For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रीसंत का हमला, सुरभि ने दीपिका की गर्दन को दबाया, मुझे मेकर्स ने विलेन बनाया Shock !

    By Prachi Dixit
    |
    Sreesanth raises question on Bigg Boss makers; Check Out | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 को खत्म हुए एक वीक का समय होने आया है। लेकिन इस बीच शो से जुड़ा अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। एक तरफ जहां श्रीसंत ने बिग बॅास के घर में रहते हुए अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए।

    वहीं अब बिग बॅास 12 से बाहर आने के बाद श्रीसंत ने दीपिका और सुरभि राणा को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि श्रीसंत बिग बॅास 12 के टीआरपी मास्टर रहे हैं।

    लेकिन शो में असली मजा तब आया जब सुरभि राणा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। इस साल के निगेटिव कंटेस्टेंट की बात की जाए तो सुरभि का नाम इसमें शामिल है।

    एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान श्रीसंत ने इस बात की जानकारी दी है कि सुरभि राणा ने घर के अंदर ऐसी हरकत कि जिसे टीवी के साथ VOOT पर भी नहीं दिखाया गया। अब श्रीसंत ने इस राज पर से पर्दा हटा दिया है।

    सुरभि की ऐसी हरकत

    सुरभि की ऐसी हरकत

    श्रीसंत ने एक वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि सुरभि राणा का व्यवहार घर में सबसे ज्यादा खराब रहा है। कई बार उसने ऐसी हरकत की है जिसे टीवी पर नहीं दिखाया गया है।

    डिजिटल प्लेटफॅार्म पर

    डिजिटल प्लेटफॅार्म पर

    श्रीसंत आगे कहते हैं कि सुरभि की हरकतें ऐसी थी कि डिजिटल प्लेटफॅार्म पर इसे मेकर्स ने नहीं दिखाया है। ये मुझे घर से बाहर आने के बाद पता चला है।

    दीपिका कक्कड़ की गर्दन

    दीपिका कक्कड़ की गर्दन

    श्रीसंत बताते हैं कि एक बार सुरभि राणा ने दीपिका कक्कड़ की गर्दन को बुरी तरह से दबा दिया था। इसके बाद दीपिका गिर गई थी।

    सृष्टि रोडे के साथ हादसा

    सृष्टि रोडे के साथ हादसा

    इतना ही नहीं श्रीसंत ने आगे बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि सुरभि राणा ने सृष्टि रोडे के बाल खींचे थे। वो भी बुरी तरह गिरने वाली थीं।

    गंभीर चोट

    गंभीर चोट

    सृष्टि के साथ तो ऐसा हुआ था कि वह सुरभि के कारण स्लैब से टकरा सकती थीं। उन्हें गंभीर चोट लग सकती थी। इसे भी टीवी पर नहीं दिखाया गया।

    मुझे विलेन की तरह दिखाया गया

    मुझे विलेन की तरह दिखाया गया

    श्रीसंत ने हमला बोलते हुए कहा कि शो में वही दिखाया जाता है जो मेकर्स चाहते हैं। मुझे शो में विलेन की तरह दिखाया गया है। मैंने करणवीर को गले लगाया था। क्या ये दिखाया गया। इससे लोगों को विश्वास होता है कि मैं बुरा आदमी नहीं हूं।

    ये सब सुरभि का प्लान

    ये सब सुरभि का प्लान

    श्रीसंत ने सुरभि के लिए कहा किमुझे लगता है कि सुरभि ने घर के अंदर जो भी गुस्सा और लड़ाई-झगड़ा किया वह एक प्लान के तहत था। उसे अपने करियर पर फोकस करना चाहिए। उसे लोगों पर चिल्लाना नहीं चाहिए। अगर ऐसा करने से उसे खुशी मिलती है तो उसे ऐसा करते रहना चाहिए।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth shocking revelation Surbhi Rana harm Dipika Kakkar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X