For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 श्रीसंत ने दिया दीपिका को धोखा, सैया-भैया पर सृष्टि का चौंकाने वाला खुलासा!

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में पिछले वीक काफी चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ। जहां पर सृष्टि रोड घर से बेघर हो गई। लेकिन अब घर से बाहर आने के बाद सृष्टि ने दीपिका और श्रीसंत को को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

    फैंस का मानना है कि सृष्टि के घर से बाहर जाने की एक बड़ी वजह दीपिका-शोएब और श्रीसंत पर किया गया सैया-भैया कमेंट भी रहा है। हालांकि घर के अंदर और घर से बाहर निकलने के बाद भी सृष्टि ने इसके लिए माफी मांग ली है।

    लेकिन इस सैया-भैया से अब श्रीसंत का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, खुद सृष्टि ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने श्रीसंत पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं।

    श्रीसंत को सब पता था

    श्रीसंत को सब पता था

    सृष्टि ने बिग बॅास 12 से बाहर आने के बाद एक बातचीत में यह कहा कि दीपिका ने उस दिन जो भी कहा वो सही था। मैं समझ सकती हूं कि उन्हें हमारे मजाक से काफी दुख हुआ था। मुझे बुरा इस बात का लगा कि श्रीसंत को पहले से हमारे इस चैट शो के बारे में पता था।

    श्रीसंत ने दुखी कर दिया

    श्रीसंत ने दुखी कर दिया

    उन्हें यह भी पता था कि हम दीपिका के लिए कौन सी लाइन इस्तेमाल करने वाले थे। लेकिन उन्होंने हम दोनों को इस बारे में कुछ नहीं कहा। बाद में वह खुद लड़ाई के दौरान दीपिका के साथ जाकर खड़े हो गए। जिसका मुझे दुख हुआ।

    शोएब को ऐसा नहीं करना चाहिए था..

    शोएब को ऐसा नहीं करना चाहिए था..

    मुझे ऐसा लगता है कि घर के बाहर शोएब ने इस बात को बिना मतलब बढ़ाने की कोशिश की। मैंने उस दौरान दीपिका से माफी भी मांगी। लेकिन वह मेरी माफी सुनने के लिए तैयार नहीं थी। बाद में अपने आप यह मुद्दा खत्म हो गया। जो शोएब ने किया उसकी जरुरत नहीं थी। अगर मैं दीपिका से माफी नहीं मांगती तो दूसरी बात होती। मेरे माफी मांगने के बावजूद शोएब ने ओपन लेटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया यह काफी अजीब है।

    रोहित के साथ दोस्ती को गलत समझा

    रोहित के साथ दोस्ती को गलत समझा

    रोहित और मेरे बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। मैंने उन्हें शो के दौरान अपने और मनीष के रिश्ते के बारे में बताया था। घर में सभी को हम दोनों के रिश्ते के बारे में पता है। फिर भी बिग बॅास 12 के घर में और बाहर लोगों ने मेरी और रोहित की दोस्ती को गलत समझा है। रोहित शो के बाद भी मेरे अच्छे दोस्त रहेंगे।

    English summary
    Have a look Bigg Boss 12 Srishty said Sreesanth Knew About Saiyan-Bhaiya , read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X