For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थप्पड़ कांड पर श्रीसंत ने दिया Bigg Boss 12 फैंस को धोखा, 5 साल पुराना Video वायरल

    By Prachi Dixit
    |
    Big Boss 12: Sreesanth reveals why Harbhajan Singh slapped him in IPL| FimliBeat

    बिग बॅास 12 में श्रीसंत ने हरभजन के साथ थप्पड़ कांड का जिक्र किया। जहां पर उन्होंने इस बात का इकरार किया कि दोनों की गलती के कारण सारा मामला उठाया था।

    साल 2008 में हुए आईपीएल थप्पड़ कांड को लेकर हरभजन और श्रीसंत के बीच लड़ाई की खबरें सामने आयी थी। हरभजन खुद इस बात का इजहार कर चुके हैं कि उस दिन दोनों को रवैया गुस्से वाला था।

    इसके बावजूद श्रीसंत ने शो के दौरान यह कहा कि वह पहली बार इस बारे में बात कर रहे हैं जो कि सरासर गलत है। श्रीसंत ने सुरभि के सामने इसे खुलासा बताते हुए कहा कि आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियन्स और पंजाब किंग्स इलेवन मुकाबला हुआ था।

    मैच से पहले ही हरभजन सिंह ने श्रीसंत को सलाह दी थी कि वह मैदान पर अपने इमोशन्स को कंट्रोल में रखें । लेकिन बाद में दोनों ही अपने इमोशन को कंट्रोल रख नहीं पाए।

    लेकिन आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब श्रीसंत ने इस बात का खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर श्रीसंत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

    bigg boss 12

    जो कि साल 2013 का है। जहां पर श्रीसंत कोरियोग्राफर फराह खान के शो में पहुंचे थे। वहां पर उनके साथ विवेक ओबेरॅाय और रितेश देशमुख भी मौजूद थे। जहां पर उन्होंने इस पूरे मामले का जिक्र किया है।

    इस वीडियो को देखने के बाद फैंस श्रीसंत को जमकर निशाना बना रहे हैं। वह श्रीसंत को इस शो में सबसे झूठा कंटेस्टेंट करार दे रहे हैं। आप भी देखिए श्रीसंत का यह वायरल होता हुआ 2013 का यह वीडियो..

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth old video viral Harbhajan NeverSlapped Him old video viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X