For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS 12 में होगी मास्टरमाइंड की एंट्री, सबकी बोलती बंद, महा ट्विस्ट Video

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 फैंस के लिए आने वाले दिनों में एक बहुत बड़ा सरप्राइज आने वाला है। ऐसी खबर है कि बिग बॅास में शिल्पा शिंदे,हिना खान और हितेन तेजवानी के बाद शो के मास्टर माइंड विकास गुप्ता की एंट्री होने जा रही है।

    बिग बॅास 12 के सीजन को देखा जाए तो सीजन 11 के मुकाबले यह फिलहाल काफी ठंड़ा दिखाई दे रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो कि अभी भी पर्दे के पीछे हैं और गेम में खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं।

    अब सबका असली रंग दिखाने और सबको खुद से पहचान करवाने के लिए शो में और किसी की नहीं बल्कि विकास गुप्ता की एंट्री की जाएगी। इस नए गेम का नाम होगा सच का आईना।

    जहां पर सभी कंटेस्टेंट को विकास गुप्ता उनके एक वीक के गेम का हिसाब किताब बताते हुए नजर आयेंगे। मुमकिन है कि घर से जाने हुए विकास कोई ना को आग भड़का कर जाए या फिर आग बुझा कर जाए।

    कुलमिलाकर विकास के आने से शो का वजन एक बार फिर बढ़ता हुआ दिखाई देगा।बहरहाल,ये हैं बिग बॅास 12 के वो कंटेस्टेंट जो फाइनल की रेस में भी पहुंच सकते हैं..

    यहां देखिए तस्वीरें...

    करणवीर

    करणवीर

    करणवीर बोहरा फाइनल तक जा सकते हैं। वह फिलहाल सबके फेवरेट बन चुके हैं।

    दीपक ठाकुर

    दीपक ठाकुर

    बिग बॉस 12 में एंट्री लेते ही घरवालों से लेकर ऑडियंस के फेवरिट बनते जा रहे कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर। वह भी टॅाप फाइनल में पहुंचने के पूरे दावेदार है।

    श्रीसंत

    श्रीसंत

    श्रीसंत का एंग्री मैन लुक फैंस को शो देखने पर मजबूर कर रहा है। वह पहले वीक में अपने गुस्से के कारण पूरी तरह से छाए रहे हैं।

    दीपिका कक्कड़

    दीपिका कक्कड़

    ससुराल सिमर का फेम सिमर यानी कि दीपिका कक्कड़ वोटिंग के चलते इस बार बच जायेंगी। इसके साथ घर में वह काफी सुलझ कर खेल रही हैं। ऐसे में उनका जाना फिलहाल मुमकिन नहीं हो सकता है।

    सृष्टि रोड

    सृष्टि रोड

    सृष्टि रोड भी घर में जम कर रह सकती हैं। कृति भले ही सीधी इमेज दिखा रही हों।लेकिन वह पूरी समझदारी से अपनी यह गेम खेल रही हैं। इसका अंदाजा खान सिस्टर के साथ उनकी लड़ाई से लगाया जा सकता है।

    सबा और सोमी

    सबा और सोमी

    यह दोनों फिलहाल बिग बॅास 12 का टीआरपी मसाला है। यह दोनों घर में अपनी मत रखने में पीछे नहीं हटते हैं। इसका नतीजा आप श्रीसंत के घर छोड़ने वाले हादसे से लगा सकते हैं। उन्हें बाहर काफी पसंद किया जा रहा है।

    अनूप जलोटा और जसलीन

    अनूप जलोटा और जसलीन

    यह दोनों एक मात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनकी चर्चा बिग बॅास के घर के बाहर है। टीआरपी के लिए इन दोनों का रोमांस भी काफी अच्छा साबित होगा। यह दोनों भी दूर के खिलाड़ी हैं।

    English summary
    Have a look there is big buzz is that Bigg Boss 12 Vikas Gupta entry final for major twist
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X