For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12:जसलीन- रोहित की जगह क्यों बाहर हुईं सृष्टि, शो के अंत में बदला फैसला !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में इस वीक सबसे चौंकाने वाली कोई घटना रही तो वह सृष्टि रोड का घर से बेघर होना रहा । फैंस के साथ खुद सृष्टि को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस तरह घर से बाहर हो गई हैं। उनके मुकाबले अभी भी रोहित और जसलीन को कमजोर कंटेस्टेंट माना जा रहा था।

    लेकिन इसके बावजूद सृष्टि के घर से बाहर निकलने पर जितनी हैरानी कंटेस्टेंट को हुई उससे ज्यादा परेशान बिग बॅास के फैंस भी हुए। बिग बॅास मेकर्स पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा गया कि जसलीन और रोहित शो में मसाला दे रहे थे।

    इस वजह से बिग बॅास की प्लानिंग के तहत सृष्टि को नेहा की तरह ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आयी है जिससे साफ पता चलता है कि आखिरकार सृष्टि के शो से बाहर निकलने की असली वजह क्या रही है।

    सलमान भी चौंक गए

    सलमान भी चौंक गए

    घर के सभी कंटेस्टेंट को लगा इस वीक जसलीन या रोहित में से कोई एक घर से बाहर होगा। जहां जसलीन के नाम की संख्या अधिक रही। वहीं दीपिका ने अकेले केवल सृष्टि का नाम लिया। वजह बताते हुए कहा कि वह घर में कम दिखाई दी है। खुद सलमान भी दीपिका के जुबान से सृष्टि का नाम सुनकर चौंक गए थे।

     वोटिंग पोल में दिखा चौंकाने वाला फैसला

    वोटिंग पोल में दिखा चौंकाने वाला फैसला

    बिग बॅास की वोटिंग पोल में इसका साफ पता चलता है कि आखिर किसे इस वीक घर से बेघर होना चाहिए था। इस वीक घर से बेघर होने के लिए दीपिका, करणवीर, जसलीन,रोहित,मेघा और सृष्टि, दीपक नॅामिनेटेड थे।

    जसलीन नंबर 3 पर

    जसलीन नंबर 3 पर

    वोटिंग के मुताबिक दीपिका को इस वीक 32 प्रतिशत वोट मिले थे। दीपक दूसरे नंबर पर थे, इस वजह से उन्हें 19 प्रतिशत वोट मिले थे। आप जानक चौंक जायेंगे कि जसलीन मथारू इस वीक तीसरे नंबर पर रही। उन्हें 12. 56 प्रतिशत वोट मिले थे।

    करणवीर सबसे पीछे

    करणवीर सबसे पीछे

    फैंस को यह जानकर हैरानी होगी कि इस वीक करणवीर नंबर 4 पर रहे। उन्हें केवल 10 फीसदी वोट मिले हैं। इसके बाद रोहित को 9. 74 प्रतिशत वोट मिले। सबसे कम वोट के साथ सृष्टि 9.72 प्रतिशत पर रही। यानी कुल मिलाकर वह रोहित से थोड़ा सा पीछे रह गईं।

    एंटरटेनमेंट के मुकाबले जसलीन सबसे आगे इस वीक

    एंटरटेनमेंट के मुकाबले जसलीन सबसे आगे इस वीक

    टीवी पर सृष्टि के मुकाबले जसलीन को सबसे अधिक देखा गया। खासकर इस वीक उन्होंने कालकोठरी में जाकर जमकर हंगामा मचाया। साथ ही नॅामिनेशन प्रक्रिया के दौरान भी उन्होंने काफी हंगामा किया। रोहित के साथ लड़ने में वह पीछे नहीं हटी।सृष्टि कहीं नहीं दिखाई दी।

    बाहर निकलकर सृष्टि ने मांगी दीपिका से माफी

    बाहर निकलकर सृष्टि ने मांगी दीपिका से माफी

    सृष्टि ने शो से बाहर निकलकर सैय्या और भैया वाले मामले पर दीपिका से माफी मांगी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी दीपिका और जसलीन से कभी दोस्ती नहीं हुई। उनका मानना यह था कि इस वीक घर से बाहर जसलीन और रोहित में से किसी एक को निकलना चाहिए था।

    रोहित के साथ सिर्फ दोस्ती

    रोहित के साथ सिर्फ दोस्ती

    उन्होंने कहा कि रोहित के साथ घर में उनके रिश्ते को गलत समझा गया। वह रोहित के साथ केवल दोस्ती का रिश्ता रखा था। वह घर के बाहर भी रोहित के साथ अपनी दोस्ती जारी रखेंगी।

    English summary
    shocking reason behing Bigg Boss 12 Srishty rode Elimination, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X