For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    20 December Bigg Boss 12 Written:कालकोठरी के लिए करणवीर- श्रीसंत के बीच जबरदस्त फाइट

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 का आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। जहां पर कालकोठरी में जाने के लिए घरवालों के बीच आपस में भिड़त होती हुई दिखाई दी। इसके साथ ही बिग बॅास 12 के घर में दो एक्स कंटेस्टेंट यानी कि आरजे प्रीतम और मनु पंजाबी की एंट्री होती है।

    यह दोनों मिलकर इस सीजन के लिए आखिरी बार कालकोठरी में भेजने के लिए 3 कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं।घर में सभी फाइनल तक पहुंचने के लिए एक दूसरे को गलत ठहराते हुए नजर आते हैं।

    कालकोठरी में नहीं जाने के लिए घर में होती है इस सीजन की सबसे बड़ी लड़ाई।यहां हैं आज के एपिसोड की लिखित अपडेट...

    करणवीर को हुई जेल ,सुरभि ने मांगी माफी

    करणवीर को हुई जेल ,सुरभि ने मांगी माफी

    आरजे प्रीतम और मनु पंजाबी की शो में एंट्री होती है। वह टीवी के जरिए कंटेस्टेंट से मिलते हैं। प्रीतम और मनु पंजाबी कहते हैं कि कालकोठरी के लिए सदस्य का नाम लेना है। सभी को विचार कर नाम लेना है। हर बार घंटी बजने पर एक कंटेस्टेंट का नाम लेना है। दोघले कंटेस्टेंट के तौर पर दीपक का नाम आता है। करणवीर अपनी तरफ से रोमिल का नाम लेते हैं। करणवीर कहते हैं कि रोमिल दो चेहरे से बात करते हैं। सुरभि अपनी तरफ से करणवीर का नाम लेती हैं। सोमी भी रोमिल का नाम लेती हैं। श्रीसंत भी करणवीर का नाम लेते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि करणवीर के दो चेहरे हैं। करणवीर अपनी तरफ से सफाई देते हैं। आरजे प्रीतम और मनु कहते हैं कि सारे सेलिब्रिटी दो चेहरे वाले हैं। पहले आरोप पर रोमिल और करणवीर के बीच टाई हो जाता है। रोमिल घंटी बजने पर अपना मत बदल देते हैं। इसके बाद करणवीर कालकोठरी में जाते हैं। सुरभि करणवीर को जेल भेजने से परेशान हो जाती हैं। वह कहती हैं कि मैेंने गलत फैसला लिया है।

    सुरभि पर निकाली मनु पंजाबी ने अपनी भड़ास

    सुरभि पर निकाली मनु पंजाबी ने अपनी भड़ास

    इसके बाद कालकोठरी में गलत व्यवहार करने के लिए दीपिका सुरभि का नाम लेती हैं। मनु कहते हैं कि दीपिका एक दम सटीक बोलती हैं। सुरभि सफाई देते हुए कहती हैं कि मैंने गलती की है। सुरभि कहती हैं कि दीपिका जी आप अपने अनुसार अच्छा और बुरा बोलती हैं। प्रीतम सुनकर कहते हैं कि सुरभि को काफी फायदा मिला है। यहां पर कोई हाथ नहीं उठा सकता है। इस वजह से सुरभि इतना भड़कती हैं। सोमी करणवीर के पिता के बोले हुए बात को लेकर और तोड़फोड़ के लिए श्रीसंत का नाम लेती हैं। सुरभि भी श्रीसंत का नाम लेती हैं। दीपक भी सुरभि का नाम लेते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि सुरभि मेरी और आपकी तुलना नहीं है। रोमिल कहते हैं कि श्रीसंत हर वीक जेल गए हैं। इस वजह से मैं सुरभि का नाम देते हैं। करणवीर से जाकर सुरभि माफी मांगती हैं।

    दीपक को मिली कड़ी सजा

    दीपक को मिली कड़ी सजा

    मनु पंजाबी और प्रीतम अब तीसरे कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहते हैं जो कि सबसे ज्यादा परेशान करता है। Irritating है। दीपिका इसके लिए रोमिल का नाम लेती हैं। बाकी सब मिलकर दीपक का नाम लेते हैं। दीपिका कहती हैं कि रोमिल को सिर्फ अपनी बात कहनी है। दीपक भी अपनी तरफ से रोमिल का नाम लेते हैं। सोमी भी दीपक का नाम लेती हैं। रोमिल दीपक के लिए कहते हैं कि दीपक गुस्से के हिसाब से बोल देते हैं। जो कि काफी Irritating लगता है। दीपक एक दायरा नहीं जानते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि दीपक ने अनूप जी को भी सबसे सामने गलत कहा है, वह बड़े इंसान हैं। दीपक कालकोठरी जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके बाद दीपक और रोमिल को लेकर दीपिका और श्रीसंत के बीच बहस होती है।

    प्रीतम और मनु को मिला बड़ा अधिकार

    प्रीतम और मनु को मिला बड़ा अधिकार

    घर में प्रीतम और मनु की एंट्री होती है। प्रीतम श्रीसंत और दीपिका के रिश्ते की तारीफ करते हैं। मनु दीपक के सांग की तारीफ करते हैं। रोमिल को मनु कहते हैं कि आपको किसी की जरुरत नहीं है। आप थोड़ा सा गलत दिख रहे हो। इसके बाद बिग बॅास मनु और प्रीतम को किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का अधिकार देते हैं। दोनों मिलकर करणवीर को जेल से बाहर निकाल देते हैं। दोनों वजह बताते हुए कहते हैं कि करणवीर के अलावा कोई और भी जा सकता है। इसके बाद दोनों घर से बाहर आ जाते हैं।

    सुरभि का रोकर हुआ बुरा हाल

    सुरभि का रोकर हुआ बुरा हाल

    रोमिल कहते हैं कि मैं थोड़ा आलसी हूं। लेकिन मैं ऐसा ही हूं और रहूंगा। रोमिल कहते हैं कि मैं पहले दिन से ऐसा हूं। सोमी को रोमिल कहते हैं कि कई बार मुझे लगता है कि आप गलत गेम खेल रही हो। सोमी नाराज हो जाती हैं। उधर जेल में सुरभि रोती हैें और करणवीर, रोमिल और दीपक से कहती हैं कि हर कोई मुझे गलत समझता है। रोमिल करणवीर से कहती हैं कि मैं इस वक्त किस हालत में हूं कोई नहीं समझ रहा है। सुरभि अपने निगेटिव कमेंट पर बात करती हैं। सुरभि कहती हैं कि मैं अब अकेली हो चुकी हूं। सुरभि कहती हैं कि सबका फैमिली वीक अच्छा गया मेरा नहीं गया है। सुरभि कहती हैं कि मेरी जगह श्रीसंत को होना चाहिए था। मेरे लिए रात को सोना मुश्किल हो गया है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Sreesanth and Dipika , Karanvir fight for Kalkothri 21 December Written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X