For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 weekend ka vaar live: सुरभि-रोहित पर भड़के सलमान , रोने लगे श्रीसंत

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Salman Khan lashes out at Surbhi Rana; Calls her Irritating | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में आज का वीकेंड का वार सभी घरवालों पर भारी पड़ने वाला है। शनिवार की जगह सलमान घरवालों को सही रास्ते पर लाने के लिए शुक्रवार को घर में एंट्री ले चुके हैं।

    आज के एपिसोड में एक के बाद कई बड़े धमाके होने वाले हैं। । खासकर सुरभि-रोहित और करणवीर पर सलमान का भड़ेगा गुस्सा। सलमान ने दिया श्रीसंत का साथ। श्रीसंत के निकल पड़ेंगे आंसू और घर में होगी परिवार की एंट्री।

    यहां देखिए आज के वीकेंड का वार की लाइव अपडेट

    सलमान बैठकर सभी घरवालों के झगड़े का वीडियो देखते हैं। और कहते हैं कि आज मैं इन सब की धुलाई करूंगा। सलमान कहते हैं कि लोग यहां पर इज्जत कमाने आए हैं। ये लोग यहां पर इज्जत खोने के लिए आए हैं।सलमान कहते हैं कि पिछले वीक कोई भी बाहर नहीं गया है। इस वीक दो लोग घर से बाहर हो रहे हैं। सलमान आगे कहते हैं कि इस वीक काफी कुछ घर हुआ है। इस वीक सबसे ज्यादा बदतमीजी हुई है। सलमान कहते हैं कि जो थप्पड़ नहीं पड़ा वो इस बार पड़ जाना चाहिए था। ( श्रीसंत और रोहित की लड़ाई पर सलमान का इशारा )

     कालकोठरी की सजा पर श्रीसंत ने घर का दरवाजा खटखटाया

    कालकोठरी की सजा पर श्रीसंत ने घर का दरवाजा खटखटाया

    सब घरवाले मिलकर ज्यादातर दीपक और श्रीसंत का नाम लेते हैं। दीपिका और रोमिल करणवीर और रोहित का नाम लेते हैं। बिग बॅास कप्तान होने के नाते किन्हीं 3 सदस्य का नाम उन्हें खुद देना है। सुरभि पहला नाम दीपक का लेती है। सुरभि कहती हैं कि दीपक को खुद को नुकशान नहीं पहुंचाना चाहिए। दूसरा नाम वह रोमिल का लेती हैं। तीसरा नाम वह श्रीसंत और रोहित की लड़ाई को देखते हुए श्रीसंत का नाम लेती हैं।

    सुरभि जाकर श्री को समझाने की कोशिश करती हैं। श्रीसंत जाकर बाथरूम में जाकर बैठ जाते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। श्रीसंत फिर से घर के दरवाजे के पास पहुंच जाते हैं। और कहते हैं कि मैं गुस्से में यह फैसला नहीं ले रहा हूं। वह घर का दरवाजा खुलाने की कोशिश करते हैं। दीपक और रोहित कहते हैं कि बिग बॅास आप दरवाजा खोल दीजिए। श्रीसंत जाकर कैमरे में कहते हैं कि यह सिर्फ एक्टिंग है। श्रीसंत फिर जेल चले जाते हैं।

    सुरभि को कहा कि आपका परिवार ये देख रहा होगा

    सुरभि को कहा कि आपका परिवार ये देख रहा होगा

    सलमान जेल से सभी को बाहर लाने के लिए कहते हैं। वहां पर एक पिंजरा मौजूद है। जहां पर सलमान तीनों को जाने के लिए कहते हैं। सलमान पूछते हैं कि श्रीसंत के साथ सबसे अधिक नाम रोहित का आया था। फिर रोहित को जेल क्यों नहीं भेजा गया। सलमान कहते हैं कि जो मैं देख रहा हूं। जो लोगों से मिल रहा है उससे साफ जाहिर है कि किस को जेल में होना चाहिए। सलमान फिर कहते हैं कि मैं हर बार यही कहता हूं कि दायरा नहीं पार करना चाहिए। सलमान कहते हैं कि कई सारी टीवी बंद हो रहे हैं। लोगों को लग रहा है बदतमीजी बढ़ गई है।

    सुरभि को कहते हैं कि चिल्लाने से अपना पाइंट नहीं रखा जाता है। सलमान कहते हैं कि आप दस गुणा ज्यादा श्रीसंत से नीचे गिरने की कोशिश करते हो। आप सबको परेशान कर रही हो। सारे दर्शकों को परेशान कर रही हो। आपको क्या लगता है कि आप शो जीत जायेंगे। आपका परिवार भी परेशान होता होगा। सुरभि आपकी दो आवाज है। एक जब मैं यहां पर आता हूं और एक मेरे जाने के बाद। मेरे हिसाब से सुरभि आपको जेल में होना चाहिए था।

    रोहित को कहा शर्म करो,यहां किस वजह से आए हो

    रोहित को कहा शर्म करो,यहां किस वजह से आए हो

    आपके साथ एक और इंसान को जेल में होना चाहिए था वो रोहित हैं। सलमान रोहित से कहते हैं कि आपका काम छोटे आदमी की पहचान है। किसी को गुस्सा दिलाने के अलावा कोई और टैलेंट है आपके पास। आप दीपिका को हमेशा से बोलते हो कि आपका वजूद क्या है। क्या आपको पता है कि दीपिका एक अच्छीएक्ट्रेस औऱ इस घर की सदस्य हैं। आपको बेइजती करने का अधिकार नहीं है।

    आप यहां पर क्या इज्जत कमा रहे हो। सलमान पूछले है कि आपने स्कूल में गेम खेला है। इसके अलावा आपके पास क्या टैलेंट है। मैं आपको समझा रहा हूं सिर्फ आपको यह समझना पड़ेगा।श्रीसंत को आप उनके क्रीकेट के दिन की याद दिला रहे हो जिससे वो परेशान पहले हो चुके हैं। मैं भी ऐसे हालात से गुजर चुका हूं। श्रीसंत रोने लगते हैं। श्रीसंत निगेटिव फुटेज लेते हैं। आप किस तरह का फुटेज लेते हैं। श्रीसंत ने काफी सह लिया है अपनी जिंदगी में। आप इस आदमी से लाइम लाइट लेने की कोशिश कर रहे हो।

    सुरभि ने लगाया सलमान पर आरोप

    सुरभि ने लगाया सलमान पर आरोप

    श्रीसंत से कहा कि कुछ चीज उस हद तक आ रही है जो हम टीवी पर नहीं दिखा पा रहे हैं। आपको अपनी जुबान पर लगाम रखना चाहिए। श्रीसंत को समझाते हैं कि क्रिकेट में कहा जाता है कि उतना ही लो जितना दे सको। वो जो कह रहे हैं कहने दो आप अपना लेवल पार मत करना। सुरभि रोने लगती हैं।

    वो कहती हैं कि श्रीसंत ने भी यही किया है। सलमान ने कहा कि यहां पर सब एक दूसरे के पीछे क्यों पड़े हो। झगड़ा आपका नाम नही रोशन करेगा। सुरभि सलमान के जाने के बाद कहती हैं कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ। मेरे साथ गलत हो रहा है। ये एकतरफा फैसला था। सेलिब्रिटी के साथ ऐसा होता है। उन्हें ज्यादा कुछ नहीं कहा चाहता। सुरभि का ये रिएक्शन सलमान देखते हैं लेकिन कुछ भी नहीं बोलते हैं।

    जसलीन, सोमी और दीपिका ने मांगी माफी

    जसलीन, सोमी और दीपिका ने मांगी माफी

    सलमान एक फुटेज दिखाकर कहते हैं कि सोमी और जसलीन सबसे ज्यादा चिल्लाते हैं। सलमान एक फुटेज दिखाते हैं। जसलीन कहती हैं कि सोमी की गलती होती है।सोमी जाकर जसलीन पर आरोप लगाती हैं। सलमान कहते हैं कि मैं इसी व्यवहार की बात कर रहा था। एक फाइट का वीडियो दिखाते हुुए सलमान कहते हैं कि छाती से एक दूसरे को मारना ये गलत है। रोमिल कहते हैं कि ये करणवीर हमेशा करते हैं। सलमान कहते हैं ये सब काफी गलत है। सलमान एक और वीडियो दिखाते हैं जहां पर टास्क के दौरान खुद का आपा खोना है। दीपिका इस मामले में अपनी गलती मानती हैं और माफी मांगती हैं।

    बस टास्क पर दीपक की क्लास

    बस टास्क पर दीपक की क्लास

    बस टास्क पर सलमान ने कहा कि हर कोई सोमी को बाहर करना चाहता था फिर उसे कुछ नहीं बोला गया। सलमान कहते हैं कि लोग सोमी को वीक समझते हैं। दीपक ने टास्क इतना अच्छे से किया लेकिन आपने सोमी से धोखा करने में पीछे नहीं हटे लेकिन उनका नाम नहीं ले पाए। सलमान बोलते हैं कि कोई भी सोमी के सामने बुरा नहीं बनना चाहता है। दीपक से सलमान कहते हैं कि रोमिल से सोमी करीब आ रही थी ये समस्या थी आप सब की है। सलमान फिर कहते हैं कि हर एक को शो जीतना है। ये एक गेम है। जो सुरभि और रोहित ने दीपक के साथ किया वह सही था। वह अभी नहीं खेलेंगे तो कब खेलेंगे। भावना अपनी संभाल कर रखिए। गेम अपने फायदे में खेलना चाहिए।

    करणवीर,रोहित और सुरभि का ब्रा फुटेज

    करणवीर,रोहित और सुरभि का ब्रा फुटेज

    करणवीर,रोहित और सुरभि का ब्रा फुटेज आधा दिखाया गया। सलमान कहते हैं कि इसे पूरा नहीं दिखाया जा सकता है। सलमान सबकी तरफ से माफी मांगते हैं। सलमान कहते हैं कि ये किसी भी तरह से फनी नहीं था। सलमान इस फुटेज को लेकर कऱणवीर,रोहित और सुरभि से बात करते हैं। उन्हें कहते हैं कि सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी हंगामा हुआ जो कि सही हुआ है। वहां पर सुरभि,रोहित और करणवीर थे। सलमान याद दिलाते हैं कि मामला क्या था। सलमान सवाल करते हैं कि ये कौन सा मजाक हुआ। सलमान कहते हैं कि बिग बॅास के इतिहास में इतना गंदा मजाक नहीं हुआ है। सभी सलमान से माफी मांगते हैं। सलमान कहते हैं कि आपकी इज्जत आपके हाथ में है।

    कॅालर आॅफ द वीक का सवाल रोमिल के लिए

    कॅालर आॅफ द वीक का सवाल रोमिल के लिए

    रोमिल से सवाल पूछा जाता है कि कप्तानी टास्क से बाहर होने के बाद आपने काफी हंगामा किया था। आपने संचालक भी अच्छे से नहीं किया था। क्या आप अपनी हार को सह नहीं पा रहे हैं। आप अकेले अपना गेम नहीं खेल पा रहे हैं। रोमिल जवाब देते हैं कि मैं संचालक होने का फर्ज काफी अच्छे से किया है। पहले रोहित ने मुझे मारा था। रोमिल कहता है कि मैं वैसा ही करता हूं जैसे सामने से मिलता है। सलमान भी इस पर सवाल करते हैं रोमिल कहते हैं कि हार और जीत चलती रहती है।

    दो कंटेस्टेंट शो से बाहर

    दो कंटेस्टेंट शो से बाहर

    सलमान सभी को बताते हैं कि इस वीक घर से बेघर होने के लिए रोमिल,जसलीन,मेघा, दीपिका और दीपक नॅामिनेटेड हैं। इस वीक कोई 2 कंटेस्टेंट शो से बाहर जाएगा। सलमान सभी से तीन कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहते हैं जो इस वीक जा सकता है। ज्यादातर लोग रोमिल,जसलीन और मेघा का नाम लेते हैं। कौन जाएगा इस वीक घर से बाहर इसका फैसला शनिवार को होगा।

    English summary
    Bigg Boss 12 Weekend ka Vaar 7 December episode written update: Salman Khan blast on Surbhi and Rohit over personal comment on Sreesanth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X