For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 विनर दीपिका कक्कड़ को मिली एसिड अटैक की धमकी,फैंस के लिए बुरी खबर !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Sreesanth fan threatens winner Dipika Kakar on twitter; Here's why | FilmiBeat

    टीवी हो या फिल्म सेलिब्रिटी। सुपरस्टार्स की जिंदगी में सोशल मीडिया बिन बुलाये मेहमान की तरह बन गया है। जो ना चाहते हुए भी सुपरस्टार की जिंदगी में अपनी दखल देने से परहेज नहीं करते हैं।

    ऐसा ही मामला इन दिनों बिग बॅास 12 को लेकर छाया हुआ है। बिग बॅास 12 की विनर दीपिका कक्कड़ बनी हैं। लेकिन ये जीत उन्हें एक तरफ जहां खुशी दे रही है तो वहीं उन्हें ऐसे अजीबोगरीब हालात का भी सामना करना पड़ रहा है जिसके बारे में वह सपने में भी नहीं सोच सकती हैं।

    दीपिका के विनर बनने के बाद श्रीसंत के फैंस बीते 5 दिन से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दीपिका के खिलाफ और श्रीसंत के सपोर्ट में कई तरह के हैशटेग चलाए जा रहे हैं। अब ये पूरा मामला क्राइम की तरफ बढ़ चुका है।

    एक वेबसाइट की खबर के अनुसार दीपिका को एसिड अटैक की धमकी मिली है। श्रीसंत के एक फैन ने दीपिका को लेकर लिखा है कितनी घटिया औरत है। मक्खी हम तुझे कितना ट्रोल करेंगे। अगर तू मुंबई में दिख जाए तो तुझ पर एसिड फेंक के मारूंगा। यहां पढ़ें पूरा ट्विट

    खैर, इसके खिलाफ दीपिका के फैंस ने मुंबई पुलिस में शिकायत की है। हालांकि इस मामले पर अभी तक दीपिका और उनके पति शोएब का कोई बयान नहीं आया है। बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि बड़ी दिलचस्प है दीपिका और शोएब की लव स्टोरी

    मुलाकात

    मुलाकात

    शोएब की मुलाकात दीपिका से ससुराल सिमर का सेट पर हुई थी। वहां पर शोएब ने दीपिका के पति प्रेम का किरदार निभाया था।

    कहानी में प्रेम का ट्विस्ट

    कहानी में प्रेम का ट्विस्ट

    आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की लव स्टोरी ससुराल सिमर का से शुरू नहीं हुई थी। बल्कि जब शोएब ने यह शो 2013 में छोड़ दिया तब इनकी कहानी में प्रेम का ट्विस्ट आया।

    शोएब के शो छोड़ने के बाद

    शोएब के शो छोड़ने के बाद

    शोएब के शो छोड़ने के बाद दीपिका ने सेट पर सभी लोगों से दूरी बना ली थी। वह सिर्फ अपना काम खत्म करती और ज्यादा टाइम अकेले बिताती थी।

    तीन साल की लव मैरिज

    तीन साल की लव मैरिज

    दीपिका और रौनक की तीन साल की लव मैरिज जनवरी 2015 में तलाक के साथ खत्म हो गई। ऐसे में शोएब ने उनकी हर संभव मदद की ताकि वह इस कठिन समय में उबर कर सामने आ सके।

    दीपिका ने दिया साथ

    दीपिका ने दिया साथ

    शोएब ने भी एक बार दीपिका के सपोर्ट को याद करते हुए बताया था कि मेरे पिताजी का ब्रेन हैमरेज हुआ था। इकलौता बेटा होने के कारण मैं वहां अपनी मां और बहन के साथ था। इस दौरान दीपिका ने हमें इमोशनली सपोर्ट किया था।

    डेट करना शुरू

    डेट करना शुरू

    ससुराल सिमर से जाने के बाद शोएब और दीपिका अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। डांस शो नच बलिए के स्टेज पर शोएब ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

    मुस्लिम रीति-रिवाजों से

    मुस्लिम रीति-रिवाजों से

    इन दोनों की शादी इस साल फरवरी में मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी। शोएब से शादी की खातिर दीपिका ने अपना धर्म भी बदल लिया और हिंदू से मुस्लिम बन गईं।

    English summary
    Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakkar threatened acid attack, here read full shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X