For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रीसंंत ने तोड़ा दीपिका कक्कड़ से रिश्ता कहा, मेरे पत्नी और बच्चे को गाली कैसे दिया Shock !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 को खत्म हुए दो महीने का समय हो चुका है। इस सीजन की सबसे यादगार जोड़ी दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत की रही। दोनों एक साथ इस शो के फिनाले में आखिरी वक्त तक खड़े हुए थे। विनर के नाम पर भाई-बहन की इस जोड़ी में से बहन ने कब्जा किया।

    शो जीतने के बाद कई बार ऐसा लगा कि दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में खटास आ चुकी है। हालांकि दोनों ने एक साथ मुलाकात कर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

    जिसके बाद ये सारी खबर अफवाह निकली। लेकिन अब इसे तय माना जा रहा है कि श्रीसंत ने दीपिका से बिग बॅास 12 के घर के अंदर बनाए हुए सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। इसके पीछे की वजह भी काफी चौंकाने वाली है।

    फेक नहीं रियल लेकिन

    फेक नहीं रियल लेकिन

    श्रीसंत और दीपिका ने इस बात को स्वीकार किया था कि दोनों का रिश्ता बिग बॅास के घर में रियल रहा है। दोनों घर के बाहर भी रिश्ते को कायम रखेंगे।

    पत्नी के कारण

    पत्नी के कारण

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॅालो कर दिया है। जिसके पीछे की वजह काफी चौंकाने वाली है। दीपिका और श्रीसंत के खत्म होते रिश्ते के पीछे कोई और नहीं बल्कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी हैं।

    जो मेरी इज्जत नहीं करता मैं भी उसकी

    जो मेरी इज्जत नहीं करता मैं भी उसकी

    वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका ने सबसे पहले श्रीसंत की पत्नी कोअनफॉलो कर दिया। इस बात की जानकारी खुद श्रीसंत ने वेबसाइट को दी है। श्रीसंत ने कहा है कि जो मेरी पत्नी की इज्जत नहीं करता मैं भी उसकी इज्जत नहीं करता हूं।

    गाली देते हैं और

    गाली देते हैं और

    श्रीसंत ने आगे बताया कि दीपिका के फैंस उनके बच्चे और पत्नी को गाली देते हैं। ऐसे में दीपिका को बताना चाहिए था कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।

    पत्नी के खिलाफ ऐसा व्यवहार

    पत्नी के खिलाफ ऐसा व्यवहार

    श्रीसंत ने आगे कहा है कि मेरी पत्नी और बच्चे मेरा सपोर्ट हैं। मैं उनके खिलाफ इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं।

    मेरे फैंस ने ऐसी हरकत की तो

    मेरे फैंस ने ऐसी हरकत की तो

    श्रीसंत ने बताया किमेरे फैंस दीपिका को गाली देते थे जिसके लिए मैंने उनसे अनुरोध किया कि वह ऐसा न करें। जिसका उन्होंने सम्मान करते हुए स्वीकार किया।

    मैं सम्मान करता हूं लेकिन

    मैं सम्मान करता हूं लेकिन

    श्रीसंंत ने आगे सफाई देते हुए कहा है किदीपिका मेरी बहन रहेंगी मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं लेकिन मैं उनसे यह सबकुछ नहीं कहना चाहता। मैं यह सारी बातें आपको बता रहा हूं ताकी दर्शक अनफॉलो करने के पीछे वजह जानें।

    English summary
    Bigg Boss 12 Fame Sreesanth and Dipika Kakar unfollows each other, here read shocking reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X