For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 December Bigg Boss 12 Written: हिना खान ने उतार दिए दीपक के कपड़े, श्रीसंत ने किया हंगामा

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है। इस पूरे वीक को दिलचस्प बनाने के लिए पूरे घर को एक होटल में तब्दील कर दिया गया है। जहां पर घरवालों को घर में आने वाले गेस्ट को प्रभावित करना होगा।

    इसकी शुरुआत हिना खान से होती है। हिना खान बिग बॅास 11 सीजन की रनर अप रह चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ जूही परमार की भी घर में एंट्री होती है जो कि करणवीर,दीपक और सुरभि को ऐसे दिलचस्प टास्क देते हैं जिसे आप देखते रह जायेंगे। इतना ही नहीं हिना खान टास्क के दौरान दीपक ठाकुर के कपड़े तक उतरवा देती हैं।

    यहां पढ़ें आज के एपिसोड की लिखित अपडेट

    श्रीसंत और हिना बन गए बीबी होटल के मेहमान

    श्रीसंत और हिना बन गए बीबी होटल के मेहमान

    बीबी होटल टास्क दिया गया जहां पर घर में कई सेलिब्रिटी आयेंगे जो सभी में से किसी एक के लिए वोट मांग कर सेफ करने के लिए कहेंगे। गेस्ट आकर होटल के स्टाफ एक ऐसा टास्क देंगे जिससे स्टाफ गेम को छोड़ कर चला जाए। हर सेलिब्रिटी जीतने वाले के साथ एक वोटिंग अपील का वीडियो पोस्ट करेगा। इस होटल के पहले मेहमान श्रीसंत होंगे। हर कोई श्रीसंत के आगे पीछे घूमते हैं। श्रीसंत दीपिका की तारीफ करते हैं और सुरभि को दूर रहने के लिए कहते हैं। इसके बाद दूसरे गेस्ट के तौर पर हिना खान की एंट्री होती है। रोमिल को हिना जेल साफ करने का काम देती हैं। हिना दीपक को कपड़े उतारकर पानी के पुल में जाकर कपड़े उतारकर गाना गाने के लिए कहती हैं। हिना जाकर श्रीसंत को टास्क देती हैं कि उन्हें किसी एक को गेम से बाहर निकालना है।

    रोमिल ने जीता टास्क,श्रीसंत और दीपिका का गेम प्लान

    रोमिल ने जीता टास्क,श्रीसंत और दीपिका का गेम प्लान

    करणवीर को अपने बाल कर्ल करने और काजल लगाने का टास्क हिना देती है। दीपक को एक साइड सेव करने के लिए कहती हैं। श्रीसंत जाकर सुरभि से गद्दे की मांग करते हैं। सुरभि दीपिका से गद्दा मांगती हैं। दीपिका इंकार करते हैं। घर में एक ही गद्दा मौजूद है। दीपिका सुरभि को इंकार कर देती हैं। हिना कहती हैं कि दीपिका अगर गद्दा दे देती हैं तो हिना स्टार का मार्क किसी एक को देंगी। हिना कहती हैं कि अगर गद्दा नहीं दिया तो किसी को स्टार मार्क नहीं मिलेगा। रोमिल अपना गद्दा देने के लिए तैयार होते हैं। हिना काफी खुश होती है सबकी मेहनत से। हिना स्टार मार्क रोमिल को देती हैं। रोमिल हिना के साथ मिलकर वोट मांगते हैं।

    जूही ने किया श्रीसंत का सपोर्ट ,बना दिया स्टार

    जूही ने किया श्रीसंत का सपोर्ट ,बना दिया स्टार

    करणवीर बीबी के अगले गेस्ट बनते हैं। इसके साथ जूही परमार की एंट्री होती है। जूही कॅाफी रोमिल से मांगती हैं। करणवीर कॅाफी छिपा देते हैं। जूही श्रीसंत को दीपक की हालत सुधारने के लिए बोलती हैं।जूही नाराज होकर रोमिल को सजा देती हैं कि उन्हें सुरभि के तीन पाइंट बताने के लिए कहती हैं जिससे सुऱभि शो जीत सकती हैं। रोमिल कहते हैं कि सुरभि शो जीतने के काबिल नहीं हैं। जूही सुरभि को सभी से माफी मांगने के लिए कहती हैं। वह रोते हुए सभी से माफी मांगती हैं। जूही स्टार का मार्क श्रीसंत को देती हैं। जूही के साथ श्रीसंत वोट मांगते हैं।

    सुरभि और श्रीसंत के बीच हुई लड़ाई, रोमिल ने फिर जीता टास्क

    सुरभि और श्रीसंत के बीच हुई लड़ाई, रोमिल ने फिर जीता टास्क

    बीबी होटल के अगले गेस्ट दीपक बनते हैं। इसके साथ अगले हर मर्द का स्वरुप रुप के किरदार रणवीर सिंह की एंट्री होती है। सुरभि को दीपक श्रीसंत का घर वाला कप मांगकर उसमें चाय पीना है। श्रीसंत मना कर देते हैं। सुरभि और श्रीसंत के बीच बहस होती है। सुरभि रोने लगती हैं। रोमिल को वैक्स करानेने के काम दीपक देते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि आपने मेरी बहन के साथ बुरा किया है। मैं आपकी मदद नहीं कर सकता हूं। सुरभि चिल्लाने लगती हैं। सुरभि कहती हैं कि मुझे लगातार बुरा बोला जा रहा है। श्रीसंत जाकर सुरभि को फेक कहते हैं। रणवीर सिंह भी रोमिल को स्टार देते है। वह दूसरी बार जीत जाते हैं।

    English summary
    Bigg Boss 12 Hina Khan and Juhi Parmar entry for BB Hotel Task 25 December Written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X