For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Live Bigg Boss 12 December 16: शाहरुख- सलमान का दोस्ताना, टीआरपी तोड़ वीकेंड का वार

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 का आज का एपिसोड पूरी तरह से सलमान और शाहरुख स्पेशल होने वाला है। एक तरफ जहां शाहरुख और सलमान का मस्ती भरा डांस आपकी नजर नहीं हटने देगा। वहीं दूसरी तरफ दीपक अपने सुपरस्टार शाहरुख के लिए कर देते हैं ऐसा काम, सब हो जाते हैं हैरान।

    इसके साथ श्रीसंत और करणवीर का रोमांस साथ ही कौन होगा इस वीक घर से बाहर। आज का एपिसोड किसी ब्लॅाकबस्टर फिल्म से कम नहीं है।

    चलिए फिर इंतजार किस बात का। यहां हैं आज के एपिसोड की लाइव अपडेट

    करणवीर के साथ सलमान की मस्ती

    करणवीर के साथ सलमान की मस्ती

    सलमान सबसे पहले घरवालों से बात करते हैं। सलमान सुरभि के भाई की खिल्ली उड़ाते हैं। सलमान बताते हैं कि आज कोई एक घर से बाहर जाएगा। सलमान एक टास्क देते हैं जहां पर हर किसी को दूसरे कंटेस्टेंट की बात सुनायेंगे और दूसरे को बताना होगा कि किसने ये बात बोली है। सबसे पहले दीपिका को सोमी की बात सुनाई जाती है। लेकिन वह गलत अंदाजा लगाते हुए सुरभि पर केक लगा देती हैं। इसके बाद रोमिल सही पहचान लेते हैं कि उनके बारे में दीपिका ने ही पीठ पीछे कोई बात बोली है।

    सुल्तानी अखाड़ा श्रीसंत और रोमिल

    सुल्तानी अखाड़ा श्रीसंत और रोमिल

    इसके बाद एक फोन आता है। यह सवाल करणवीर के लिए होता है। करणवीर से पूछा जाता है कि घर में किसी के साथ आपकी दोस्ती नहीं दिखाई देती है। करणवीर जवाब देते हैं कि मैंने धोखा खाया है। लेकिन दीपक और श्रीसंत के साथ मेरा एक कनेक्ट है। सलमान कहते हैं कि करणवीर बिना की प्लानिंग के साथ यहां घर पर आए हैं। सलमान सुल्तानी अखाड़ा के लिए श्रीसंत और रोमिल का नाम लेते हैं। बातचीत के दौरान श्रीसंत रोमिल से जीत जाते हैं। इसके बाद फाइट वाला टास्क आता। इस फाइट में पहली बार श्रीसंत से रोमिल जीत जाते हैं।

    मस्ट वॅाट इसकबाजी डांस और फनी टास्क

    मस्ट वॅाट इसकबाजी डांस और फनी टास्क

    शाहरुख और सलमान इसकबाजी सांग पर जमकर डांस करते हैं। जो कि काफी मस्ती भरा होता है।शाहरुख कहते हैं कि जीरो में सबसे बड़े स्टार इस फिल्म में सलमान भाई हैं।शाहरुख जीरो फिल्म के डायलॅाग सलमान को अपने स्टाइल में बोलने के लिए बोलते हैं। सलमान का अंदाज देखकर शाहरुख कहते हैं कि इस वजह से सब भाई को गंभीर लेते हैं मुझे को गंभीर नहीं समझते हैं। सलमान कहते हैं कि जो हमारे पीछे लग जाता है वह हमारी लाइफ बर्बाद कर देता है। सलमान एक टास्क देते हैं जहां पर शाहरुख को कुछ सामान बेचना है लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो सामान क्या है। यह टास्क काफी फनी होता है।शाहरुख कोबाथरूम फ्लश बेचना होता है। जिसे वो आमिर खान को गिफ्ट करना चाहते हैं। इसके बाद सलमान को बिना देखे हुए नकली दांत बेचना होता है। सलमान कहते हैं कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर किया है।

    घरवालों को मिला सरप्राइज

    घरवालों को मिला सरप्राइज

    शाहरुख को देखकर सभी काफी खुश हो जाते हैं। दीपक को सलमान शाहरुख की नकल करने के लिए कहते हैं जो कि काफी फनी होता है। इसके बाद शाहरुख अंग्रेजी में दीपक को एक डायलॅाग बोलने के लिए कहते हैं।दीपक की अंग्रेजी सुनकर हर कोई हंसने लगता है। दीपक हल्दी के साथ शाहरुख के लिए गेरुआ सांग पर डांस करते हैं। सलमान ये देखकर हंसने लगते हैं। और दीपक के लिए ताली बजाते हैं।

    जीरो और हीरो टास्क

    जीरो और हीरो टास्क

    शाहरुख सबसे पूछते हैं कि यहां पर जीरो और हीरो कौन है। शाहरुख कहते हैं कि मेरे लिए जीरो का मतलब फिर से शुरुआत करना है। श्रीसंत खुद को जीरो मानते हैं। वह कहते हैं कि यह मेरे लिए सही जगह है उठने के लिए। हीरो श्रीसंत दीपिका को कहते हैं। करणवीर रोमिल को जीरो कहते हैं। हीरो में करणवीर सुरभि का नाम लेते हैं। सोमी जीरो का खिताब रोहित को देते हैं। करणवीर को वह हीरो बताती हैं। रोमिल अपनी तरफ से जीरो सुरभि को देते हैं। वह हीरो सोमी खान को बताते हैं।

    मजेदार सवाल जवाब टास्क

    मजेदार सवाल जवाब टास्क

    शाहरुख और सलमान फिर एक फनी टास्क करते हैं। जहां पर हर सवाल मन में पढ़ना है और जवाब जोर से बोलना है। इस बार सवाल कौन सा है ये बताना है। साथ मेंड्रिंक करना है। सलमान जवाब देते हैं 6। इस पर शाहरुख कहते हैं कि शायद गर्लफ्रेंड पर होगा। लेकिन वो तो 6 से ज्यादा होगा। सलमान सवाल क्या था वो नहीं बताते हैं। ड्रिंक कर लेते हैं। इसके बाद शाहरुख अपने जवाब में सलमान बोलते है। सलमान सवाल बताते हुए कहते हैं कि सबसे ज्यादा हुनर किसमें है। शाहरुख कहते हैं ये कॅामेडी शो नहीं है। शाहरुख सवाल बताते हैं कि कौन से खान को इंडस्ट्री से डर लगता है।

    रोहित हुए घर से बाहर

    रोहित हुए घर से बाहर

    सलमान जाकर दीपिका को पूछते हैं कि करणवीर और रोहित सेफ हैं। श्रीसंत कहते हैं कि सोमी इस वीक जा सकती हैं। सलमान बताते हैं कि जो फिनाले से दो वीक पहले बाहर हो रहे हैं उनका नाम रोहित होता है। जी हां, सबसे कम वोट के चलते इस वीक रोहित घर से बेघर हो गए हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan joins Salman Khan Bigg Boss 12 December 16 episode all the update and video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X