For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत का खुलासा, सुसाइड करने की कोशिश Video

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Sreesanth Reveals Shocking details about Match-Fixing incident | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में शुरू से लेकर अभी तक केवल एक ही चेहरा चमकता हुआ दिखाई दे रहा है। वह और कोई नहीं बल्कि श्रीसंत हैं। श्रीसंत एकमात्र बिग बॅास 12 के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने इस सीजन में अपने इमोशन से दर्शकों को पकड़ कर रखा है। इमोशन तौर पर वह घर में सबसे अधिक दिखाई दिए हैं।

    हाल ही में श्रीसंत ने हरभज सिंह के साथ अपने थप्पड़ कांड का खुलासा किया था। जो कि बीते वीक बिग बॅास 12 के लिए ब्रेकिंग खबर बन गई थी।

    वहीं इस बार वह एक बार फिर से क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हुई अपनी एक और कंट्रोवर्सी का खुलासा करने जा रहे हैं। चैनल की तरफ से आज के एपिसोड का एक प्रोमो दिखाया गया है। जहां पर श्रीसंत मैच फिक्सिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

    रोते हुए कहते हैं कि

    रोते हुए कहते हैं कि

    श्रीसंत बिग बॅास 12 के गेट के पास रोमिल, दीपिका, मेघा और जसलीन के साथ बैठकर अपने मैच फिक्सिंग का खुलासा करते हुए नजर आ रहे रहैं। वह इस बार में रोते हुए कहते हैं कि मैंने कई भी मैच फिक्सिंग नहीं की थी। मेरे ऊपर 10 लाख रुपए लेकर मैच फिक्सिंग करने का आरोप लगाया गया था।

     मैंने खुद की जान लेने

    मैंने खुद की जान लेने

    मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। मुझे ग्राउंड पर जाने से मना कर दिया गया। इसके बार श्रीसंत जोर-जोर से रोने लगते हैं। दीपिका और जसलीन श्रीसंत को संभालते हुए नजर आते हैं।उन्होंने आगे कहा कि मैंने खुद की जान लेने की कोशिश की है।

    बच्चे क्रिकेट खेलते हैं तो

    बच्चे क्रिकेट खेलते हैं तो

    वह आगे कहते हैं कि फ्यूचर में उनके बच्चे क्रिकेट खेलते हैं तो वह मैच देखने के लिए मैदान में भी नहीं जा पाएंगे।वैसे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि शिल्पा शिंदे की तरह श्रीसंत भी अपने निजी जिंदगी के इमोशन को गेम में बखूबी पेश कर रहे है।

    पहले से विनर

    पहले से विनर

    मुमकिन है कि श्रीसंत बिग बॅास 12 के विनर भी बन सकते हैं। सलमान भी बतौर होस्ट श्रीसंत का कई बार सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं। खुले तौर पर ट्रोल करते हुए श्रीसंत के लिए यह भी कहा जाता है कि बिग बॅास 12 ने उनकी गलती अनदेखा कर उन्हें पहले से विनर बना दिया है।

    मजबूत दावेदार

    मजबूत दावेदार

    बिग बॅास 12 के फाइनल कंटेस्टेंट की बात की जाए तो सबसे मजबूत दावेदार के तौर पर श्रीसंत, दीपिका,रोमिल, दीपक और करणवीर का नाम सामने आ रहा है। लेकिन फाइनल की रेस दीपिका और श्रीसंत के बीच होती हुई दिखाई दे सकती है।

    सुरभि के पास पॅावर

    सुरभि के पास पॅावर

    बहरहाल, श्रीसंत के खुलासे के बाद आजे के एपिसोड में नॅामिनेशन प्रक्रिया की भी झलक दिखाई देगी। जहां पर कप्तान सुरभि को यह अधिकार मिला है कि वह किसी भी कंटेस्टेंट को नॅामिनेट कर सकती हैं। मेघा पहले से बिग बॅास द्वारा नॅामिनेटेड हैं। ऐसा होगा कि रोमिल और दीपिका को सुरभि नॅामिनेट कर सकती हैं।

    इस वीक घर से बाहर

    इस वीक घर से बाहर

    बिग बॅास 12 में बीते वीक सृष्टि रोड के जाने के बाद अब गेम में जसलीन, रोहित और मेघा में से कोई एक इस वीक घर से बाहर हो सकता है। या फिर कोई और चौंकाने वाला नॅामिनेशन हो सकता है।

    यहां देखिए श्रीसंत के खुलासे का वीडियो

    English summary
    Have a look Bigg Boss 12 Sreesanth shocking revelations about match fixing ,Video Alert
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X