For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS 12 LIVE शाहरूख-आमिर के साथ सलमान खान का जबरदस्त टीआरपी धमाका

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान के शो बिग बॅास 12 का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने धमाकेदार एंट्री ली। सलमान ने बिग बॅास 12 के घर में अपना जबरदस्त डांस किया। उन्होंने जीने के चार दिन के सांग पर डांस किया।

    इस बार सलमान खान के साथ शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर भी बिग बॅास 12 के कंटेस्टेंट की क्लास पहले दिन ही लेते हुए नजर आए। लेकिन जब शो के कांसेप्ट के हिसाब से सलमान से पूछा गया कि वह घर में जोड़ी के तौर पर किसके साथ एंट्री करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि सलमान हंसते हुए कहा कि'संजय दत्त तो नहीं।

    लेकिन जब शिल्पा कैटरीना का नाम लेती हैं तो वह कहते हैं कि वह इस शो में नहीं आयेंगी। इसके बाद सलमान तुरंत कहते हैं कि टीआरपी को ध्यान में रखते हुए वह शाहरूख और आमिर के साथ बिग बॅास के घर में एंट्री करना चाहेंगे।

    बहरहाल,चलिए यहां देखते हैं बिग बॅास 12 की लाइव कवरेज की सारी खबरें...

    जोड़ी और सिंगल के बीच मुकाबला

    जोड़ी और सिंगल के बीच मुकाबला

    सलमान ने कहा कि इस बार जोड़ी के साथ सिंगल कंटेस्टेंट भी इस शो का हिस्सा होंगे। जोड़ी और सिंगल के बीच मुकाबला होगा। अंत में विनर इन दोनों के बीच ही होगा।

    करणवीर बोहरा

    करणवीर बोहरा

    करणवीर बोहरा इस शो के पहले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं। सलमान ने करणवीर की जमकर टांग खिंचाई की। करण घर में 35 जोड़ी जूते लेकर जा रहे हैं। सलमान ने करण के बच्चे से की मुलाकात।

    सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा

    सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा

    सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा पहली आम जोड़ी है। सलमान ने शिवाशीष के खाने पीने को लेकर जमकर खिंचाई की। सलमान इस दौरान फुल आॅन मस्ती के मुड में नजर आए। सलमान ने कहा कि शिवाशीष घर के अंदर जल्दी रो देंगे।

    तोप की सलामी पर सलमान का हुआ बुरा हाल

    तोप की सलामी पर सलमान का हुआ बुरा हाल

    सलमान ने तोप की सलामी के बारे में बताया। इस दौरान सलमान की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही थी। करणवीर बोहरा को तोप की सलामी लेनी पड़ी। क्योंकि जोड़ी उन पर भारी पडे़गी।

    दीपिका ने कहा सलमान की डांट पड़ेगी

    दीपिका ने कहा सलमान की डांट पड़ेगी

    मस्त मस्त दो नैन पर सलमान खान ने खुद गाना गाकर किया दीपिका कक्कड़ का स्वागत। दीपिका ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी रहूंगी। मैं हर बात पर अपनी राय जरूर दूंगी। दीपिका ने कहा कि गलत कहूंगी तो आपकी डांट पड़ जाएगी। सलमान ने कहा कि सीजन शुरू होते ही मेरा बीपी हाई हो जाता है। शोएब ने कहा कि दीपिका हमारे पास में रहेगी। सलमान ने शोएब के बारे में कहा कि मुझे उनसे ऐसी तारीफ करना सीखना होगा। सलमान ने कहा कि दीपिका इस घर में मुफ्त में नहीं जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह जीत कर शो आयेंगी।

    पागल कुत्ते ने नहीं काटा है

    पागल कुत्ते ने नहीं काटा है

    दीपिका ने जब कहा कि वह एक जिम्मेदारी के साथ शो पर आयी हैं। तब सलमान ने कहा कि मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मुंबई से लोनावला यहां आऊं। मैं भी जिम्मेदारी के साथ इस शो में आया हूं।

    सलमान ने कहा मुझे वकील या पुलिस बनना है

    सलमान ने कहा मुझे वकील या पुलिस बनना है

    रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह पुलिस और वकील की जोड़ी ने ली शो में एंट्री।निर्मल सिंह के शादी के सवाल पर सलमान ने कहा कि मैं शादी के बिना खुश हूं। अगर मैं एक्टर नहीं होता तो मैं वकील या फिर पुलिस बनता। सलमाननने कहा कि मेरे जैसे आदमी के लिए अच्छा है। मैं ही पुलिस और वकील के सारे काम करूं।

    शाहरूख और आमिर के साथ सलमान की जोड़ी

    शाहरूख और आमिर के साथ सलमान की जोड़ी

    सलमान ने कहा कि मैं शाहरूख खान और आमिर को टीआरपी के लिए लेकर जाऊंगा। एक्ट्रेस की बात आए तो सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी को लेकर जाऊंगा। बाकी भी एक्ट्रेस हैं लेकिन घर पर मुझे उन्हें संभालना होगा।

    नेहा पेंडसे को सलमान ने दी खास सलाह

    नेहा पेंडसे को सलमान ने दी खास सलाह

    सलमान खान ने नेहा से कहा कि बिग बॅास के घर में शांति और प्यार नहीं है। नेहा ने सलमान से कहा कि इस शो में मैं मेरी मां के कारण आयी हूं। मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन हैं। नेहा के साथ सलमान ने पड़ोसी वाला एक्ट किया। नेहा ने सलमान के साथ जमकर रोमांस किया।

    नेहा मजबूत दावेदार

    नेहा मजबूत दावेदार

    पैनल ने शो के अंदर नेहा को मजबूत कंटेस्टेंट बताया। इसके बाद निर्मल सिंह जो कि वकील हैं उन्होंने तोप की सलामी लेकर अपना मुंह काला किया।

    गर्लफ्रेंड के साथ हुई भजन गायक अनूप जलोटा की एंट्री

    गर्लफ्रेंड के साथ हुई भजन गायक अनूप जलोटा की एंट्री

    भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ जोड़ी बनाते हुए शो में एंटर हुए हैं। वह खुद से 36 साल छोटी सिंगर को डेट कर रहे हैं।इन दोनों की स्टोरी सुनकर सलमान की बोलती बंद हो गई। दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा भी किया।

    सलमान के लिए लड़की खोजना मुश्किल

    सलमान के लिए लड़की खोजना मुश्किल

    अनूप जलोटा ने कहा कि सलमान के लिए लड़की खोजना मुश्किल है। हर कोई इनके पास आना चाहती है।सलमान ने जसलीन से अनूप के लिए एक फिल्म और सागं बताने के लिए कहा। जसलीन ने अनूप के लिए रात अकेली है गाना गाया और हम दिल दे चुके सनम फिल्म का टाइटल अपने रिश्ते को दिया।सलमान ने जसलीन और अनूप जी को दिल गिफ्ट दिया।

    सलमान ने कहा हमने आग लगा दी

    सलमान ने कहा हमने आग लगा दी

    इन 4 में से कोई दो घर के अंदर लेंगे एंट्री। एंट्री के लिए इन चार में out house में हुई जमकर लड़ाई। सलमान ने कहा कि शो के पहले दिन हमने आग लगा दी।

    सृष्टि रोडे और रुबीना का सिजलिंग डांस

    सृष्टि रोडे और रुबीना का सिजलिंग डांस

    सृष्टि रोडे अपनी खास दोस्त और टीवी की जानी मानी अदाकारा रुबीना दिलाइक के साथ एक सिजलिंग डांस किया। शो के अंदर केवल सृष्टि एंट्री लेंगी।

    पठान सिस्टर सबा खान और सोमी खान

    पठान सिस्टर सबा खान और सोमी खान

    पठान सिस्टर सबा खान और सोमी खान की एंट्री हुई है। सलमान ने लिया दबंग सिस्टर का टेस्ट।दीपिका को बताया रोने वाला कंटेस्टेंट। सृष्टि और सबा दमदार कंटेस्टेंट निकली।वहीं पैनल ने सोमी को तोप की सलामी देने का फैसला लिया।

    सलमान सर हम आपको फोन नंबर भेजे थे...

    सलमान सर हम आपको फोन नंबर भेजे थे...

    दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी की बतौर फैन और सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री हुई। दीपक ने कहा कि सलमान सर,हम आपके बहुत बड़े फैन हैं। दीपक ने कहा कि हम सलमान सर आपको अपना नंबर भेजते थे। सलमान ने कहा कि मुझे आपका नंबर नहीं मिला है। दीपक ने कहा कि बिग बॅास में आना बहुत बड़ा लीला हो गया। आपसे मुलाकात हो गई। दीपक मुक्केबाज और गैंग आॅफ वासेपुर में सिंगर रह चुके हैं।उर्वशी ने सलमान से कहा कि शाहरूख से मुलाकात करवा दीजिए। सलमान राजी हो गए। सलमान को दोनों की जोड़ी पसंद आयी।

    2 कंटेस्टेंट बाहर

    2 कंटेस्टेंट बाहर

    मित्तल,रोशनी कृति और सुरभि इन 4 में से दो घर के अंदर जायेंगे। इन 4 में से कौन 2 अंदर जाएगा इसका फैसला वोट से किया गया है।रोशनी और कृति को शो के अंदर एंट्री मिली है।

    जमकर धमाल

    जमकर धमाल

    रोशनी और कृति फिलहाल अंदर बतौर दोस्त एंट्री ले रही हैं। out house में इन दोनों ने जमकर धमाल मचाया है।

    क्रिकेटर श्रीसंत की बाहुबली एंट्री

    क्रिकेटर श्रीसंत की बाहुबली एंट्री

    श्रीसंत की शो में बाहुबली सांग के साथ एंट्री हुई। वह इस घर में सुल्तान बनने का इरादा लेकर आए हैं।शिल्पा के साथ मिलकर श्रीसंत ने रोटी बनाने की ट्रेनिंग ली। श्रीसंत की पत्नी ने उन्होंने कहा कि अपने बाल मत मुंडवाना,सबसे कनेक्ट करके रहना। श्रीसंत यारों का यार है। वह घर में अपना बेस्ट करेंगे।

    English summary
    Have a look Salman Khan Bigg Boss 12 live coverage with all the detail about grand premier
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X