For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: सलमान के सामने प्रैंक किया था, अनूप जलोटा से मेरा रिश्ता मजाक है- जसलीन

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Saba Khan questions Romil Choudhary & Somi Khan's relation | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 से इस वीकेंड जसलीन मथारू और मेघा घर से बेघर हो गई हैं। जसलीन ने घर में एंट्री सिंगर अनूप जलोटा के साथ ली थी। दोनों जब तक घर में एक साथ रहे शो के लिए टीआरपी मसाला देने का काम करते रहे।

    जसलीन ने घर में एंट्री अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर लिया था। दोनों एक दूसरे के साथ बिग बॅास 12 के घर में अपना रिश्ता कई बार टास्क और बातचीत के दौरान दिखाते हुए नजर आए थे।

    दोनों ने एक दूसरे के प्यार वाले रिलेशनशिप को घर के अंदर दिखाने की कोशिश भी की। दोनों इसमें सफल भी रहे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने इस रिश्ते को झूठ बताया।

    80 दिन बाद घर से बाहर

    80 दिन बाद घर से बाहर

    28 साल की जसलीन मथारू ने 37 साल बड़े भजन सिंगर अनूप जलोटा के साथ शो में एंट्री ली थी। 80 दिन बाद वह इस घर से बेघर हुई हैं। वह घर में गेम को काफी अच्छे से खेल रही थी।

    सारी सच्चाई आयी सामने

    सारी सच्चाई आयी सामने

    बिग बॅास 12 से निकलने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि जसलीन मेरी बेटी है। मैं उसका कन्यादान करने के लिए तैयार हूं। घर के अंदर जब शिल्पा शिंदे ने इस बात को जसलीन तक पहुंचाया तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। अब घर से बाहर निकलने के बाद जसलीन ने अपने और अनूप के रिश्ते की सारी सच्चाई सामने ला दी है।

    रिश्ते का एक प्रैंक

    रिश्ते का एक प्रैंक

    उन्होंने एक अखबार से बातचीत में इसका खुलासा किया है। जसलीन ने कहा है कि मैंने अनूप साथ रिश्ते का एक प्रैंक किया था, जो कि फ्लॅाप हो गया। शो की थीम के मुताबिक मैंने ही अनूप जी को शो के अंदर जाने के लिए कहा था।

    सलमान के साथ प्रैंक

    सलमान के साथ प्रैंक

    मैंने मजाक किया था कि हम दोनों तीन साल से रिश्ते में हैं। शो के शुरुआत के दौरान मैंने सलमान के साथ प्रैंक करने का सोचा था। आपको याद होगा कि मैं काफी हंसी भी थी। उस वक्त अनूप जी ने भी मेरा साथ दिया। मैंने सोचा कि ठीक है। इसे ही लेकर हम घर के अंदर चले गए।

    English summary
    Bigg Boss 12 Jasleen Matharu eliminated speaks about Anup Jalota, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X