For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हार्दिक पांड्या और राहुल ने गलती की, दोनों को वर्ल्ड कप 2019 में, चौंकाने वाला खुलासा

    By Prachi Dixit
    |

    भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और राहुल के सेलिब्रिटी टॉक शो 'कॉफी विद करण' में दिए बयानों के बाद उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भी हार्दिक और राहुल के लिए उलझन बढ़ गई है। इस पूरे मामले पर अब तक क्रिकेट से जुड़े कई लोगों ने अपनी राय रखी है।

    कोई दोनों के लिए माफी की मांग कर रहा है तो कई बैन लगाने की कड़ी हिदायत दे रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले पर करण जौहर ने चुप्पी साध रखी है। इस बीच बिग बॅास 12 के रनर अप और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने चौंकाने वाला बयान दिया है।

    क्रिकेट की दुनिया

    क्रिकेट की दुनिया

    बिग बॅास 12 से निकलने श्रीसंंत इस वक्त खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आ रहे हैं। क्रिकेट की दुनिया से श्रीसंत ने बिग बॅास के पूरे सीजन खुद को जोड़े रखा। अब श्रीसंत ने मीडिया से बातचीत में हार्दिक और राहुल को लेकर अपनी राय रखी है।

    जो हुआ गलत हुआ

    जो हुआ गलत हुआ

    कॅाफी विद करण में हार्दिक और राहुल के कमेंट पर श्रीसंत ने कहा है कि जो हुआ वह गलत हुआ। लोगों ने इससे बड़ी गलतियां भी की हैं।

    वो लोग तो अब भी खेल रहे हैं..

    वो लोग तो अब भी खेल रहे हैं..

    श्रीसंत ने आगे कहा कि जो कुछ हुआ वह काफी गलत है। दोनों ने कुछ बातें गलत बोली हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने इससे बड़ी गलतियां भी की हैं। इसके बावजूद वह अब भी खेल रहे हैं।

    लोग गलती करके भी..

    लोग गलती करके भी..

    श्रीसंत ने आगे कहा कि सिर्फ क्रिकेट नहीं कई अलग क्षेत्रों में लोग गलती करके काम कर रहे हैं। हार्दिक और राहुल को माफ कर देना चाहिए।

    विश्व कप करीब

    विश्व कप करीब

    श्रीसंत ने आगे कहा कि विश्व कप करीब है। ऐसे में टीम को उनकी जरूरत है। हार्दिक और राहुल एक अच्छे खिलाड़ी हैं। दोनों मैच विजेता रहे हैं। उम्मीद है कि दोनें जल्द क्रिकेट में वापसी करेंगे।

    महिलाओं को ऑब्जर्व करना

    महिलाओं को ऑब्जर्व करना

    कॅाफी विद करण के दौरान पांड्या ने बड़ा विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था किमुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वह कैसे मूव कर रही है।

    हार्दिक की माफी और निलंबित

    हार्दिक की माफी और निलंबित

    आलोचनाओं के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर माफी मांगी तो वहीं हॉटस्टार ने भी इस एपिसोड को हटा दिया है। इसके साथ ही बीसीसीआई ने इस घटना के बाद पांड्या और राहुल को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth Speaks on Hardik pandya controversy, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X