For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Live 29 December Bigg Boss 12 : आखिरी एपिसोड ,दीपिका, करणवीर, दीपक को देख रो पड़ेंगे आप

    By Prachi Dixit
    |

    केवल एक दिन की दूरी और रविवार को बिग बॅास 12 के विनर का ऐलान हो जाएगा। फिलहाल इस समय बिग बॅास 12 में टॅाप फाइनल कंटेस्टेंट यानी कि श्रीसंत, दीपिका,रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर रेस में बने हुए हैं।

    Bigg Boss 12 Finale: Dipika Kakar WINS Salman Khan's Show; Beats Sreesanth | FilmiBeat

    लेकिन आज घर में ये सभी बिग बॅास 12 में अपने अब तक के तीन महीने का सफर देखेंगे। इसे देखते ही सभी का रोकर बुरा हाल हो जाता है। खासकर करणवीर और दीपिका अपने सफर को देख बेहद भावुक हो जाते हैं।

    शो की शुरुआत में सलमान कहते हैं कि मुझे हर साल बिग बॅास 12 के फिनाले के दौरान यह पूछा जाता है कि इस सीजन का विनर कौन होगा। मुझे भी दर्शकों के साथ ये पता चलेगा। यहां तक की कई शो के सेट पर चर्चा होती है कि आखिर कौन विनर होगा।यहां पढ़ें आज के एपिसोड की लिखित अपडेट

    दीपक का इमोशनल सफर

    दीपक का इमोशनल सफर

    बिग बॅास 12 की शुरुआत दीपक से होती है। जहां पर उन्हें फैंस का रिएक्शन दिखाया जाता है।इसके बाद उन्हें अपने तीन महीने का सफर दिखाया जाता है। जहां पर रोमिल से दोस्ती, श्रीसंत से नफरत और अपने पिता की एंट्री देखकर वह रो पड़ते हैं। दीपक के लिए बिग बॅास कहते हैं कि आपके कारण यह घर चहकता रहा है। आपका सफर साधारण नहीं रहा है। दीपक कहते हैं कि हम पैदल चल रहे थे और आप हमारे लिए विमान लेकर आ गए। बिग बॅास कहते हैं कि आप दिवाली का पटाखा रहे हैं। दीपक कहते हैं जीत कर हम ही जायेंगे यहां से।

    करणवीर ने कहा बिग बॅास ने मुझे नई जिंदगी दी है

    करणवीर ने कहा बिग बॅास ने मुझे नई जिंदगी दी है

    करणवीर को फैंस का रिएक्शन दिखाया जाता है। फैंस कहते हैं कि आप सच में महान हैं और रहेंगे। बिग बॅास कहते हैं कि करणवीर आपको उतना ही पसंद गया है जितना आपका यादगार किरदार पसंद किया गया है। वह अपने तीन महीने का सफर देखते हैं। सलमान का रिएक्शन देखकर करणवीर काफी हंसते हैं। करणवीर अपने परिवार का वीडियो देखकर बुरी तरह से रोने लगते हैं। बिग बॅास कहते हैं कि आपने आम इंसान की तरह हर पल इस शो को यादगार बनाया है।

    श्रीसंत की खलनायक एंट्री

    श्रीसंत की खलनायक एंट्री

    श्रीसंत को फैंस का रिएक्शन मिलता है कि हम आपके गुस्से के फैन हैं। आपकी प्लानिंग बहुत अच्छी है। दीपिका के साथ रिश्ते की तारीफ होती है। श्रीसंत अपने तीन महीने के सारे पूरे उतार-चढ़ाव देखकर रोने लगते हैं। बिग बॅास कहते हैं कि गेम आपके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल रहा है। बिग बॅास कहते हैं कि आपने रिश्ता बनाया भी और निभाया है। बिग बॅास कहते हैं कि इस मैच का अंत भी शायद ट्राॅफी से होगा। यह देखना अभी बाकी है।

    दीपिका अपना और श्रीसंत का रिश्ता देख कर रो पड़ी

    दीपिका अपना और श्रीसंत का रिश्ता देख कर रो पड़ी

    दीपिका के तीन महीने के सफर में अकेलापन और भाई श्रीसंत के साथ को खूबसूरती से दिखाया गया। दीपिका फैंस का रिएक्शन देखकर खुश हो जाती हैं। दीपिका अपना और श्रीसंत का रिश्ता देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं। दीपिका को बिग बॅास कहते हैं कि बस अब कुछ देर और ये सफर खत्म हो जाएगा।

    घर में अपनी दोस्ती को देखकर रोमिल रो पड़े

    घर में अपनी दोस्ती को देखकर रोमिल रो पड़े

    रोमिल चौधरी की बारी आती है। उनके सफर को दिखाया जाता है। रोमिल खुद को देखकर काफी खुश होते हैं। सुरभि, दीपक और सोमी के साथ अपनी दोस्ती देखकर रोने लगते हैं। सोमी के साथ अपना रिश्ता देखकर रोमिल इमोशनल हो जाते हैं। बिग बॅास कहते हैं कि दर्शकों का फैसला आपके लिए हो।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth, Dipika,Romil Chaudhary, Deepak, Karanvir emotional journey 29 December written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X