For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रीसंत को बचाने के लिए Bigg Boss 12, सलमान ने की तगड़ी प्लानिंग, 7 बड़ा खुलासा !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में भले ही इस वीक श्रीसंत और अनूप जलोटा की गेम में एंट्री कर दी गई है। लेकिन फैंस को बिग बॅास का यह गेम प्लान जरा भी पसंद नहीं आ रहा है।

    इसके पीछे की वजह साफ है। ऐसा मानना है कि बिग बॅास के घर में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ मेकर्स काफी कड़े नजर आ रहे हैं। गेम के शुरू में बात की जाए तो श्रीसंत घर से बाहर निकलने की कई बार धमकी दे चुके हैं।

    जब उन्हें घर से बाहर जाने का मौका मिला तो वह घर में गेम खेलने का इरादा लेकर वापस लौट आए हैं। वहीं दूसरी तरफ बिग बॅास के अब तक के सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है जब बिग बॅास के नॅामिनेशन के कारण किसी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना पड़ा है।

    नेहा पेंडसे के इस तरह घर से बाहर निकलने को मेकर्स की तगड़ी प्लानिंग मानी जा रही है। खुद नेहा भी इस बात से नाराज है कि श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेज कर और उन्हें घर से बाहर निकलना गलत हुआ है।

    नॅामिनेशन की प्लानिंग

    नॅामिनेशन की प्लानिंग

    फैंस का मानना है कि श्रीसंत को सबसे कम वोट मिले थे। फिर उन्हें सीक्रेट रूम में क्यों भेजा गया। करणवीर और नेहा को सबसे अधिक वोट मिले थे।

    सेलिब्रिटी पर हमला

    सेलिब्रिटी पर हमला

    श्रीसंत के सीक्रेट रूम में जाने के बाद भी करणवीर बोहरा और नेहा को नॅामिनेशन के लिए रखा गया। जो कि फैंस के अनुसार बिग बॅास का गलत फैसला रहा। यानी कि बिग बॅास किसी भी हाल में सेलिब्रिटी में से किसी एक को निकालना चाहते थे।

    नेहा की फीस ज्यादा श्रीसंत की कम

    नेहा की फीस ज्यादा श्रीसंत की कम

    खबर यह भी है कि नेहा के मुकाबले श्रीसंत को हर वीक की फीस काफी कम दी जा रही थी। 20 लाख हर वीक के होने के कारण नेहा को घर से निकाल दिया गया। श्रीसंत की फीस हर वीक की 5 से 10 लाख के बीच बताई जाती है।

    टीआरपी गेम

    टीआरपी गेम

    टीआरपी के लिए श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेजा गया। पहले प्लानिंग करणवीर बोहरा को भेजने की थी। लेकिन दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया। इस वजह से ऐसा किया गया।

    दो सेलिब्रिटी के बीच झगड़ा

    दो सेलिब्रिटी के बीच झगड़ा

    श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेजकर बिग बॅास ने अब इस पूरे गेम को दो सेलिब्रिटी के बीच का बना दिया है।

    सिंगल से कंटेंट की डिमांड

    सिंगल से कंटेंट की डिमांड

    फैंस का यह भी मानना है कि सिंगल को बचाने के लिए नेहा और करणवीर की वोटिंग लाइन शुरू रखी गई। इतना ही नहीं इसी वजह से अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम में भी रखा गया।

    करणवीर और सृष्टि पर सलमान का गुस्सा बेवजह

    करणवीर और सृष्टि पर सलमान का गुस्सा बेवजह

    करणवीर हर बार वीकेंड के एपिसोड में सलमान खान का मजाक बनते रहते हैं। इसको लेकर फैंस ने सलमान के लिए अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। वहीं सलमान सृष्टि के साथ मारपीट होने के बाद भी उन्हीं को वीकेंड एपिसोड में डांटते हुए नजर आए।

    English summary
    There is buzz that Bigg Boss 12 makers and Salman khan is UNFAIR & BIASED
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X