For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 मिड वीक एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, टॉप 5 में से ये बनेगा विनर Video !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Surbhi Rana gets evicted in Mid-Week Eviction !; Here's Why | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में फिनाले को महज 4 दिन शेष बचा है। ऐसे में हर किसी को आए दिन शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न का इंतजार है। रविवार को बिग बॅास 12 के इस सीजन के विनर का नाम ऐलान हो जाएगा।

    लेकिन इसके साथ आने वाले तीन दिन में घर के अंदर एक नहीं बल्कि कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हाल ही में आपने देखा कि बिग बॅास 12 का घर पूरी तरह के एक होटल में तब्दील हो गया है।

    जहां पर हर दिन कलर्स चैनल और बिग बॅास के पिछले सीजन से जुड़ा हुआ कोई ना कोई कंटेस्टेंट या फिर विनर शो का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहा है।

    इसकी शुरुआत हिना खान से हुई, कल घर के अंदर गौहर खान ने दस्तक दी। वहीं आज दर्शकों को मिड वीक एलिमिनेशन के साथ प्राइज मनी का भी हंगामा देखने को मिलेगा।

    प्राइज मनी

    प्राइज मनी

    जी हां, सबसे पहले बात करते हैं प्राइज मनी की। प्राइज मनी को 50 लाख तक करने के लिए बिग बॅास के घर में पिछले तीन सीजन के टास्क मास्टर की एंट्री होगी। प्रियांक शर्मा, गौतम गुलाटी और काम्या पंजाबी शो में घरवालों के साथ टास्क करने आयेंगे। इस दौरान घरवालों को एक मौका मिलेगा अपनी प्राइज मनी को 50 लाख तक पहुंचाने का।

    रोमिल और सुरभि का पुराना अंदाज

    रोमिल और सुरभि का पुराना अंदाज

    हमेशा की तरह इस टास्क में रोमिल,सुरभि और दीपक पूरी तरह से लगे हुए दिखाई देंगे। करणवीर अपने पैर की चोट के कारण इस टास्क का हिस्सा नहीं बन पायेंगे।

    गौतम और काम्या परेशान

    गौतम और काम्या परेशान

    दीपक और रोमिल के साथ सुरभि का गेम देखकर गौतम और काम्या पूरी तरह से हैरान हो जायेंगे।

    मिड वीक एलिमिनेशन

    मिड वीक एलिमिनेशन

    इसके साथ इन तीनोें के जाने के बाद देर रात में मिड वीक एलिमिनेशन होगा। ऐसी खबर है कि मिड वीक एलिमिनेशन में घर में से कोई और नहीं बल्कि सुरभि राणा बाहर हो जायेंगी।

    इस सीजन का विनर

    इस सीजन का विनर

    दीपक,दीपिका, रोमिल,करणवीर और श्रीसंत इस सीजन के टॅाप 5 कंटेस्टेंट बन जायेंगे। ऐसी खबर है कि फाइनल का मुकाबला दीपक, दीपिका और रोमिल के बीच हो सकता है। अब देखना यह है कि कौन इस सीजन का विनर बनता है।

    @Biggboss_Tak1 & @biggboss_C Tweet

    @Biggboss_Tak1 & @biggboss_C Tweet

    @Biggboss_Tak1 & @biggboss_C Tweet-बिग बॅास के एक खबरी ने ट्विट करके इसकी जानकारी दी है कि सुरभि राणा इस मिड वीक एलिमिनेशन से बाहर हो जायेंगी।@Biggboss_Tak1: #SurbhiRana ka kise bhi waqt EVICTION hojayga. Ji HAA .... #Surbhi hi jaygyi aaj. Sab Soojao aaram se. Thursday 10pm Winner Voting will OPEN. Good Night 😴 #BiggBoss_Tak #BiggBoss12." - (sic) @biggboss_C: Shocking News. #SurbhiRana is evicted. #BiggBoss12 #BB12." - (sic)

    फाइनल वीक के लायक भी नहीं

    फाइनल वीक के लायक भी नहीं

    एक फैन ने खुश होकर लिखा है कि वो तो फाइनल वीक में भी पहुंचने के काबिल नहीं थीं।"Whats shocking about this News. She doesn't even deserve to be in finale week. Its a breaking News, Finally #SurbhiRana evicted. #BiggBoss12." - (sic)

    English summary
    Bigg Boss 12 this contestant Evicted Mid Week Eviction Gautam Gulati, Priyank and Kamya Entry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X