For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 करणवीर,दीपिका और रोमिल के बीच फिनाले की रेस, ये 3 कंटेस्टेंट शो से बाहर !

    By Prachi Dixit
    |

    महज कुछ दिन का इंतजार इसके बाद बिग बॅास 12 के विनर का नाम हम सभी के सामने होगा। बिग बॅास 11 की बात की जाए तो पहले से ही इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता टॅाप 3 कंटेस्टेंट होंगे।

    वहीं विनर को लेकर मुख्य दावेदारी हिना और शिल्पा के बीच होगी। ठीक ऐसा हुआ भी। इस सीजन में भी एक रिपोर्ट सामने आयी है कि जिससे इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॅास के टॅाप 5 कंटेस्टेंट कौन हो सकते हैं।

    फाइनल की रेस कौन से दो कंटेस्टेंट के बीच होगी। साथ ही डबल एलिमिनेशन से कौन से दो कंटेस्टेंट घर से बाहर जायेंगे। इसके साथ सीजन के विनर को लेकर जो नाम सामने आ रहा है वह काफी चौंकाने वाला है। चलिए यहां देखते हैं पूरी रिपोर्ट..

    वोटिंग लाइन बंद

    वोटिंग लाइन बंद

    बिग बॅास में इस वक्त नॅामिनेशन में करणवीर,दीपिका, रोमिल, श्रीसंत,दीपक और सोमी हैं। शुक्रवार को इस बार वोटिंग लाइन बंद की जायेंगी।

    लोकप्रियता के आधार पर

    लोकप्रियता के आधार पर

    यानी कि दो दिन में जीतने भी वोट आए उस हिसाब से फैसला लिया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि कम लोकप्रियता के आधार पर इस वीक सोमी घर से बेघर हो जायेंगी।

    मिड वीक में बाहर

    मिड वीक में बाहर

    इसके बाद फाइनल की रेस के लिए सुरभि,करणवीर दीपक और रोमिल में से कोई एक मिड वीक में बाहर हो जाएगा। माना जा रहा है कि मिड वीक में सभी कंटेस्टेंट नॅामिनेटेड होंगे। जिसके चलते सुरभि घर से बेघर हो जायेंगी।

    सबसे आगे ये तीन दावेदार

    सबसे आगे ये तीन दावेदार

    अब मामला आता है टॅाप 5 कंटेस्टेंट का। नई वोटिंग रिपोर्ट के अनुसार दीपिका , रोमिल और करणवीर सबसे आगे चल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फाइनल वीक में वोटिंग में काफी बदलाव हो सकता है।

    ये हैं टॅाप 3

    ये हैं टॅाप 3

    दीपक और श्रीसंत की वोटिंग एक बराबर चल रही है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि करणवीर पीछे आ सकते हैं उनकी जगह टॅाप 3 में दीपिका और रोमिल के साथ श्रीसंत हो सकते हैं।

    एक कॅामन चेहरा

    एक कॅामन चेहरा

    हमेशा से ही सेलिब्रिटी को छोड़कर एक कॅामन चेहरा फिनाले की रेस में दिखाई देता है। रोमिल और दीपक में से रोमिल के पास ये चांस ज्यादा है।

    दीपिका और रोमिल में से कोई एक

    दीपिका और रोमिल में से कोई एक

    इस बार टॅाप 5 कंटेस्टेंट के बीच जो रेस होगी। उसमें से करणवीर और दीपक पर ज्यादा तलवार लटकती हुई नजर आएगी। मुमकिन है कि यह सीजन दीपिका और रोमिल में से कोई एक जीत सकता है।

    English summary
    Bigg Boss 12 top 5 finalist Dipika,Romil, Sreesanth, Karanvir and Deepak
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X