हुआ है। दोनों के बीच बहस होती है और असीम अपना जूता निकाल कर हाथ में पकड़ लेते हैं।

    असीम ने कहा चाट ले इसे

    असीम ने कहा चाट ले इसे

    असीम अपना जूता हाथ में लेते हुए सिद्धार्थ को कहते हैं कि चाट ले इसे। सिद्धार्थ उन्हें जवाब देते हैं। असीम कहते हैं कि मेरे जैसे बंदे के मुंह भी नहीं लगता। असीम गटर बुलाते हैं और सिद्धार्थ और दोनों के बीच जमकर बहस होती है।

    बिग बॅास के इतिहास में पहली बार

    बिग बॅास के इतिहास में पहली बार

    दूसरी तरफ बिग बॅास 13 के इतिहास में पहली बार होगा जब कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य घर में एंट्री लेंगे और कुछ दिन तक गेम का हिस्सा बनेंगे। खबर के मुताबिक 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच घरवाले शो का हिस्सा बनेंगे। अपने घरवालों के साथ मिलकर सभी गेम को खेलेंगे।

    वीकेंड का वार में लगेगी क्लास

    वीकेंड का वार में लगेगी क्लास

    दूसरी तरफ इस बार का वीकेंड का वार भी स्पेशल होने वाला है। जहां पर सलमान खान किसकी क्लास लगाते हैं ये देखना होगा। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई के साथ इस बार शहनाज पर भी वीकेंड के वार का फोकस होगा।

    English summary
    Bigg Boss 13 Asim riaz take his shoe and asks sidharth Shukla to lick it video, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X