For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 Live : रणवीर सिंह की मस्ती, सलमान खान का भड़का गुस्सा, घर में हुआ बवाल

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में फिनाले से पहले का यह वीकेंड का वार काफी हंगामेदार रहा। जहां एक तरफ सिंबा की टीम रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने सलमान खान के साथ मिलकर जमकर धमाल मचाया।

    सलमान खान और रणवीर सिंह जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ वीकेंड का वार के इस एपिसोड में घर में जमकर हंगामा होने वाला है।

    वहीं नंबर 1 की रेस में आने के लिए घरवालों के बीच हुए जमकर फाइट। सलमान का भड़का गुस्सा और हर कंटेस्टेंट की लगेगी इस वीक क्लास। यहां पढ़ें वीकेंड का वार की लिखित लाइव अपडेट

    रणवीर की सिंबा की एंट्री घर में मचा हंगामा

    रणवीर की सिंबा की एंट्री घर में मचा हंगामा

    रणवीर ने घर में धमाकेदार एंट्री लेते हुए आंख मारे सांग पर सभी के साथ जमकर डांस किया। खासकर श्रीसंत और दीपिका के साथ सारा अली खान और रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया। ये घरवालों के लिए सरप्राइज था। आपको बता दें कि रणवीर ने सिंबा स्टाइल में एक दम झकास एंट्री ली। इसके बाद सलमान बताते हैं कि एक वीक के बाद बिग बॅास 12 का सीजन हमारे सामने होगा। सलमान कहते हैं कि सुरभि सीधे फाइनल वीक में पहुंच चुकी हैं।

    सिंंपल टास्क में हुआ बवाल

    सिंंपल टास्क में हुआ बवाल

    घरवालों को बहुमत के आधार पर खुद को नंबर 1 से नंबर 7 पर रखना है। करणवीर नंबर 7 पर दीपिका को रखते हैं। रोमिल भी नंबर 7 दीपिका को बताते हैं। सोमी भी दीपिका को नंबर 7 पर रखने के लिए कहती हैं। सुरभि कहती हैं कि दीपिका शुरू से अपने लिए नहीं बल्कि श्रीसंत के लिए खेली हैं। दीपिका कहती हैं कि श्रीसंत मेरे लिए रियल भाई हैं। श्रीसंत नंबर 7 पर करणवीर को रखते हैं। दीपिका नंबर 7 के लिए सोमी को बताती हैं। करणवीर और श्रीसंत के बीच फाइट होती है। इसके बाद नंबर 1 पर दीपक, नंबर 2 सुरभि रहती हैं। रोमिल,सुरभि और सोमी नंबर 6 पर करणवीर को रखते हैं। नंबर 7 पर दीपिका, नंबर 6 पर करणवीर रहते हैं। नंबर 5 पर सुरभि ,नंबर 6 पर करणवीर, नंबर 7 पर दीपिका,नंबर 4 पर सोमी,नंबर 3 पर रोमिल,नंबर 2 श्रीसंत,नंबर 1 पर दीपक रहते हैं।

    सलमान का भड़का गुस्सा

    सलमान का भड़का गुस्सा

    सलमान एक बार फिर करणवीर को तैयार होने के टाइम पर खिल्ली उड़ाते हैं। सलमान पूछते हैं कि आपको 2 घंटे क्या पहने में लगते हैं। करणवीर हंसने लगते हैं। करणवीर के लिए गुलाबी आंखें सांग बजाया जाता है। सलमान कहते हैं कि मैं फिर से ओपन लेटर का इंतजार कर रहा हूं। सलमान इस बार टीजे का भी मजाक उड़ाते हैं। सलमान इसके बाद नंबर टास्क पर आते हैं। सलमान कहते हैं कि इस बार नंबर 1 को लेकर नहीं बल्कि नंबर 7 को लेकर चर्चा हुई है। सलमान कहते हैं कि नंबर 1 पर जाने की चिंता किसी को है ही नहीं।

    सलमान ने की सुरभि की तारीफ

    सलमान ने की सुरभि की तारीफ

    सलमान कहते हैं किसी को लगता है फर्क नहीं पड़ता है। दीपिका को कहते हैं कि सबको ये जानना है कि दीपिका नंबर 7 पर और दीपक नंबर 1 पर कैसे आए हैं। दीपक कहते हैं कि वह खुद के लिए नहीं खेलती हैं। दीपिका कहती हैं कि भाई के साथ मेरा एक रिश्ता है। वो मेरे लिए कैसे गलत ये पता नहीं। सुरभि कहती हैं कि दीपक को सबसे ज्यादा परेशान करने वाला कंटेस्टेंट चुना था। सलमान ने कहा कि खतरे के हिसाब से नंबर तय किए गए हैं।सलमान कहते हैं कि फिनाले में आकर ये हालत है। इसके बाद नंबर 1 पर दीपिका का नाम सब लेते है। सुरभि ने नंबर 7 से दीपिका को नंबर 1 पर भेज दिया इस पर सलमान सवाल उठाते हैं। सलमान टिकट टू फिनाले को लेकर सुरभि की तारीफ करते हैं।

    श्रीसंत करणवीर की फाइट, घर का विलेन बन गईं सुरभि

    श्रीसंत करणवीर की फाइट, घर का विलेन बन गईं सुरभि

    सलमान टिकट टू फिनाले की बात करते हैं। दीपक कहते हैं कि ये गेम बिग बॅास खेल रहे थे। हमारी सारी प्लानिंग फेल हो गई। दीपक कहते हैं कि आपने रोमिल को गेम से निकलने की प्लानिंग की। रोमिल दीपक का साथ देते हैं।सोमी को सलमान पूछते हैं कि आप नंबर पर दोस्ती पर किसे रखेंगी। सोमी कहती हैं कि सुरभि,दीपक और फिर रोमिल। दीपक कहते हैं कि ये गलत है। पहले नंबर पर इनके लिए रोमिल ही होने वाले हैं।

    कॅालर का कॅाल आता है। वह श्रीसंत के करणवीर के साथ बर्ताव पर सवाल उठाते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि करणवीर ने अपना सही चेहरा नहीं दिखाया है। श्रीसंत ने कहा कि मैंने कहा कि करणवीर इस घर में एक्टिंग कर रहे हैं। करणवीर इस पर कहते हैं कि श्रीसंत सिर्फ सोचते हैं। वह मुझे जज नहीं कर सकते हैं।घर का मैन विलेन सुरभि को बताते हैं सभी लोग।

    रणवीर ने कहा सलमान सर मुझे आपसे डर लगता है

    रणवीर ने कहा सलमान सर मुझे आपसे डर लगता है

    सलमान के जाने के बाद रोमिल रोने लगती हैं। सुरभि से रोमिल बात करते हैं। सुरभि कहती हैं कि मुझे आप अकेला छोड़ दीजिए। दोनों एक दूसरे से माफी मांगते हैं। इस बार घर में सिंबा की टीम की एंट्री होती है। रणवीर डांस करते हुए एंट्री लेते हैं। रणवीर कहते हैं कि सलमान आपके सामने डांस करने में डर लगता है। रणवीर को शादी की बधाई सलमान देते हैं।

    सलमान के साथ रणवीर की मस्ट वॅाट मस्ती

    सलमान के साथ रणवीर की मस्ट वॅाट मस्ती

    सलमान सबके सामने सिंबा के निर्माता करण जौहर का जिक्र करते हैं। करण का कट आउट लाया जाता है। सलमान करण के शो कॅाफी विद करण की खिल्ली उड़ाते हैं। रणवीर को करण की तरफ से सिर्फ हां और ना में जवाब देना है। सारा पहले पूछती हैं कि क्या करण आपने झूठे आंसू बहाए हैं। रणवीर कहते हैं कि नहीं मैं बिग बॅास का कंटेस्टेंट नहीं हूं। सिर्फ मैं बाम्बे वेलवेट के टाइम रोया हूं। इसके बाद रणवीर खुद के अतरंगी कपड़े पर मजाक उड़ाते हैं। सलमान पूछते हैं कि क्या करण आपको राधा सांग सुनते ही झटके आते हैं। करण बने हुए रणवीर कहते हैं नहीं। इसके बाद सांग बजते रणवीर करण की स्टाइल में डांस करने लगते हैं। इसके बाद सवाल आता है कि 300 करोड़ में कितने जीरो होते हैं। रणवीर कहते हैं ये सिर्फ सलमान बता सकते हैं। कल के एपिसोड में घर के अंदर सारा और रणवीर की एंट्री होगी और जमकर धमाल होगा। एक स्पेशल टास्क के साथ।

    English summary
    Bigg Boss 12 Salman Khan Ranveer singh simbba entry and this star contestant eliminated, 22 December written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X