For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 Live Update: श्रीसंत की पत्नी ने सुरभि पर निकाली भड़ास, 2 कंटेस्टेंट घर से बाहर !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Sreesanth's wife Bhuvaneshwari gets ANGRY on Surbhi Rana | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में आज का वीकेंड का वार पूरी तरह से फैमिली स्पेशल के साथ डबल एलिमिनेशन से भरा हुआ फुल आॅन एंटरटेनमेंट पैकेज होने वाला है। आज जहां सलमान खान के साथ रितेश देशमुख धमाल मचाते हुए नजर आयेंगे। वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत,करणवीर और सुरभि के परिवार के सदस्य वीकेंड का डोज बढ़ाते हुए नजर आयेंगे। इसके साथ शो के अंत में होगा डबल एलिमिनेशन का झटका।

    यहां देखिए वीकेंड का वार की लाइव अपडेट...

    सलमान और रितेश के बीच जमकर मराठी और हिंदी डायलॅाग की जुगलबंदी होती है। सलमान रितेश से कई फनी सवाल पूछले हैं। इससे शो की शुरुआत होती है। रितेश के सारे सवाल पर एक कहानी तैयार की गई है। जिस पर सलमान और रितेश एक पुलिस वाला एक्ट करते हैं। सलमान कहते हैं कि मैं डान उदय नारायण के यहां रेट मारने आया हूं। रितेश कहते हैं कि तुम्हारा काम तो आज बच्चों को दूध पिलाने का था।

    रितेश कहते हैं कि उदय नारायण से मेरी 36 सेकंड पुरानी दुश्मनी है। रितेश कहते हैं कि मुझे लूज मोशन हो गया था।सलमान कहते हैं कि इसके लिए तुमने निक की मदद ली। इसके बाद सलमान कहते हैं कि तुम्हारा लूज मोशन तुम्हारा है वो मेरा लुज मोशन नहीं है। आज के एपिसोड में रितेश देशमुख अपनी मराठी फिल्म माउली का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे हैं।

    रितेश घर में एंट्री लेते हैं और करणवीर को मिलती है सजा

    रितेश घर में एंट्री लेते हैं और करणवीर को मिलती है सजा

    रितेश घर में एंट्री लेते ही श्रीसंत,रोमिल और दीपक को कालकोठरी से बाहर निकाल देते हैं। रितेश घर में एक FIR का टास्क करते हैं। सभी घर वाले मिलकर रोहित पर शक्कर चोरी का आरोप लगाते हैं। दीपक पर मेघा आरोप लगाती है कि दीपक ने हैंड शावर तोड़ दिया है। रितेश उनकी FIR नहीं लेते हैं। रोहित के पास से ढेर सारी शक्कर निकलती है। दीपक जाकर करणवीर पर चाची गिरी का आरोप लगाते हैं। रोमिल कहते हैं कि वह हर छोटी बात पर बड़ा रिएक्शन करते हैं। करणवीर पर FIR दर्ज होती है। रितेश उन्हें चक्की पीसने की सजा देते हैं। करणवीर का चक्की पीसने का स्टाइल देखकर रितेश कहते हैं कि कोई मुजरे के पोज में चक्की पीस रहा है ।

    दीपिका ने लगाया करणवीर पर आरोप

    दीपिका ने लगाया करणवीर पर आरोप

    दीपिका जाकर करणवीर पर छीना झपटी का आरोप लगाया। दीपिका ने करणवीर पर आरोप लगाया कि उन्होंने माफी मांगी और फिर कहा कि आने वाले टास्क पर अपना ध्यान रखना। करणवीर कहते हैं कि दीपिका यह आपकी गलतफहमी है मैंने ऐसा नहीं कहा। सोमी धोखा देने का आरोप रोहित,सुरभि और दीपक पर लगाती हैं। रितेश किसी एक को ही सजा दे सकते हैं। सोमी इसके लिए सुरभि का नाम लेती हैं। रितेश एक साथ रोमिल और सुरभि को हथकड़ी में बांध लेते हैं। सुरभि कहती हैं कि रोमिल से मुझे घिन आती है। रितेश घर से चले जाते हैं। करणवीर जाकर दीपक से कहते हैं कि मैंने माफी मांगी फिर वे लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं। रोमिल और सुरभि एक साथ जाकर बैठ जाते हैं। लेकिन एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।

    सुल्तानी अखाड़ा जसलीन और सोमी के बीच

    सुल्तानी अखाड़ा जसलीन और सोमी के बीच

    सुल्तानी अखाड़ा में आज रोमिल जज बने हैं। वह जिसके पक्ष में फैसला सुनायेंगे वह विनर बनेगा। जसलीन कहती है कि सोमी से मैं इसलिए बेहतर हूं कि वह कभी भी भड़कने लगती हैं। मुझे मेरा दायरा पता है।सोमी कहती हैं कि मेरी किसी हरकत पर सवाल नहीं उठाया है। रोमिल जाकर सोमी के हक में फैसला सुनाता है। इसके बाद सोमी कहती हैं कि जसलीन छोटी बात का पहाड़ बनाती हैं। जसलीन कहती हैं कि शक्कर वाली बात पर मुझे भड़काने की कोशिश की गई थी। मैं फन करने में विश्वास रखती हूं। इसके बाद रोमिल जसलीन के हक में फैसला सुनाते हैं।

    इसके बाद जसलीन कपडे़े के हाथ से सोमी को थप्पड़ मार देती हैं। सोमी के बारे में जसलीन कहती हैं कि उन्हें बड़े-छोटे का फर्क नहीं पड़ता है। सोमी कहती हैं कि मैंने जब भी बोलती हूं तो सोच समझकर अपने दायरे में बोलती हूं। रोमिल इस बार सोमी के पक्ष में फैसला सुनाते हैं। पहला राउंड सोमी जीत जाती हैं। दूसरे राउंड में रस्सी से खुद को खींचना है और गमले में फ्लैग डालना है। जसलीन टास्क जीत जाती हैं।

    श्रीसंत की पत्नी ने लगाया सुरभि पर तगड़ा आरोप

    श्रीसंत की पत्नी ने लगाया सुरभि पर तगड़ा आरोप

    सलमान सुरभि के भाई से पूछते हैं कि क्या वह घर पर भी वैसी ही है। वह कहते नहीं। जब घर पर कुछ गलत होता है तो वह आवाज उठाती हैं। सलमान कहते हैं कि वो लोगों के साथ गलत करती हैं। सुरभि के भाई कहते हैं कि वह एक्शन का रिएक्शन देती हैं। वह खुद को बड़े मंच पर दिखा रही है यह उनकी कला है। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कहती हैं कि सुरभि से भारत की जनता भी भड़क जाती हैं। सुरभि के भाई कहते हैं कि वह शुरू नहीं करती हैं।

    भुवनेश्वरी कहती हैं कि आप सही बिग बॅास देख रहे हो ना। श्रीसंत की वाइफ कहती हैं कि सुरभि का विकेट गिराने की किसी को जरूरत नहीं है। सुरभि के भाई कहते हैं कि वह भारतीय नारी हैं। सलमान कहते हैं कि हम कल से सुरभि की पूजा करेंगे। श्रीसंत की पत्नी जमकर बरस जाती हैं। श्रीसंत की पत्नी कहती हैं वह लोगों के मुंह के अंदर हाथ डालकर शब्द निकालती हैं। 11 बजे रात की बात पर भुवनेश्वरी माफी मांगती हैं। सुरभि की भाई की सलमान जमकर खिंचाई करते हैं।

    भुवनेश्वरी ने उठाया हरभजन का नाम और करणवीर के खिलाफ

    भुवनेश्वरी ने उठाया हरभजन का नाम और करणवीर के खिलाफ

    हरभजन और श्रीसंत दोस्त हैं। लेकिन सुरभि ने इसका मजाक बनाया है। भुवनेश्नवरी कहती हैं कि श्रीसंत को क्लीन चिट मिल गया है। लेकिन फिर भी सुरभि उन पर बोलती रहती हैं। सुरभि के भाई कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। सुरभि के भाई कहते हैं कि ये जीत के लिए ऐसा करना पड़ता है। वह कहते हैं कि सुरभि मेरे जरिए तैयार किए गया एक विस्फोटक है। करणवीर के लिए श्री की वाइफ कहती हैं कि वह गलत का साथ दे रहे हैं। टीजे कहती हैं कि वह किसी से भी दोस्ती कर लेता है। सलमान कहते हैं कि उनकी महानता उनके लिए अच्छी नहीं है। सलमान कहते हैं कि आप सभी अपने परिवार से मिलने वाले हो।

    जसलीन और मेघा घर से बाहर

    जसलीन और मेघा घर से बाहर

    सलमान सभी को तीन लोगों का नाम लेने के लिए कहते हैं सभी रोमिल,जसलीन और मेघा का नाम लेते हैं। घर के बाहर एरिया में रोमिल, जसलीन और मेघा का पुतला घर वालों के वोट के आधार पर लगाया गया है। जिसके चेहरे पर ब्लास्ट होगा वह घर से बाहर हो जाएगा। जसलीन और मेघा घर से बाहर हो जाते हैं। रोमिल सेफ हो जाते हैं। जसलीन दीपिका और श्रीसंत को पकड़ कर रोने लगती हैं। मेघा दीपिका से कहती हैं कि यह शो जीतकर आना।

    घर में हुई श्रीसंत की पत्नी की एंट्री

    घर में हुई श्रीसंत की पत्नी की एंट्री

    श्री अपनी पत्नी को देखकर रोने लगते है। भुवनेश्वरी जाकर सुरभि से कहती हैं कि मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगी। श्रीसंत बहुत अच्छे इंसान हैं। वह आपको माफ कर सकते हैं।लेकिन मैं आपको कभी माफ नहीं कर सकती। श्रीसंत ने आपको कप्तान बनाने के लिए हरभजन का थप्पड़ वाला मुद्दा उठाया था। लेकिन आपने बाद में उसी को लेकर श्रीसंत को भड़काने की कोशिश की। इसके बाद भुवनेश्वरी जाकर श्रीसंत से कहती हैं कि हमें आप पर गर्व है। आपको भड़काने के लिए ये सब किया जा रहा है। आप किसी की भी बात से प्रभावित होने की कोशिश नहीं करे। श्रीसंत के बच्चे भी घर में एंट्री लेते हैं। अपने बच्चों को देखकर श्रीसंत इमोशनल हो जाते हैं।

    English summary
    Bigg Boss 12 Weekend ka Vaar 8 December episode written update: Salman Khan blast on Surbhi and Rohit over personal comment on Sreesanth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X