For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    28 December Bigg Boss 12:विकास गुप्ता का हंगामा, श्रीसंत-दीपिका के रिश्ते पर उठा सवाल

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 के टॅाप 5 कंटेस्टेंट यानी कि दीपक ठाकुर,रोमिल चौधरी, श्रीसंत,करणवीर और दीपिका को कड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। इन 5 लोगों को फाइनल से पहले विकास गुप्ता,श्वेता सिंह और जय भानुशाली के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

    आलम तो यह हो जाता है कि दीपिका के जवाब का असर श्रीसंत पर इस तरह पड़ता है कि वह एक बार फिर रोने लगते हैं। इसके साथ रोमिल चौधरी और विकास गुप्ता के बीच जमकर बहस भी होती है।

    फिनाले से पहले चलिए जानते हैं कि विकास की एंट्री से घर में कैसे हुआ बवाल। यहां पढ़ें लिखित अपडेट

    रोमिल और विकास की फाइट

    रोमिल और विकास की फाइट

    दर्शकों के सवाल का जवाब मांगने के लिए विकास गुप्ता,जय भानुशाली और श्वेता सिंह घर में आते हैं। घरवालों के पास ये आखिरी मौका है खुद पर लगे इल्जाम को साफ करने का। सबसे पहले दीपक की बारी आती है। जय दीपक से सवाल करते हैं और विकास उनकी मदद करते हैं। जय कहते हैं कि आपने गांव का होने का फायदा यहां पर उठाया है। टास्क के दौरान आप सारे रिश्ते भूल जाते हो। दीपक कहते हैं कि ये आरोप गलत है। करणवीर कहते हैं कि दीपक ने कभी अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। दीपक काफी Irritating रहे हैं। रोमिल कहते हैं कि दीपक शहर में पले बढ़े हैं। विकास रोमिल पर हमला करते हैं। विकास कहते हैं कि रोमिल आप कमियां निकालने में माहिर हैं।

    श्रीसंत का रोकर हुआ बुरा हाल, विकास से मांगी माफी

    श्रीसंत का रोकर हुआ बुरा हाल, विकास से मांगी माफी

    श्रीसंत की बारी आती है। श्रीसंत पर विकास आरोप लगाते हैं। विकास कहते हैं कि आपके अलावा किसी और को सीजन जीतना चाहिए। श्रीसंत कहते हैं कि मैं फेक नहीं रहा हूं। मेरी कोई प्लानिंग नहीं रही है। श्रीसंत कहते हैं कि यहां पर कई लोग प्लान करके आए हैं। रोमिल कहते हैं कि श्रीसंत क्रिकेट को बीच में लेकर आते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि मैं जैसा हूं वैसा हूं। विकास पूछते हैं कि सुरभि की भाषा पर सवाल उठाए गए हैं। आप ने भी हद पार की है। श्रीसंंत कहते हैं कि नहीं, मैंने गलत किया है। श्रीसंत कहते हैं कि जब बात दीपिका पर जाती थी तो मेरा रिएक्शन आता था। दीपिका कहती हैं कि श्रीसंत दिल से माफी मांगते हैं। श्रीसंत में हम सब ने बदलाव देखा है। श्री फिर जाकर अकेले में रोने लगते हैं। दीपिका उन्हें आकर लेकर जाती हैं। विकास आकर श्रीसंत को समझाते हैं।

    करणवीर घटिया इंसान, गौहर से मांगी माफी

    करणवीर घटिया इंसान, गौहर से मांगी माफी

    इसके बाद करणवीर कहते हैं कि आप बार बार क्रिकेट को क्यों लेकर आते हैं। श्रीसंंत कहते हैं कि मैं मुश्किल में पीछे चले जाता हूं। श्रीसंत भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मेरे साथ जो हुआ उसका पता दुनिया को होना चाहिए। विकास के कहने पर श्रीसंत गौहर खान और करण पटेल से मााफी मांगते हैं। विकास श्रीसंत को मास्टरमाइंड बताते हैं। करणवीर इसके बाद सामने आते हैं। विकास कहते हैं कि आपको लीडर होकर खेलना चाहिए था।करणवीर कहते हैं कि लीडर होना जरूरी नहीं है। विकास कहते हैं कि आपका इस्तेमाल किया गया है। दीपक और रोमिल खुलासा करते हैं कि श्रीसंत ने एक बार कहा था कि करणवीर काफी घटिया इंसान हैं। श्रीसंत कहते हैं कि करणवीर ने कोई महानता नहीं की है।करणवीर कहते हैं कि मुझे सीख मिली है कि मैं सबसे पहले अपने आप को रखूंगा।

    विकास ने दिया दीपिका का साथ

    विकास ने दिया दीपिका का साथ

    दीपिका पर कई इल्जाम लगाए जाते हैं।दीपिका को कहा जाता है कि आप श्रीसंत के अलावा किसी और के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं। दीपिका कहती हैं कि ऐसा नहीं है मैंने हर जगह खड़ी हुई हूं।
    लेकिन यहां पर श्रीसंत के साथ मेरा रिश्ता खास रहा है। विकास साथ देते हैं और कहते हैें कि दीपिका नहीं होती तो श्रीसंत का सफर अधूरा दिखाई देता। दीपिका कहती हैं कि फिनाले की लाइट मैं और भाई बंद करके जायेंगे। विकास बाद में रोमिल के दीपिका के खिलाफ होने पर भड़क जाते हैं। दीपिका के कप्तान ना बनने पर सवाल उठता है। दीपिका कहती हैं कि चार लोगों की टीम से एक अकेले खेलते हैं तो ऐसे में कप्तान बनना मुश्किल है। रोमिल कहते हैं कि दीपिका ने चालाकी से खेला है। विकास एक बार फिर सबके सामने दीपिका का साथ देते हैं।

    रोमिल पर भड़का घरवालों का गुस्सा

    रोमिल पर भड़का घरवालों का गुस्सा

    रोमिल की बारी आती है। विकास सवाल करते हैं कि आप गेम खेलते हैं और रिश्ता नहीं निभाते हैं। रोमिल कहते हैं कि मेरे लिए गेम पहले हैं। दीपक कहते हैं कि रोमिल फेक हैं। वह सिर्फ गेम खेलते हैं। रोमिल खुद को दिखाते हैं कि वह मास्टरमाइंड की तरह खेले हैं। श्रीसंत कहते हैं कि रोमिल ने सुरभि का इस्तेमाल किया है। इसके बाद रोमिल अपनी तरफ से सफाई देते हैं। इसके बाद घर से विकास,जय और श्वेता चले जाते हैं।

    श्रीसंत और दीपिका के बीच गौहर को लेकर हुई बहस

    श्रीसंत और दीपिका के बीच गौहर को लेकर हुई बहस

    श्रीसंत फिर से नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि मैंने कब सेलिब्रिटी जैसा खुद को दिखाया है। दीपिका कहती हैं कि गौहर खान के साथ आपका व्यवहार बाहर गलत दिखा है। श्रीसंत कहते हैं कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है। दीपिका श्रीसंत को काफी समझाती हैं। लेकिन श्रीसंत इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं कि उन्होंने कभी सेलिब्रिटी की तरह खुद को पेश करने की कोशिश किसी के भी सामने की है।

    English summary
    Bigg Boss 12 vikas Gupta, Deepak Thakur and Romil Choudhary fight 28 December written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X