For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 श्रीसंत की पत्नी ने गौहर खान पर लगाया गंदा इल्जाम, कहा ये मेरे पति को

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Surbhi Rana fans angry reaction on her eviction; Check Out | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 के घर के अंदर जितनी लड़ाई होती आयी है। उतना ही हंगामा शो के बाहर सोशल मीडिया पर भी दिखाई दिया। इस सीजन के टीआरपी कंटेस्टेंट की बात की जाए तो श्रीसंत का नाम पहले नंबर पर आता है।

    घर में श्रीसंत की हर हरकत पर बाहर उनकी पत्नी बचाव करती आयी हैं। ऐसा ही तब हुआ जब गौहर खान की मुलाकात बीबी होटल टास्क के दौरान श्रीसंत से हुई। सातवें सीजन की विनर गौहर ने बीते एपिसोड में बतौर मेहमान घर में एंट्री ली।

    जहां पर उन्होंने श्रीसंत को दीपिका का निकाह का दुप्पटा और शोएब की जैकेट को स्टोर रुम में रखने के लिए कहा था। इस पर श्रीसंत ने इंकार किया। इसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ।

    खासकर जब रोमिल और श्रीसंत की भिड़त हुई तो श्रीसंत गौहर के सामने अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए । गौहर ने घर से बाहर आकर ट्विटर पर श्रीसंत के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। इस पर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने करारा जवाब दिया है।

    श्रीसंत नॅामिनेशन से बचने के लिए

    श्रीसंत नॅामिनेशन से बचने के लिए

    इस पर पलटवार करते हुए श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने लिखा कि गौहर श्रीसंत की बुरी इमेज बनाने के लिए घर के अंदर गई थीं। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि जब श्रीसंत नॅामिनेशन से बचने के लिए सुरभि की निजी चीज नष्ट करने से इंकार कर सकते हैं तो फिर वह दीपिका के निकाह का दुप्पटा कैसे मांग सकते हैं।

    गौहर का करारा जवाब

    गौहर का करारा जवाब

    गौहर ने लिखा है कि मुझे बिना टैग किए गए ये बात कही गई है। मैं श्रीसंत को भड़काने अंदर गई थी, ताकि वह बुरे दिखाई दें। मैं आप सभी को बता दूं कि मुझे श्रीसंत के गेम खेलने का अंदाज पसंद है।

    श्रीसंत का बुरा रवैया

    श्रीसंत का बुरा रवैया

    गौहर ने आगे लिखा है कि अब मैं सिर्फ सच कहूंगी, मैंने श्रीसंत के बारे में हमेशा अच्छा सोचा है। उनका सपोर्ट किया है। लेकिन उनका रवैया मेरे प्रति काफी बुरा था। अच्छे से बात करने के बाद भी उन्होंने मुझसे बात करने से इंकार कर दिया।

    दीपिका के इमोशन का इस्तेमाल

    दीपिका के इमोशन का इस्तेमाल

    एक फैन ने गौहर का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि दीपिका को मौका ही नहीं दिया जाता है। श्रीसंत खुद को महान बताने के लिए दीपिका के इमोशन का इस्तेमाल कर रहे हैं।Finally kisine to stand liye nd sach bataye.. Really appreciate..Dipika ko mauka hi nehi diya jata..khudko mahan banane ke liye shree bas dipika ke emotions ko use kr rhe hai..

    गौहर पर फैन का भड़का गुस्सा

    गौहर पर फैन का भड़का गुस्सा

    कई फैन ने गौहर को गलत ठहराया है। एक फैन ने लिखा है कि क्या सच में। मैंने भी ये एपिसोड देखा। श्रीसंत ने आपके साथ कुछ गलत नहीं किया। हर कोई लड़ाई कर रहा था। फिर श्रीसंत को क्यों गलत बताना है।Seriously ? We watched the episode too ! He wasn't rude to you... Everyone was fighting why blame only one person ! N if u r so nice m fair pls accept u demanded something unreasonable.

    आपको सम्मान क्यों चाहिए गौहर

    आपको सम्मान क्यों चाहिए गौहर

    एक फैन ने लिखा है कि आपको सम्मान क्यों चाहिए। हर कोई वहां पर गेम खेलने गया है। आप टास्क देने में असफल रही हैं। Why did u even go in demanding respect? It's a game show everybody is playing their part, he was too, so his reaction u should have also accepted sportingly and given some other task to Dipika and made her shine? Why talk about it so much now, u failed too in giving a task!

    English summary
    Bigg Boss 12: Sreesanth's wife Bhuvneshwari Twitter war Gauhar Khan, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X