»   »  Big Boss 12: सलमान खान का 2 तगड़ा डबल धमाका,चौंकाने वाला खुलासा

Big Boss 12: सलमान खान का 2 तगड़ा डबल धमाका,चौंकाने वाला खुलासा

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 12 : Salman Khan's reality show's AUDITION STARTS ; Know here full details | FilmiBeat

इसे कहते हैं टीवी का सबसे तगड़ा शो। बिग बॅास 11 को खत्म हुए अभी महज गिनती के महीने में हुए हैं। लेकिन फैंस बिग बॅास 11 की सफलता के बाद बिग बॅास 12 की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले बिग बॅास के नए सीजन 12 को लेकर खबरों का बाजार तो तय हो गया है। इतना तो तय है कि इस बार बिग बॅास हमेशा की तरह सलमान खान होस्ट करेंगे। इसके साथ फैंस के लिए खुश खबरी है।

salman khan

जी हां,इस बार आॅडिशन में तगड़ा ट्विस्ट लाया जाएगा।कलर्स चैनल ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है कि बिग बॅास 12 जल्द शुरू होने वाला है।

इस बार कंटेस्टेंट की एंट्री जोड़ियों में की जाएगी। यानी कि बिग बॅास में डबल धमाका। गौरतलब है कि हमेशा की तरह इस बार बिग बॅास का आगाज अक्टूबर में होगा। वहीं मराठी बिग बॅास के पहले सीजन का भी आगाज हो चुका है। 

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि साल 2018 पूरी तरह से सलमान,आमिर और शाहरूख के बीच टीआरपी वॅार पर दिखाई देगा।आखिर कैसे..यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

सलमान नंबर 1

सलमान नंबर 1

दस का दम के साथ सलमान खान मई और जून के बीच कमबैक करेंगे। इस शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।रेस 3 की शूटिंग खत्म हो चुका है। सलमान अब सीधे दस का दम 3 का काम शुरू करेंगे।

बिग बॅास का धमाका

बिग बॅास का धमाका

दस का दम 3 के बाद सलमान अक्टूबर मेंदस का दम 3 के बाद सलमान अक्टूबर में बिग बॅास 12 के साथ हाजिर हो जायेंगे। साल का अंत भी बिग बॅास 12 के साथ ही होगा। इस शो के कंटेस्टेंट के चुनाव को लेकर काम शुरू हो चुका है। बीते साल अपनी कंट्रोवर्सी के चलते बिग बॅास 11 टीआरपी में टॅाप पर रहा।

गामा पहलवान

गामा पहलवान

सलमान खान बिग बॅास और दस का दम 3 के साथ गामा पहलवान की बायोपिक भी लांच करेंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। सोहेल खान टाइटल भूमिका निभायेंगे। यह बायोपिक साल के मध्य में टीवी सीरीज के तौर पर रिलीज की जाएगी।

टेड टॅाक

टेड टॅाक

टेड टॅाक के पहले सीजन के बाद शाहरूख खान इसी साल दीवाली तक टेड टॅाक 2 लेकर आयेंगे। इस शो का पहला सीजन लोकप्रिय रहा।टीवी के बेहतरीन शो की फेरहिस्त में टेड टॅाक के पहले सीजन ने अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवाई है।

आमिर खान

आमिर खान

सत्यमेव जयते से आमिर खान टीवी पर लंबे समय बाद वापसी कर सकते हैं। मुमकिन है कि ठग आॅफ हिंदोस्तान को वह इस शो को लांच कर सकते हैं। आमिर खान की टीम फिलहाल आमिर के इस बहुप्रतिक्षित टीवी शो की प्लानिंग कर रही है।

साल का अंत

साल का अंत

साल 2018 के अंत या फिर 2019 जनवरी तक आमिर खान सत्यमेव जयते का लांच कर सकते हैं। वह मराठी में फिलहाल एक शो तूफान आला रे से जुड़े हुए हैं। जहां पर वह महाराष्ट्र्र में पानी की समस्या पर चर्चा कर रहे हैं।

टीआरपी वॅार

टीआरपी वॅार

भले ही इन तीनों खान के शो आपस में भिड़ते हुए नजर नहीं आए। लेकिन टीआरपी रिपोर्ट इन सभी स्टार की लोकप्रियता का हिसाब जरूर लेगी। ऐसा मानना है कि इस बार भी सलमान,शाहरूख और आमिर में से सलमान टीआरपी पर टॅाप पर रहकर बाजी मार सकते हैं।

English summary
There is big news for all the Bigg Boss lovers,this time contestants will participate as jodis.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X