For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: सोमी से कॅालर ने कहा, मां की कसम खाओ क्या रोमिल से प्यार करती हो Video !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Caller raises question on Somi Khan & Romil Chaudhary's relationship | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में इस बार किसी भी कंटेस्टेंट के बीच इश्क और रोमांस का तड़का नहीं दिखाई दे रहा है। हालांकि दीपक इस बात का इसरार कर चुके हैं कि वह सोमी से प्यार करते हैं।

    सोमी ने दीपक को अपना सिर्फ खास दोस्त बताते हुए खुद को दीपक के प्यार से अलग कर लिया है। दीपक भी फिलहाल रोमांस से निकलकर अपने गेम पर ध्यान दे रहे हैं।

    लेकिन इस बीच हंगामा तब हुआ जब रोमिल की पत्नी और सोमी की बहन सबा ने रोमिल और सोमी को बताया कि घर के बाहर सोमी और रोहित का रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा दिख रहा है। इसके बाद रोमिल और सोमी घर के अंदर एक दूसरे से दूरी बनाते हुए भी नजर आए।

    आज के एपिसोड में आरजे मलिश्का क्या रोमिल और सोमी के रिश्ते के बीच का सच सबसे सामने बाहर ला पायेंगी। जी हां, सोमी ऐसा कुछ कह देती हैं कि जिससे एक बार फिर से सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल उठने लगता है।

    ( नीचे देखिए Video)

    आरजे मलिश्का और फैंस का सवाल

    आरजे मलिश्का और फैंस का सवाल

    बिग बॅास 12 के आज के एपिसोड में आरजे मलिश्का कंटेस्टेंट के साथ एक टास्क करते हैं जहां पर घर के सभी सदस्यों को जोड़ी में आकर फैंस के सवालों का जवाब देना होगा। सबसे पहले दीपिक और रोमिल आते हैं।जहां पर फैंस दीपिका और श्रीसंत के भाई- बहन के रिश्ते को गेम की प्लानिंग बताते हैं। वहीं रोमिल को धोखेबाज होने के बारे में पूछा जाता है।

    दीपक और सोमी का प्यार बड़ा सवाल

    दीपक और सोमी का प्यार बड़ा सवाल

    असली मसाला तब मिलता है जब दीपक और सोमी एक साथ पहुंचते हैं। आरजे मलिश्का सबसे पहले दीपक से सोमी के बारे में सवाल करती हैं। दीपक कहते हैं कि अभी मेरा फोकस शो पर है। मुझे उम्मीद है कि सोमी मुझे शो के बाहर जरूर मिलेंगी।

    आपके दिल में रोमिल के लिए कुछ है

    आपके दिल में रोमिल के लिए कुछ है

    इसके बाद एक कॅाल आता है। कॅालर सोमी से सवाल पूछते हैं कि दीपक का प्यार केवल टीआरपी के लिए है और आपके दिल में रोमिल के लिए कुछ है। इस पर सोमी कहती हैं कि आवाम कैसे सवाल पूछती है। वह जवाब देते हुए कहती हैं कि दीपक के भावनाओं का मैं सम्मान करती हूंं। वह घर के बाहर भी मेरे अच्छे दोस्त रहेंगे।

    गवाही देने की जरुरत

    गवाही देने की जरुरत

    रोमिल के लिए वह गुजारिश करते हुए कहती हैं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। सोमी कहती हैं कि रोमिल के साथ मेरा रिश्ता क्या है वो मैं कई बार बोल चुकी हूं। मुझे इसके लिए बार-बार गवाही देने की जरुरत नहीं है।

    मां की कसम खाने से इंकार

    मां की कसम खाने से इंकार

    एक दर्शक सोमी से कहते हैं कि हमें ऐसा लगता है कि आपका रोमिल के साथ कुछ चल रहा है क्या आप मां की कसम खाकर ये बोल सकती हैं। इस पर सोमी कहती हैं कि मेरी मां सबसे बढ़कर है। मैं इस बात पर उनकी कसम नहीं खाना चाहती हूं। मैं कोई कोर्ट में नहीं खड़ी हूं।सोमी कहती हैं कि दीपक और रोमिल मेरे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। इससे आगे कुछ भी नहीं है।

    दीपक ने उठाया सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल

    दीपक ने उठाया सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल

    दीपक से मलिश्का सवाल करती हैं कि आपसे ज्यादा सोमी बाकी लोगों को महत्व देती हैं। दीपक कहते हैं कि बाकी का तो नहीं पता लेकिन रोमिल इनका अच्छा दोस्त है। दीपक कहते हैं कि आपसे खास दोस्त हमेशा से रोमिल ही रहेंगे। दीपक कहते हैं कि शो मेरे लिए शो बड़ा है। बाकी सब बाद में हैं।

    रोमिल और सोमी की दोस्ती से दीपक को जलन

    रोमिल और सोमी की दोस्ती से दीपक को जलन

    दीपक से एक कॅालर सवाल करती हैं कि आपको रोमिल और सोमी की दोस्ती से इतनी समस्या क्यों हैं। दीपक कहते हैं कि ऐसा नहीं है। मेरा फोकस केवल इस शो का विनर बनना है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Somi Khan Loves Romil Chaudhary video, today shocking episode
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X