For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 फिनाले से पहले करणवीर, सुरभि, दीपक के फैंस के लिए बुरी खबर Video !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में जैसे ही फिनाले करीब आ रहा है, शो के अंदर हर टास्क को लेकर कई तरह के ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं। जहां खुद को फिनाले का सही दावेदार बनाने के लिए घर के अंदर बीते दिन बीबी कॅालर टास्क हुआ।

    वहीं आज इस सीजन में आखिरी बार कालकोठरी में भेजने के लिए तीन कंटेस्टेंट के नाम को लेकर घर में जमकर हंगामा होने वाला है। बिग बॅास सीजन 12 की कालकोठरी में कौन कदम रखेगा, कौन है इस सीजन का सबसे बड़ा गुनाहगार इसका फैसला शो में काफी दिलचस्प तरीके से किया जाने वाला है।

    जहां पर कालकोठरी का फैसला सुनाने के लिए शो के अंदर बिग बॅास के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और आरजे प्रीतम की एंट्री होगी। तीन कैटेगरी में बिग बॅास के गुनाहगार को चुना जाएगा।

    ऐसी खबर है कि करणवीर बोहरा, सुरभि राणा और दीपक ठाकुर कालकोठरी की सजा का पात्र बनते हैं। इस बार श्रीसंत बच जाते हैं। सुरभि को घर में हंगामा बचाने और करणवीर और दीपक को दोगला पन दिखाने के लिए कालकोठरी के अंदर भेजने का फैसला सभी घरवाले करते हैं। ( नीचे देखिए Video)

    आइए हम आपको बताते हैं वो 7 वजह जो करणवीर बोहरा को इस सीजन का विनर बनाती है...यहां देखिए..

    ईमानदारी

    ईमानदारी

    जहां सारे कंटेस्टेंट गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। करणवीर शुरू से ही धोखा ना देते हुए ईमानदारी से इस खेल को खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

    दोस्त सबसे पहले

    दोस्त सबसे पहले

    करणवीर के लिए दोस्त सबसे पहले रहे हैं। वह लगातार श्रीसंत, दीपिका और सृष्टि के सपोर्ट में अपनी दोस्ती साबित करते हुए नजर आए हैं।

    कम दिखना लेकिन सही

    कम दिखना लेकिन सही

    करणवीर शो में भले ही कम दिखाई दिए हैं। लेकिन वह जब भी दिखें तब वह सही दिखाई दिए हैं। जो कि उनके फेवर में हमेशा से रहा है।

    टीवी स्टार्स का साथ

    टीवी स्टार्स का साथ

    सोशल मीडिया पर करणवीर बोहरा को टीवी स्टार्स का साथ मिल रहा है। खासकर जब सलमान खान ने उनके कपड़ों पर खिल्ली उड़ाना शुरू किया। विकास गुप्ता, सुरभि ज्योति के साथ नकुल मेहता और कीकू शारदा ने करणवीर का सपोर्ट किया है।

    केवी पर टारगेट

    केवी पर टारगेट

    पिछले वीकेंड के वार पर सलमान का लगातार केवी पर टारगेट करने के कारण दर्शकों से उन्हें खास सपोर्ट मिला है जो उनके फेवर में जा सकता है।

    साफ इमेज ने जीता दिल

    साफ इमेज ने जीता दिल

    बिग बॅास के इतिहास में जो कंटेस्टेंट शो में ईमानदारी और साफ इमेज से खेलता रहा है उसी ने यह शो जीता है। गौहर खान, मनवीर गुर्जर,जुही परमार इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं।

    Bigg Boss 12: Surbhi Rana calls Karanvir Bohra to CHACHI; Here's Why | FilmiBeat
    फैंस का साथ

    फैंस का साथ

    लोकप्रियता के हिसाब से बात की जाए तो सोशल मीडिया पर करणवीर के काफी फैंस हैं। जो बतौर स्टार उन्हें पसंद करते हैं। जो कि उन्हें विनर बना सकता है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Karanvir Bohra, Surbhi rana and Deepak Thakur kalkothri Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X