For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 फिनाले से पहले 2 कंटेस्टेंट शो से बाहर, करणवीर बोहरा और सोमी खान Out !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Dipika Kakar, Sreesanth, Romil Chaudhary, Deepak & Somi get nominated | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। जैसा कि आप देख रहे हैं कि टिकट टू फिनाले में दावेदारी के तौर पर दीपिका,दीपक और सुरभि का नाम सामने आया था। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सुरभि ने बाजी मार ली। सुरभि सीधा टिकट टू फिनाले वीक की तरफ पहुंच गई हैं।

    इसके साथ ही घर से बेघर होने के लिए इस बार दीपक,दीपिका, श्रीसंत,रोमिल, करणवीर और सोमी का नाम कतार में है। इस महीने के अंत यानी कि 30 दिसंबर को बिग बॅास 12 का फिनाले होगा।

    जिसके बाद आखिरकार इस सीजन के विजेता का नाम सामने आ जाएगा। हालांकि विनर के तौर पर तीन नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है। दीपिका और रोमिल।

    जी हां, मीडिया में इन दोनों के विनर बनने की चर्चा तेजी से हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस वीक एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट शो से बाहर जायेंगे। आखिर कैसे..

    दीपिका हो जायेंगी सेफ

    दीपिका हो जायेंगी सेफ

    लोकप्रियता और वोटिंग के हिसाब से देखा जाए तो दीपिका नंबर 1 पर हो सकती हैं। वह इस वीक पूरी तरह से सेफ होंगी और फिनाले की मजबूत दावेदा भी ।

    श्रीसंत की पकड़ मजबूत

    श्रीसंत की पकड़ मजबूत

    इसके बाद अगर कोई सेफ होता नजर आ सकता है तो वह और कोई नहीं बल्कि श्रीसंत होंगे। जी हां, श्रीसंत भी फाइनल के लिए खुद को मजबूती से लेकर खड़े हुए हैं।

    ये भी हो जाायेंगे सेफ, बन सकते हैं विनर

    ये भी हो जाायेंगे सेफ, बन सकते हैं विनर

    रोमिल चौधरी गेम के मास्टर माइंड कहे जाते हैं। सही मायने में देखा जाए तो रोमिल ने इस गेम के पूरी समझदारी से खेला है। वह भी विनर बनने के दावेदार माने जा रहे हैं।

    दीपक ठाकुर भी कतार में

    दीपक ठाकुर भी कतार में

    दीपक ठाकुर शुरू से ही सबके फेवरेट रहे हैं। हालांकि बाद में उन्हें लेकर लोगों की प्रतिक्रिया काफी मिली जुली रही है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि टॅाप 5 कंटेस्टेंट की बात की जाए तो दीपक का नाम वहां जरूर मौजूद होगा।

    करणवीर बोहरा पर खतरा

    करणवीर बोहरा पर खतरा

    अगर डबल एलिमिनेशन की बारी आती है तो इस वीक करणवीर बोहरा घर जा सकते हैं। जैसा कि हमेशा से देखा गया है कि ज्यादा ही अच्छे कंटेस्टेंट शो से बाहर कर दिए जाते हैं। पिछले सीजन में हितेन तेजवानी के साथ भी ऐसा ही हुआ था।

    सोमी वीकेंड पर बाहर

    सोमी वीकेंड पर बाहर

    बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले सोमी की लोकप्रियता काफी कम है। ऐसा माना जा रहा है कि वह इस वीक घर से बेघर हो जायेंगी। वीकेंय यानी कि रविवार को इसका नतीजा सामने आएगा।

    मिड वीक एलिमिनेशन

    मिड वीक एलिमिनेशन

    खबर यह भी है कि फाइनल वीक में एक मिड वीक एलिमिनेशन होगा। जहां पर टॅाप 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक बाहर हो जाएगा। ज्यादा चांस सुरभि का है मिड वीक में बाहर होने का।

    English summary
    Have a look Karanvir Bohra, Deepak, Sreesanth, Somi and Romil, Dipika nominated this week, get ready for Mid Week eviction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X