For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: सलमान के गुस्से से हैप्पी क्लब का रोकर हुआ बुरा हाल,करणवीर के लिए बजी ताली

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 का आज का वीकेंड का वार काफी मसालेदार या आप यह कह सकते हैं कि मजेदार रहा। सलमान ने एक तरफ जहा करणवीर की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ हैप्पी क्लब की जमकर क्लास लगा दी।

    नागिन 3 टीआरपी पर टॅाप पर है। इसके चलते नागिन 3 के साथ कलर्स के बाकी शो की टीम रविवार को शो में दिखाई देंगी। जहां पर सलमान के साथ भी नागिन रोमांस करते हुए दिखाई देंगी।

    इन सबसे पहले सलमान ने बिना किसी ब्रेक के हैप्पी क्लब की इस तरह लताड़ लगाई कि रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी की आंख से पानी बरसने लगे। करणवीर की तारीफ के साथ सलमान दीपक की जमकर क्लास लेते हुए नजर आए। यहां देखिए आज के एपिसोड की पूरी अपडेट

    रोमिल को फटकार

    रोमिल को फटकार

    शो की शुरुआत में सलमान ने रोमिल की आलस से भरी तस्वीर दिखाते हुए कहा कि यह शो में आप लोग भी इसी तरह दिखाई दे रहे हैं। यहां पर हम सब काम करने के लिए आए हैं। आप सब भी काम कर रहे हो। हॉलीडे छोड़कर काम करना आपके लिए बेहतर होगा।

    दीपिका और करणवीर के रिश्ते पर सलमान का खुलासा

    दीपिका और करणवीर के रिश्ते पर सलमान का खुलासा

    सलमान ने दीपिका और करणवीर की दोस्ती में आयी दरार पर सवाल उठाया। जिसके जवाब में दीपिका ने कहा कि वह करणवीर पर यकीन नहीं करती हैं। करणवीर ने बंद कमरे में नॅामिनेशन के दौरान उन्हें सेफ नहीं किया था। करणवीर भी इस बात को स्वीकार करते हैं कि दीपिका सिर्फ श्रीसंत को अपना दोस्त मानती हैं। सुरभि इस पर अपनी राय देते हुए कहती हैं कि हालात के हिसाब से दीपिका अपने दोस्त बदलती हैं।

    सलमान ने दीपक से कहा मार खाने का काम बंद करो

    सलमान ने दीपक से कहा मार खाने का काम बंद करो

    दीपक के बार बार लोगों को हद से ज्यादा परेशान करने पर सलमान ने कहा कि आप अपनी हरकत पर ध्यान दे। गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करे। यहां आपको ऐसी हरकत करने का लाइसेंस मिल गया है। आपको पता है कि कोई यहां पर हाथ नहीं उठा सकता है इस वजह से ऐसी हरकत करना बंद करो।आप घर के बाहर ऐसा करते हुए खराब दिख रहे हो।

    मेघा को कहा आपकी हरकत का जिम्मेदार मैं हूं

    मेघा को कहा आपकी हरकत का जिम्मेदार मैं हूं

    सलमान ने कहा कि वीकेंड के वार पर पिछली बार मैंने कहा था कि आप दिखाई नहीं दे रही हो। आपने दिखने के लिए ये सब किया है। शायद मैं अच्छा होस्ट नहीं हूं। इस वजह से आपको समझा नहीं पाया। मेघा गाली देने और दीपक पर थूकने को लेकर माफी मांगती हैं। उन्हें सभी घर वाले मिलकर टॅाचर सहने के लिए नॅामिनेट भी करते हैं। वहीं काॅलर आॅफ द वीक ने मेघा से गाली देने पर सवाल भी उठाया ।जिस पर मेघा ने कहा कि यहां पर आकर दीपक की हरकत के कारण मैं ऐसा बन गई हूं।

    करणवीर की तारीफ

    करणवीर की तारीफ

    सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि रेड टीम की जीत के पीछे करणवीर का हाथ है। उन्होंने ही रोहित को अपने साइड से खेलने के लिए कहा। इसके बाद सलमान ने यह भी कहा कि ब्लू टीम का कोई प्लान नहीं था। रेड टीम इस वजह से जीत गई। सलमान ने केवी के लिए सभी घरवालों को ताली बजाने के लिए भी कहा।

    कालकोठरी पर सुरभि की क्लास

    कालकोठरी पर सुरभि की क्लास

    जसलनी को सजा देने पर सलमान ने उठाया सवाल।कहा कि जेल की असली हकदार सोमी हैं। जसलीन से ज्यादा वह दूसरों के झगड़े में पड़ती हैं। जसलीन के इस फैसले को सलमान ने पूरी तरह से गलत ठहराया।

    सोमी से कहा आप पर एहसान किया जा रहा है

    सोमी से कहा आप पर एहसान किया जा रहा है

    सोमी के बार बार रोमिल के जरिए बचाये जाने पर सलमान ने कहा कि सोमी आप भी सेफ होना चाहती थी इस वजह से आप नॅामिनेशन से बचने के लिए कुर्सी से उठी नहीं।कहीं आपको सुरक्षा एहसान में तो नहीं मिल रही है। इस पर सोमी काफी निराश हो जाती हैं।

    सलमान के कारण रोकर हुआ बुरा हाल

    सलमान के कारण रोकर हुआ बुरा हाल

    ब्रेक के दौरान सलमान की फटकार सुनकर सोमी और दीपक रोने लगते हैं। सुरभि और रोमिल भी काफी उदास नजर आते हैं।

    नागिन की एंट्री रविवार को

    नागिन की एंट्री रविवार को

    रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि नागिन के साथ कलर्स शो के कई स्टार घर में कंटेस्टेंट की नकल उतारते हुए उनके साथ मस्ती करते नजर आयेंगे।

    English summary
    Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar with Salman khan 24 November episode written update.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X