For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 श्रीसंत की दिमागी हालत, ये है शो का विनर, फैंस के लिए चौंकाने वाला खुलासा !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12: Rohit Suchanti Lashes out at Sreesanth after ELIMINATION | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 के फिनाले से 2 वीक पहले घर से रोहित सुचांती बाहर हो गए। पिछले कई वीक से वह खुद को किसी ना किसी तरह से शो में एलिमिनेशन से बचाते हुए आ रहे थे।

    इस बार नॅामिनेशन में आते ही रोहित कम वोट के चलते इस गेम से बाहर हो गए। रोहित के बिग बॅास सफर को देखा जाए तो वह इस घर में श्रीसंत के साथ हुई अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में रहे हैं।

    अपने गलत व्यवहार के कारण वह सलमान खान से फटाकार भी खा चुके हैं। इस शो में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। सुरभि और सृष्टि के साथ घर में उनकी दोस्ती काफी अच्छी दिखाई दे रही थी।

    फैमिली वीक में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने तो रोहित से बात करना भी सही नहीं समझा। अब शो से बाहर निकलने के बाद रोहित ने श्रीसंत को दिमागी तौर पर कमजोर बताया है।

    मैं केवल 22 साल का हूं

    मैं केवल 22 साल का हूं

    रोहित ने कहा कि मैं केवल 22 साल का हूं। मैंने घर में बहुत सारी गलतियां की हैं। मेरे लिए यह बहुत अच्छा अनुभव रहा है। इससे अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है।

    श्रीसंत को चिंगारी

    श्रीसंत को चिंगारी

    श्रीसंत के बारे में रोहित ने खुलासे करते हुए कहा कि वह एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बस थोड़ी सी चिंगारी लगानी होती है। बाकी काम वह खुद कर लेते हैं।

    बतंगड़ बनाना

    बतंगड़ बनाना

    श्रीसंत पर रोहित ने आगे कहा कि छोटी-छोटी बातों का वो बतंगड़ बना देते थे। उन्हें बस मौका चाहिए। बाद में वह शुरू हो जाते थे तो शुरू ही रहते थेे।

    इमेज के लिए टास्क से इंकार

    इमेज के लिए टास्क से इंकार

    श्रीसंत के टास्क ना करने की आदत पर रोहित का कहना है कि वो इंडिया के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में अगर वो बिग बॅास के घर में किसी से हार जाएं तो उनकी इमेज पर काफी फर्क पड़ता। अपनी इमेज को ठीक रखने के लिए उन्होंने इस पूरे सीजन टास्क नहीं किया।

    मानसिक तौर पर

    मानसिक तौर पर

    श्रीसंत पर एक और खुलासा करते हुए रोहित ने कहा कि वह शारीरिक रूप से बेहद फिट हैं। लेकिन मानसिक तौर पर वह बिल्कुल फिट नहीं हैं। उन्हें एकछुट्टी की जरूरत है।

    सुरभि राणा और दीपक ठाकुर विनर

    सुरभि राणा और दीपक ठाकुर विनर

    रोहित का कहना है कि इस सीजन का विनर सुरभि राणा और दीपक ठाकुर में से कोई एक बन सकता है। उन्होंने कहा कि फिनाले में यही दोनों दिखाई देंगे।

    सुरभि होंगी इस सीजन की विनर

    सुरभि होंगी इस सीजन की विनर

    सुरभि को विनर बताते हुए रोहित ने कहा कि उन्होंने इस गेम को काफी अच्छे से खेला है। मैं चाहता हूं वह इस सीजन की विनर बने। वह काफी मजबूत हैं और मेरा उनके साथ रिश्ता भी अच्छा है।

    English summary
    Bigg Boss 12 Elimination Rohit Suchanti Said Sreesanth Mentally not fit
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X