For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 दीपिका ने श्रीसंत को किया नॉमिनेट, फैंस ने कहा भाई बोलकर खंजर मार दिया

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 का फिनाले जिस रफ्तार से करीब आ रहा है। उसी तेजी से घर में कई गहरे रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैंं। इस सीजन का सबसे खास रिश्ता अगर किसी का है तो वह दीपिका और श्रीसंत का है।

    दीपिका और श्रीसंत घर में भाई-बहन का रिश्ता निभा रहे हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि भाई-बहन की तरह दोनों में कई बात पर लड़ाई होती हुई भी नजर आती है। लेकिन इस बार टिकट टू फिनाले की रेस में पहुंचने के लिए दीपिका ने अपने भाई पर ही हमला कर दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस कह रहे हैं।

    ऐसी खबर है कि टिकट टू फिनाले टास्क में बीबी फायर ब्रिगेट के तीन राउंड होने हैं। बीते दिन की तरह आज भी यह गेम शुरू रहेगा। जहां पर प्रो्मो वीडियो के अनुसार दीपिका खुद श्रीसंत और करणवीर में से करणवीर को सेफ करती हैं और श्रीसंत को नॅामिनेशन में भेज देती हैं।

    हालांकि यह देखने के बाद श्रीसंत और दीपिका के बीच काफी बहस और फाइट हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन भी आया है। एक ने तो कहा है कि भाई-भाई बोलकर दीपिका ने श्रीसंत को खंजर मार दिया है।

    भाई बोलकर खंजर मार दिया

    भाई बोलकर खंजर मार दिया

    एक यूजर ने लिखा है कि भाई भाई बोलकर खंजर मार दिया दीपिका ने।@Prabhaskumarjh3I read that #DipikaKakar Nominated #Sreesanth !Bhaai bhaai bol ke khanjar mara hai!Nomination wouldn't affect #Sree but it has exposed Naagin Makkhi once more!

    भाई के साथ गलत किया

    भाई के साथ गलत किया

    एक यूजर ने लिखा है कि भाई ने उसके पूरे सीजन नॅामिनेट नहीं किया है और आज उसने भाई के साथ गलत कर दिया।@Mayank33683970

    I am very disappointed with #DipikaKakar jis #sree Bhai ne usko pure season m kabhe nominated Nahi keya usne sree ko nominated I hate him very much as I can #Sreesanth #sreefam

    इस औरत का असली चेहरा

    इस औरत का असली चेहरा

    एक यूजर ने लिखा है कि दीपिका कक्कड़ एक नंबर की चालबाज हैं। इसका असली चेहरा सब लोगों ने देख लिया है। @AdaaJaanLeva#DipikaKakar ek number ki chal baaz aurat heAaj aska real sada hua face sab public ne dekh liya.Ab makkhi udne hi vali he sjow se

    फाइनल की लालच में

    फाइनल की लालच में

    एक यूजर ने लिखा है कि फाइनल की लालच में ये सब कर दिया। शो जितने की लालच में वो इतना गिर गई हैं।Ticket to finale pane ke lalach me makkhi uad kar show se bahar chali gyi...Kioki show me jeetne ke liye vo itna gir gyi ki khud hi sharm ke mare bechari #DipikaKakar ko show se bahar jana pada

    दीपिका अपने रिश्ते भूल गई

    दीपिका अपने रिश्ते भूल गई

    एक यूजर ने लिखा है कि दीपिका अपने सारे रिश्ते भूल गई हैं..Oss sade huye face ko dekh kar pura desh apni naak aur muh band kar raha he🙊🙉🙈Jeetne ki lalach me rishte bhool gyi makkhi

    दीपिका के रिश्ते पर बवाल

    दीपिका के रिश्ते पर बवाल

    दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते के लेकर कई बार सवाल उठ चुका है। ऐसा कहा जाता है कि दीपिका इस शो में केवल श्रीसंत के भरोसे बैठी हुई है।

    दीपिका और श्रीसंत फाइनल

    दीपिका और श्रीसंत फाइनल

    ऐसा भी कहा जा रहा है कि श्रीसंत और दीपिका इस शो के फाइनल का हिस्सा बनने वाले हैं। ये दोनों शो जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

    English summary
    Bigg Boss 12 Fans Lashes out Dipika Kakar for nominated Sreesanth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X