For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    17 December Bigg Boss 12 Written:श्रीसंत को जोरदार झटका, 4 कंटेस्टेंट फिनाले से बाहर !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: These contestants gets NOMINATED this week; Check Out | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 का आज का एपिसोड टिकट टू फिनाले में जाने का आखिरी दिन होगा। आज के दिन गेम में श्रीसंत,दीपिका और सुरभि अपनी जगह मजबूत करते हुए नजर आते हैं। वहीं एक बार फिर से श्रीसंत घर में हंगामा मचाते हैं।

    दूसरी तरफ फिनाले में जाने से पहले दीपिका और श्रीसंत में होगी ऐसी फाइट कि टूट जाएगा भाई-बहन के बीच का रिश्ता। इसके साथ ये 4 कंटेस्टेंट इस वीक घर से बेघर होने के लिए सामने आ सकते हैं। कौन जीतेगा टिकट टू फिनाले का दावेदार।यहां हैं आज के एपिसोड की लिखित अपडेट...

    श्रीसंत के क्रिकेट करियर पर सवाल

    श्रीसंत के क्रिकेट करियर पर सवाल

    टिकट टू फिनाले गेम की शुरुआत होते ही हर कोई फायर गाड़ी के पास आकर खड़ा हो जाता है। सोमी और करणवीर कहते हैं कि हर किसी को गेम में मौका देना चाहिए।घंटी बजते ही श्रीसंत कूद कर आगे से गाड़ी में बैठ जाते हैं। दूसरी जगह सीट पर दीपक बैठते हैं। सब कहते हैं कि श्रीसंत गलत खेल रहे हैं। दीपिका श्रीसंत का साथ देती हैं। सब कहते हैं कि दीपिका या रोमिल को बैठने की जगह देनी चाहिए। दीपिका और दीपक जाकर एक साथ बैठ जाते हैं। करणवीर और श्रीसंत एक दूसरे को धोखेबाज कहते हैं। श्रीसंत समझते हैं कि करणवीर उन्हें क्रिकेट करियर पर सवाल उठा रहे है। श्रीसंत कहते हैं कि मैंने केस जीता है और जीतकर यहां परआया हूं। करणवीर कहते हैं कि आप मुझे गलत समझ रहे हो।

    दीपिका और श्रीसंत के बीच फाइट वजह करणवीर

    दीपिका और श्रीसंत के बीच फाइट वजह करणवीर

    दीपिका और दीपक के सामने करणवीर और श्रीसंत की तस्वीर आती है। दीपिक करणवीर का सपोर्ट करते हैं। श्रीसंत को बाहर निकालने के लिए दीपक कहते हैं। दीपिका कहती हैं कि करणवीर पूरे शो में एक दुविधा में रहे हैं। श्रीसंत और दीपिका के बीच फाइट होती है। बिग बॅास की चेतावनी के बाद श्रीसंत की एक लाइफ लाइन हटा देते हैं। श्रीसंत अनसेफ हो जाते हैं। श्रीसंत के बीच में टोकने के कारण दीपिका और श्रीसंत के बीच फाइट होती है। श्रीसंत एक बार फिर से भड़क जाते हैं। दीपिका कहती हैं कि करणवीर एक अच्छे इंसान है। इन सबको लेकर दीपिका और श्रीसंत के बीच फाइट होती है।

    टिकट टू फिनाले की लड़ाई

    टिकट टू फिनाले की लड़ाई

    श्रीसंत जाकर करणवीर से कहते हैं कि आप टीवी शो के अलावा कुछ और भी देख लो। श्रीसंत और करणवीर के बीच बहस होती है। श्रीसंत कहते हैं कि मैं धोखेबाज हूं। श्रीसंत लगातार करणवीर को परेशान करने की कोशिश करते हैं। एक बार फिर से श्रीसंत और करणवीर के बीच झगड़ा होता है। श्रीसंत कहते हैं कि करणवीर आपका इस्तेमाल दीपक और रोमिल कर रहे हैं। इसके बाद सीट पर करणवीर और सुरभि बैठते हैं।

    दीपिका करणवीर पर भड़क जाती हैं

    दीपिका करणवीर पर भड़क जाती हैं

    सुरभि जाकर दीपिका का साथ देती हैं। करणवीर दीपक को सेफ करने के लिए कहते हैं। दीपिका की तारीफ करणवीर करते हैं। वह आगे कहते हैं कि उन्होंने किसी के लिए खेला है। उन्होंने केवल एक ही रिश्ता बनाकर रखा है। दीपक के लिए करणवीर कहते हैं कि उनकी ग्रोथ होती है। बिग बॅास की चेतावनी के बाद दीपक अनसेफ हो जाते हैं। दीपिका सेफ हो जाती हैं। दीपिका जाकर करणवीर को सफाईेदेती हैं कि मैं यहं पर अकेले खेल रही हूं।

    करणवीर का इस्तेमाल हो रहा है

    करणवीर का इस्तेमाल हो रहा है

    दीपिका और श्रीसंत करणवीर के लिए कहते हैं कि उनका इस्तेमाल हो रहा है। श्रीसंत कहते हैं कि मैं कभी भी उनसे बात नहीं करूंगा। दीपिका और करणवीर के बीच एक बार फिर सब ठीक होता हुआ दिखाई दे रहा है। दूसरी तरफ रोमिल,सोमी और दीपक प्लानिंग करती हुए नजर आते हैं। दीपक जाकर रोमिल से कहते हैं कि यहां पर सब अपने लिए खेल रहे हैं।

    ये हैं टिकट टू फिनाले के दावेदार

    ये हैं टिकट टू फिनाले के दावेदार

    बिग बॅास के टिकट टू फिनाले वीक के लिए दो दावेदार के तौर पर सुरभि राणा और दीपक ठाकुर का नाम आता है। ऐसा लगता है कि अगला नाम दीपिका का होगा। इस दावेदारी को पाने के लिए इन तीनों को घरवालों के तीखे सवाल का सामना करना होगा। इसके साथ ही खबर है कि इस वीक घर से बेघर होने के लिए करणवीर,श्रीसंत,सोमी और रोमिल नॅामिनेटेड होंगे।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth and Dipika fight Nomination task 18 December Written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X