For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Live: शो के खिलाफ होने पर Bigg Boss 12 और सलमान ने किया शिवाशीष को घर से बाहर Video

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Salman Khan kicks out Shivashish Mishra from house during Weekend Ka Vaar | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 में वैसे स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा के बाद अब इस सीजन के एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जी हां, शिवाशीष को बिग बॅास से खराब व्यवहार करने और शो का सम्मान ना करने के कारण वीकेंड के वार के एपिसोड में शो से बाहर निकाल दिया गया है।

    ऐसी खबर है कि शिवाशीष ने शो के अंदर अपनी सारी हदें पार कर दी। उन्होंने कप्तान और बिग बॅास दोनों के फैसले का सम्मान नहीं किया। जिसके चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

    इसके साथ वीकेंड के एपिसोड में जसलीन और अनूप की मुलाकात होगी। अनूप जलोटा जसलीन को रिश्ते की सच्चाई बताते हुए नजर आयेंगे। फिलहाल शिवाशीष को इस तरह घर से बाहर का रास्ता दिखाना फैंस के साथ घर वालों के लिए भी बड़ा झटका साबित होगा। द खबरी ने इसकी जानकारी दी है।

    बिग बॅास ने पूरे घर को सजा सुनाते हुए सभी कंटेस्टेंट को अगले वीक के लिए नॅामिनेट कर दिया है। इतना तो तय है कि बिग बॅास के इस फैसले के बाद घर में बवाल होना तय है।शिवाशीष के बाद इस वीक कोई भी घर से बेघर नहीं होगा।

    यहां देखिए वीडियो

    बहरहाल,ये हैं बिग बॅास के वो कंटेस्टेंट जिन्हें करना पड़ा सलमान के गुस्से का सामना और शो से बाहर निकाल दिया गया..

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    ‘बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी सलमान ने लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की मां को लेकर पर्सनल कमेंट करने पर प्रियंका जग्गा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

    ओम

    ओम

    ‘बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओम ने तो हद ही पार कर दी. महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने और टास्क के दौरान अश्लील हरकतें करने इसके अलावा साथी कंटेस्टेंट के ऊपर यूरीन फेंकने के आरोप में स्वामी ओम को बिग बॉस के मेकर्स ने शो से निकाल दिया था।

    एजाज खान

    एजाज खान

    ‘बिग बॉस-7' के एक और कंटेस्टेंट एजाज खान को भी बिग बॉस के घर के अंदर मारपीट करने के चलते शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था.

    पुनीत इस्सर

    पुनीत इस्सर

    ‘बिग बॉस-8' के कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर को भी लक्जरी बजट टास्क के दौरान साथी कंटेस्टेंट आर्य बब्बर से हुई हाथापाई के लिए शो से बाहर निकाला जा चुका है।

    कुशाल टंडन

    कुशाल टंडन

    ‘बिग बॉस-7' के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन को भी वीजे एंडी और तनिशा मुखर्जी के साथ विवाद की वजह से शो से निकाला जा चुका है।

    केआरके

    केआरके

    केआरके ने बिग बॅास 3 में बोतल फेंकी थी जो कि शमिता शेट्टी को लग गई थी।इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया।

    राहुल महाजन

    राहुल महाजन

    ‘बिग बॉस-2' के कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने अन्य कंटेस्टेंट राजा चौधरी, जुल्फी सईद और आशुतोष कौशिक के साथ ‘बिग बॉस' हाउस से बाहर निकलने की कोशिश की थी,जिसके बाद उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। राहुल ने माफी मांगने से इंकार कर दिया था।

    English summary
    Have a look Bigg Boss 12 Shivashish thrown out from house
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X