For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18 December Bigg Boss 12 Written:फिनाले के लिए फाइट, दीपिका का रोकर हुआ बुरा हाल

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Dipika Kakar CRIES after Surbhi Rana gets Ticket To Finale; Check Out | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 का आज का एपिसोड टिकट टू फिनाले में जाने का आखिरी दिन होगा। आज के दिन गेम में श्रीसंत की एंट्री के बाद टिकट टू फिनाले की दावेदारी के लिए घर में होती है जबरदस्त फाइट। दीपिका और करणवीर का रोकर हुआ बुरा हाल। ये कंटेस्टेंट पहुंचा सीधे फाइनल।

    घर में सभी फाइनल तक पहुंचने के लिए एक दूसरे को गलक ठहराते हुए नजर आते हैं। रोमिल को सोमी ने दिया बड़ा धोखा। वहीं दीपिका की बात सुनकर करणवीर को लगता है जोरदार झटका

    यहां हैं आज के एपिसोड की लिखित अपडेट...

    सोमी ने दिया रोमिल को धोखा,करणवीर गेम से बाहर

    सोमी ने दिया रोमिल को धोखा,करणवीर गेम से बाहर

    दीपिका और रोमिल एक साथ फायर इंजन पर बैठते हैं। सामने करणवीर और सुरभि की तस्वीर आती है। रोमिल पहले सुरभि को हटाना चाहते थे। लेकिन बाद में दीपिका की बात में आकर वह करणवीर को फिनाले से बाहर निकाल देते हैं। करणवीर दीपिका से नाराज हो जाते हैं। दीपिका ने बहस के दौरान कहा था कि करणवीर उनके दोस्त नहीं हैं। इसके बाद सीट पर बैठने के लिए श्रीसंत और करणवीर में बहस होती है।श्रीसंत इशारे में करणवीर को चूहा बोलते हैं। इसके बाद जगह बदलती है। सुरभि और सोमी एक साथ सामने आते हैं। दोनों के सामने सुरभि और रोमिल की तस्वीर आती है। सोमी अपनी तरफ से रोमिल को बचाना चाहती हैं। सुरभि खुद को बचाने के लिए कहती हैं। सोमी कहती हैं कि रोमिल को बचाने का मैंने वादा दिया है। सुरभि अपनी तरफ से सोमी को रिश्ता याद दिलाती हैं। दीपक कहते हैं कि सोमी तुम्हें हमारा सोचना है। सोमी आखिरकार सुरभि को बचा लेती हैं।

    श्रीसंत ने बचाया दीपिका को

    श्रीसंत ने बचाया दीपिका को

    रोमिल को टिकट टू फिनाले की रेस से बाहर हो जाते हैं। इसके बाद दीपक और श्रीसंत फायर इंजन पर बैठते हैं। दूसरी तरफ सुरभि को यकीन नहीं होता कि सोमी ने उसे बचाया है। इसके बाद श्रीसंत और दीपक के बीच बहस होती है। दीपक और श्रीसंत के सामने दीपिका और श्रीसंत की तस्वीर आती है। श्रीसंत अपनी तरफ से दीपिका को बचाते हैं। खुद को अनसेफ करना चाहते हैं। दीपक कहते हैं कि मैं आपको बचाना चाहता हूं। इसके बाद दोनों मिलकर दीपिका को सेफ करते हैं। श्रीसंत टिकट टू फिनाले से बाहर हो जाते हैं। टिकट टू फिनाले के लिए दीपिका,दीपक और सुरभि का नाम आता है। करणवीर अकेले बैठकर रोते हैं। दीपक उन्हें गाना गाकर संभालने की कोशिश करते हैं।

    श्रीसंत और रोमिल के बीच बहस

    श्रीसंत और रोमिल के बीच बहस

    श्रीसंत और रोमिल के बीच बहस होती है। श्रीसंत अपनी पत्नी के लिए केक बनाते हैं। यहां पर श्रीसंत अपने परिवार के सभी सदस्य का जन्मदिन मना चुके हैं। इसकी पर दीपक और रोमिल श्रीसंत की क्लास लेते हुए नजर आते हैं। श्रीसंत अपने क्रिकेट करियर की बात दीपक से करते हुए नजर आते हैं। वह काफी इमोशनल हो जाते हैं। दीपक श्रीसंत के लिए उनका बनाया हुआ सांग गाते हैं। श्रीसंत ये सुनकर रोने लगते हैं। दीपिका आकर श्रीसंत को संभालती हैं।

    टिकट टू फिनाले का दिलचस्प टास्क

    टिकट टू फिनाले का दिलचस्प टास्क

    दीपिका,दीपक और सुरभि को पहरा रखना होगा। इसके बाद हेडफोनपर कुछ सुनना पड़ेगा। जो भी दावेदार का अंदाज 33 मिनट का टाइम बता देगा वह गेम जीत जाएगा। लेकिनहेडफोन में माइक के जरिए घरवालों की आवाज जाएगी। सबसे पहले दीपक की बारी आती है। फोन बूथ में जाकर सुरभि दीपक के लिए कहते हैं कि दीपक तुम रिश्तों की कदर नहीं करते हो। धोखेबाज और लालची भी हो।

    श्रीसंत कहते हैं कि दीपक के लिए आप हर स्तर पर गिरने के लिए तैयार रहते हो।श्रीसंत कहते हैं कि जिन लोगों ने आपका साथ दिया उनको भी आपने हराने की कोशिश की है। रोमिल कहते हैं कि आपने दस वीक में आकर दोस्ती तोड़ दी है। इसके बाद दीपिका कहती हैं कि सेलिब्रिटी से इतनी समस्या है तो तुम यहां पर क्यों आए हो। दीपिका कहती हैं कि आप यहां पर कुछ भी कमा नहीं पाए हो। दीपक अपना टास्क पूरा करके उठ जाते हैं।

    सुरभि को मिला दीपिका,दीपक और रोमिल से झटका

    सुरभि को मिला दीपिका,दीपक और रोमिल से झटका

    सुरभि की बारी आती है। कान में हेडफोन लगातर वह अपनी गिनती शुरू करती है।सोमी कहती हैं कि सुरभि आपने मुझे धोखा दिया है। सोमी कहती हैं कि सुरभि मैंने आप पर भरोसा किया और आपने मुझे धोखा दिया। दीपक आते हैं और सुरभि को फेक कहते हैं। दीपक कहते हैं कि आप कैसी थी और कैसी हो गई हैं। दीपक कहते हैं कि आपने इमोशनल कार्ड खेला है। रोमिल आते हैं और सुरभि से कहते हैं कि मैंने आपको यहां पर संभाला है। वह आगे कहते हैं कि आपने मेरे बाद दीपक और फिर करणवीर का इस्तेमाल किया है। श्रीसंत कहते हैं कि मैंने आपको कप्तान बनाने के लिए काफी कुछ किया है। श्रीसंत कहते हैं कि आपने रोमिल और दीपक के साथ गलत किया है। दीपिका आकर कहती हैं कि आप रियल नहीं हैं। दीपिका कहती हैं कि आपका कोई वजूद नहीं है। दीपिका कहती हैं कि पूरे सीजन आपने मेरा मजाक बनाया है।

    सुरभि पहुंची सीधा फाइनल,दीपिका का हुआ बुरा हाल

    सुरभि पहुंची सीधा फाइनल,दीपिका का हुआ बुरा हाल

    दीपिका की बारी आती है। सुरभि उन्हें यह कहती हैं कि आप केवल फेक दिखाई देती हैं। सुरभि कहती हैं कि आप मौके का इस्तेमाल करती हैं। दीपक कहते हैं कि दीपिका आप इस शो में नहीं दिखाई देती हैं। लेकिन आप ने हमारी बातों को गलत तरीके से देखती हैं। दीपक कहते हैं कि आप अपने पर आयी हुई बात को सही तरीके से नहीं लेते हो। रोमिल कहते हैं कि आप फेक हो। आप केवल श्रीसंत के लिए खड़ी रही हो। उनके गलत में भी साथ दी हो। रोमिल काफी कुछ दीपिका के लिए बोलते हैं। इसके बाद टास्क खत्म होता है। इस टास्क की विनर सुरभि होती हैं। वह सीधा फाइनल वीक में पहुंच जाती हैं। इसके अलावा सुरभि के अलावा सभी घरवालें इस वीक घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेट होते हैं।

    रोमिल को आ गई हैप्पी क्लब की याद

    रोमिल को आ गई हैप्पी क्लब की याद

    दीपिका और श्रीसंत अकेले बैठते हैं। दीपिका काफीरोती हैं। श्रीसंत उन्हें समझाते हैं। दीपिका को सभी की बातों का काफी बुरा लगता है। दीपिका कहती हैं कि मैं खुद से काफी निराश हूं। श्रीसंत कहते हैं कि आप ऐसा मत रहो। यही तो गेम है। रोमिल आकर कहते हैं कि हैप्पी क्लब आज भी यहां पर हैं। श्रीसंत कहते हैं कि आप बना कर रखना। इसके बाद रोमिल सुरभि के पास जाकर उन्हें कप्तान बनने की बधाई देते हैं और कहते हैं कि मैं खुश हूं कि हैप्पी क्लब आज भी यहां मौजूद है। और फाइनल के करीब है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth and Dipika , Karanvir fight Nomination task 19 December Written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X