For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: श्रीसंत ने रोहित को मारा जोरदार थप्पड़, Video हुआ तेजी से वायरल !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में इन दिनों केवल श्रीसंत का गुस्सा ही चर्चा में है। कभी दीपक, कभी सुरभि तो इस बार उनकी फाइट और किसी के साथ नहीं बल्कि रोहित के साथ हो गई है।

    रोहित ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। शुरू में वह गेम में थोड़ा खोएे हुए नजर आए। लेकिन एकाएक उन्होंने खुद को इस तरह फोकस में लाया कि उन्हीं का नाम लगातार खबरों में बना हुआ है।

    इस बार खबर में बनने की वजह है थप्पड़। जी हां,बिग बॅास 12 का यह प्रोमो वीडियो आया है जहां पर श्रीसंत कप्तानी टास्क के दौरान रोहित पर हाथ उठा देते हैं।

    जिसके बाद घर में जमकर हंगामा होता है। हालांकि कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि श्रीसंत ने ऐसा नहीं किया है। (नीचे देखिए इसका Video)

    रोहित ने कर दी सारी हदें पार

    रोहित ने कर दी सारी हदें पार

    केवल टास्क के दौरान रोहित ने श्रीसंत को इस कदर परेशान कर दिया कि वह उन्हें धक्का मार देते हैं। खुद श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि श्रीसंत ने ऐसा कुछ नहीं किया है। वह कहती हैं कि अगर ऐसा सच में होता को बहुत अच्छा होता।

    सिर्फ एक्शन कोई रिएक्शन नहीं

    सिर्फ एक्शन कोई रिएक्शन नहीं

    वीडियो को देखने पर भी साफ तौर पर पता चल रहा है कि श्रीसंत ने हवा नें अपना हाथ घुमाया है। उन्होंने रोहित को मारने की कोशिश नहीं की है। देखा जाए तो इस बात को लेकर घर में किस तरह का बवाल होता है यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

    अस्पताल में श्रीसंत

    अस्पताल में श्रीसंत

    इससे पहले खबर आई थी कि वीकेंड वार एपिसोड के बाद श्रीसंत की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।वहां उनका चेकअप और एक्स-रे किया गया. श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी दी।

    रोहित की चाल

    रोहित की चाल

    सुरभि की तरह अब रोहित भी श्रीसंत को टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह गेम में दिखाई दे सके। इसमें उनका साथ दीपक बराबरी पर दे रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर रोहित की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

    दीपिका और श्रीसंत का झगड़ा

    दीपिका और श्रीसंत का झगड़ा

    कप्तानी टास्क के दौरान रोहित और श्रीसंत की बाते सुनकर आज के एपिसोड में दीपिका दोनों को सबसे सामने चिल्लाने लगेंगी। दोनों को यह बताते हुए नजर आयेंगी इस घर में लड़कियों के सामने इस तरह की बातें सुनना बंद करो।

    श्रीसंत ने फिर छोड़ा टास्क

    श्रीसंत ने फिर छोड़ा टास्क

    इस बार कप्तानी की टास्क में श्रीसंत भी काफी जोर -शोर से खेलते हुए नजर आते हैं। टास्क के अनुसार जिस कंटेस्टेंट के नाम का बैग जिसके हाथ में है ,वह उसका बैग लेकर बस से नीचे उतर सकता है। इससे वह दावेदार बाहर हो जाएगा। श्रीसंत बिना किसी का बैग लिए टास्क से बाहर हो जाते हैं।

    सुरभि और रोहित ने जीता टास्क

    सुरभि और रोहित ने जीता टास्क

    खबरी के अनुसार इस कप्तानी वाले टास्क को और किसी ने नहीं बल्कि रोहित और सुरभि ने जीता है। इस वीक इन दोनों में से कोई कप्तान बनेगा। ऐसा माना जा रहा है कि टिकट टू फिनाले तक पहुंचने का रास्ता भी इसी टास्क से जुड़ा हो सकता है।

    Tommorow's Promo

    A post shared by Bigg Boss 12 💙 (@biggboss_khabri) on

    English summary
    Bigg Boss 12: Sreesanth Slaps Rohit Captaincy Task Video viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X