For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    27 December Bigg Boss 12: फिनाले से पहले ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, प्राइज मनी के साथ बड़ा झटका

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 फिनाले से दो दिन पहले आज घर में से एक कंटेस्टेंट शो से बाहर । इस सीजन के टॅाप 5 कंटेस्टेंट के बीच होगी विनर बनने की रेस। इसके साथ ही आज के एपिसोड में प्राइज मनी बढ़ाने के लिए घर में हुआ दिलचस्प टास्क।

    शो के अंदर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट और विनर यानी कि गौतम गुलाटी, काम्या पंजाबी और प्रियांक शर्मा की एंट्री हुई।यानी कुल मिलाकर आज का एपिसोड एक्शन और इमोशन से लबरेज रहा है। यहां पढ़ें आज के एपिसोड की लिखित अपडेट पूरी यहां पर...

    प्राइज मनी टास्क

    प्राइज मनी टास्क

    दीपक और श्रीसंत बिग बॅास 12 की अब तक की सारी यादें ताजा करते हैं। इसके बाद शो के अंदर गौतम गुलाटी, प्रियांक शर्मा और काम्या पंजाबी की एंट्री होती है। काम्या कहती हैं कि फाइनल वीक में आप क्या करते हैं उसी हिसाब से वोटिंग होगी। इसके बाद सभी को एक टास्क दिया जाता है। जहां पर शो की प्राइज मनी 45 लाख से 50 लाख करने की होगी। इसके लिए घर में आए विरोधी यानी कि काम्या,गौतम और प्रियांक के साथ घरवालों को मुकाबला करना होगा। बीबी वाटर स्टेशन टास्क होगा। जहां पर घर में से तीन सदस्यों और विरोधी के बीच टास्क होगा। सायरन बजने पर गार्डन एरिया में मौजूद पानी के एक टैंक को भरना होगा। जिसके टैंक में पानी अधिक होगा वो टीम जीत जाएगी। घरवालों की तरफ से यह टास्क दीपक,रोमिल और सुरभि करते हैं।

    घरवालों ने जीता टास्क

    घरवालों ने जीता टास्क

    टास्क शुरू होता है नल के पास दीपक अपनी बाल्टी लगा देते हैं। पानी को लेकर काफी छीना झपटी होती है। गौतम और सुरभि के बीच धक्का-मुक्की होती है। दीपक अपनी टी शर्ट को गीला करके पानी भरते हैं। गौतम तकिया लाकर गिला करते हैं और अपना टैंक भरते हैं। गौतम काफी प्लानिंग के साथ गेम खेलते हैं। इस बार पानी भरने की बारी प्रियांक की आती है। सुरभि को गौतम रोकते हैं इससे वह नाराज हो गए हैं। काम्या जाकर रोमिल को बताती हैं कि तुम्हारी पत्नी और सोमी ने आपके रिश्ते को लेकर काफी हलचल मचाया है। काम्या करणवीर को बताती हैं कि सुरभि के साथ खेलना आपके लिए गलत हो गया। इसके बाद टास्क खत्म होता है। घर वाले प्राइज मनी जीत जाते हैं। प्राइज मनी 50 लाख हो जाती है।

    दीपक ने फिनाले से पहले किया फैसला

    दीपक ने फिनाले से पहले किया फैसला

    दीपक खुद से बात करते हैं कि अब 6 लोग घर में बचे हुए हैं और एक मेरे जैसा बंदा गांव वाला यहां पर बैठा है। दीपक काफी खुश होते हैं और कहते हैं कि हम जब यहां से निकलेंगे तो दोनों हाथ में सितारे होंगे। दीपक जाकर करणवीर से अपने बिग बॅास 12 के सफर के बारे में पूछते हैं। दीपक पूछते हैं कि क्या हम यह गेम जीत सकते हैं। करणवीर कहते हैं कि आप यह शो जीत सकते हो। दीपक कहते हैं कि अगर पैसा लेकर शो छोड़ना होगा तो हम ऐसे शो छोड़कर नहीं जायेंगे।

    मिड वीक एलिमिनेशन से ये कंटेस्टेंट बाहर

    मिड वीक एलिमिनेशन से ये कंटेस्टेंट बाहर

    टॅाप 6 में से केवल टॅाप 5 ही फिनाले का हिस्सा बन पायेंगे। बिग बॅास 12 सबसे पहले सुरक्षित कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं। बिग बॅास श्रीसंत और दीपिका को फाइनल में पहुंचने की बधाई देते हैं। और बाकी चार सदस्यों में से दो सदस्यों के नाम लेने को कहते हैं जो अनसेफ हैं। करणवीर,दीपक,दीपिका और श्रीसंत रोमिल और सुरभि का नाम लेते हैं। इसके बाद बिग बॅास दो नाम का ऐलान करते हैं जो सेफ हैं वो नाम करणवीर और दीपक होते हैं। यानी कि सुरभि और रोमिल में से कोई एक बाहर चला जाएगा।सुरभि कहती हैं कि ये घर खूबसूरत हैं। सुरभि कहती हैं कि मुझे गर्व है खुद पर। रोमिल कहते हैं कि मैंने काफी परेशान किया और सबसे माफी मांगता हूं। अंत में सुरभि इस शो से बाहर हो जाती हैं।

    सलमान ने भेजा खास गिफ्ट

    सलमान ने भेजा खास गिफ्ट

    इसके बाद रोमिल नाराज हो जाते हैं। वह कहते हैं कि श्रीसंत और दीपिका ने कहा था कि वह फाइनल में मेरा नाम लेंगे। लेकिन बाद में पलट गए हैं। श्रीसंत कहते हैं कि सुरभि और तुम वोट के आधार पर एलिमिनेशन के दौरान खड़े थे। रोमिल और श्रीसंत के बीच फिर से झगड़ा होता है।इसके बाद सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर सलमान ने पांच फाइनल कंटेस्टेंट के लिए तोहफा भेजा है।

    English summary
    Bigg Boss 12 this contestant Evicted Mid Week Eviction Gautam Gulati, Priyank and Kamya Entry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X